बीएसपी नेता के बेटे की सरेआम गुंडागर्दी, खुलेआम लड़की पर तानी पिस्‍टल, दी भद्दी-भद्दी गालियां

नेता जी तो नेता जी उनके बेटों के सिर से भी सत्‍ता का नशा नहीं उतरता । सरेआम लड़की को बंदूक दिखाना, धमकी देना और गालियां देना, बसपा नेता के बेटे का ये वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Oct 16 : देश की राजधानी दिल्‍ली में पांच सितारा होटल के बाहर नेताजी के बेटे की गुंडागर्दी सोशरल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है  । हाथ में पिस्‍टल और मुंह से अपशब्‍दों की झड़ी निकालते हुए इस शख्‍स ने कानून की धज्ज्यिां उड़ाते हुए जमकर हंगामा काटा । सरेआम लड़की को धमकाना, उस पर बंदूक लहराना और लगातार भद्दी गालियां देना जैसे इसने अपनी शान ही समझ ली । आरोपी शख्स पूर्व बसपा सांसद का बेटा बताया जा रहा है, जिस पर बाप के रसूख का नशा कुछ ज्‍यादा ही नजर आ रहा है ।

14 अक्‍टूबर का है वीडियो
वीडियो 14 अक्तूबर की रात का बताया जा रहा है । वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान अकबरपुर से पूर्व बीएसपी सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष के रूप में हुई है । वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि वो किस तरह अपनी महंगी गाड़ी से उतरकर ब्‍लैक ड्रेस में मौजूद लड़की के पास जाकर उसे धमकाता है, इस पूरे समय में उसके हाथ में बंदूक भी साफ देखी जा सकती है ।

बीच-बचाव करने आए लोग
घटना के वक्‍त होटल स्‍टाफ के कुछ लोग, आशीष के साथ के कुछ लोगों ने बीच बचाव की कोशिश की और उसे किसी तरह वापस उसकी गाड़ी में बैठा दिया । हालांकि इस पूरे मामले में केस दर्ज किया जा चुका है । पुलिस को शिकायत दर्ज करा दी गई । जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद का बेटा नशे की हालत में था । नशे में वो होटल के लेडीज वॉशरूम में घुस गया। वहां मौजूद एक लड़की ने उसका विरोध किया तो वो अपना आपा खो बैठा ।

लड़की को डराने धमकाने की कोशिश
आशीष नशे में था और आपे से बाहर भी लिहाजा उसने लड़की को होटल से बाहर आते ही धमकाने, डराने की कोशिश की । पूर्व सांसद के बेटे ने अपनी गाड़ी से पिस्टल निकाली और उसे दिखाकर लड़की को धमकाने लगा । वीडियो में लोग उसे रोकते हुए नजर आ रहे हैं । लेकिन पूर्व सांसद के बेटे को लगातार गालियां देते हुए सुना जा सकता है ।

Posted by Ashish Ramesh on Tuesday, 16 October 2018