ये बॉलीवुड एक्ट्रेस है विजय माल्या की बेटी, तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे आप

Mallya Reddy1

विजय माल्या ने जब समीरा से तलाक ले लिया, तो फिर उनके जीवन में रेखा माल्या की एंट्री हुई, वो उसे बचपन से ही प्यार करते थे।

New Delhi, Feb 13 : भारत के चर्चित बिजनेसमैन विजय माल्या का नाम सुनते ही जेहन में सबसे पहले पैसा, पार्टी और मॉडल्स की तस्वीरें सामने आने लगती है, माल्या की ऐशो-आराम की जिंदगी की चर्चा हर जगह होती है, लेकिन इन दिनों उनकी इमेज एक भगोड़ा के रुप में बन चुकी है, वो देश के कई बैंकों से करोड़ों कर्ज लेकर फरार हैं, आज हम आपको उनकी बेटी के बारे में बताते हैं, जिनके बारे में कम ही लोगों को पता है, विजय की बेटी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं।

समीरा रेड्डी से है खास रिश्ता
जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें समीरा रेड्डी के साथ शराब व्यवसायी माल्या दिख रहे हैं, Vijay Mallya43लोगों ने दोनों के रिश्ते पर काफी सवाल उठाये थे, लेकिन कम ही लोगों को पता है कि समीरा को माल्या बेटी मानते हैं, उन्होने ही उनका कन्यादान भी किया था।

अंकल बुलाती है समीरा
बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी अक्सर माल्या परिवार के साथ नजर आती है, एक्ट्रेस विजय माल्या को अंकल कहकर बुलाती है, इनके करीबियों का दावा है किVijay Mallya12 समीरा विजय माल्या की रिश्तेदार है, इसी वजह से वो अक्सर उनके साथ नजर आती हैं, हालांकि दूसरे लोग इसका दूसरा मतलब निकालते हैं।

लड़कियों के शौकीन हैं माल्या
ये बात तो जग जाहिर है कि शराब कारोबारी काफी रंगीन मिजाज के शख्स हैं, वो लग्जरी जीवन जीते हैं और खूब पार्टियां देते हैं। vijay mallya3उन्हें पार्टियों और लड़कियों का शौक है, उनके जीवन में कभी भी लड़कियों की कमी नहीं रही, वो अक्सर लड़िकयों से ही घिरे रहते हैं।

पहली शादी
विजय माल्या का नाम तो कई लड़कियों से जुड़ा लेकिन शुरुआती दिनों में वो जिस पर फिदा थे, उनका नाम था समीरा त्याबजी, Vijay Mallya13वो एयर इंडिया एयरलाइंस में एयरहोस्टेस थी, समीरा देखने में बेहद आकर्षक थी, विजय माल्या ने जब उन्हें पहली बार देखा था, तभी उन पर फिदा हो गये थे, प्यार में डूबे माल्या ने समीरा से 1986 में शादी कर ली, दोनों का एक बेटा सिद्धार्थ भी हुआ, लेकिन दोनों का प्यार लंबे समय तक नहीं टिक सका, फिर दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

दूसरी शादी
विजय माल्या ने जब समीरा से तलाक ले लिया, तो फिर उनके जीवन में रेखा माल्या की एंट्री हुई, वो उसे बचपन से ही प्यार करते थे, Vijay Mallyaसमीरा से अलग होने के बाद दोनों ने शादी कर ली। आपको बता दें कि रेखा भी पहले शादी-शुदा थी, दोनों की दूसरी शादी थी। विजय माल्या के साथ अक्सर रेखा स्पॉट की जाती हैं, हालांकि दूसरी शादी के बाद भी माल्या के शौक में कोई बदलाव नहीं आया।

बच्चे
शराब कारोबारी माल्या का एक बेटा सिद्धार्थ पहले से ही था, वहीं रेखा की पहली शादी से दो बच्चे हैं, जिनका नाम कबीर और लैला है, Vijay-mallyaउसके बाद विजय और रेखा के भी दो बच्चे हुए जिनका नाम लेयन्ना और तान्या है। सिद्धार्थ विजय माल्या के साथ ही रहते हैं।

आरसीबी के मालिक हैं सिद्धार्थ माल्या
आईपीएल में अक्सर आपने देखा होगा कि सिद्धार्थ माल्या अपनी टीम को चियर करने के लिये स्टेडियम पहुंचते हैं, Vijay Mallya1सिद्धार्थ को भी पिता विजय माल्या की तरह ही शौकीन माना जाता है, उनका नाम भी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ जुड़ चुका था, हालांकि आईपीएल के बाद फिर दोनों अलग हो गये थे।

भगोड़ा हैं माल्या
आपको बता दें कि विजय माल्या भारत के अलग-अलग बैकों के करीब दस हजार करोड़ रुपये लेकर फरार हैं, Vijay mallya 5बैंक लगातार उनकी संपत्ति नीलाम कर उन पर कार्रवाई करने की कोशिश कर रही है, लेकिन वो आराम से लंदन में समय बिता रहे हैं, हालांकि भारत सरकार बिट्रेन से लगातार बात कर रही हैं, कि उन्हें वापस भारत भेजा जाए।