सारा तेंदुलकर का वीडियो वायरल, मूवी देखकर निकलीं तो पापा सचिन तेंदुलकर कर रहे थे बाहर गाड़ी में इंतजार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सचिन तेंदुलकर का एक खास वीडियो । खास इसलिए क्‍योंकि इसमें वो एक पापा की ड्यूटी प्‍ले करते नजर आ रहे हैं । आप भी देखिए क्‍या है इस वीडियो की खासियत ।

New Delhi, Aug 24 : सचिन तेंदुलकर इन दिनों अपना पूरा टाइम फैमिली के साथ व्‍यतीत कर रहे हैं । बेटी सारा, बेटे अर्जुन के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा टाइम स्‍पेंड करने वाले सचिन तेंदुलकर सभी पैरंट्स को इंस्पायर करते हैं । गुरुवार शाम सचिन का बेहद ही खूबसूरत जेस्‍चर सामने आया है । वो अपनी बेटी के लिए थिएटर के बाहर वेट करते हुए स्‍पॉट हुए हैं । सारा जब आईं तो उनके लिए गाड़ी से उतरे और सारा को बैठाकर खुद बैठे । ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

ब्‍लैक ड्रेस में दिखीं सारा
सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा 20 साल की हो गई हैं । वो अपनी मॉम की तरह बहुत ही खूबसूरत हैं और पिता की तरह बहुत ही मासूम भी । सारा थिएटर के बाहर ब्‍लैक ड्रेस में स्‍पॉट हुईं, वो काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं । थिएटर से बाहर निकलते ही मीडिया के कैमरों की निगाह उन पर पड़ी और फिश्र तब तक नहीं हटी जब क सारा पापा के साथ कार में नहीं बैठ गईं ।

पापा सचिन कर रहे थे वेट
सारा जब थिएटर से बाहर निकली तो फोन पर थीं । उनके पापा सचिन तेंदुलकर बाहर गाड़ी मं वेट कर रहे थे । सारा के आने पर सचिन गाड़ी से उतरे और सारा को गाड़ी में बैठाने के बाद खुद गाड़ी में बैठे । सचिन यहां अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंचे थे । फिल्‍म थी अक्षय कुमार की गोल्‍ड, जिसे देखने बाद सचिन भी काफी रिलैक्‍स लगे । सारा और उनके पिता का रिलेशन बहुत ही खास है । मीडिया में अकसर ही दोनों की साथ में तस्‍वीरें आती हैं तो सुर्खियों का हिस्‍सा बन जाती हैं ।

अंबानी की पार्टी में नजर आई थीं सारा
पिछले दिनों अंबानी के घर हुई ग्रैंड पार्टी में सारा तेंदुलकर भी शामिल हुई थीं । पिंक ड्रेस में उनका लुक बेहद ही शानदार लग रहा था । उनके लुक्‍स की चर्चा हमेशा से मीउिया में होती रहती है । सारा किसी भी स्‍टारकिड को आसानी से टक्‍कर दे सकती हैं । बॉलीवुड में उनके आने की खबरें पिछले कुछ समय से खबरों में हैं लेकिन कोई भी ऑफशियल कमेंट इस पर अब तक नहीं आया है ।

पापा की प्‍यारी बेटी हैं सारा
सचिन और अंजलि की पहली संतान हैं सारा । इसीलिए वो अपने माता-पिता को अर्जुन से भी ज्‍यादा प्‍यारी हैं । सचिन की अपनी बेटी के साथ खूबसूरत बॉन्डिंग है । सचिन उन्‍हें बेहद प्‍यार करते हैं, और उनकी कोई बात नहीं टालते । कुछ समय पहले सारा को लेकर मीडिया में एक खबर ये भी आई थी कि वो और अंनंत अंबानी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । दोनों परिवारों ने दोनों की शादी के बारे में भी बात करनी शुरू कर दी है । हालांकि ये खबर भी उड़ती चिडि़या ही साबित हुई ।

सारा को विरासत में मिली है खूबसूरती
सारा बिलकुल अपनी मां पर गई हैं । अंजली भले सचिन से उम्र में 6 साल बड़ी हों लेकिन वो काफी मेंटेन्‍ड रहती हैं । 1990 में डॉक्‍टर की पढ़ाई कर रहीं अंजलि का दिल सचिन पर आ गया था । 1995 में दोनों ने शादी कर ली । तब से लेकर आज तक सचिन और अंजली एक आइडियल कपल की तरह हैं । सारा के अलावा दोनों का एक बेटा अर्जुन है जो फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं ।