Video : जहीर खान की पार्टी में, महफिल लूट ली विराट कोहली ने, देखिये स्टेजतोड़ डांस

Virat Dance

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इस पार्टी का भी मुख्य आकर्षण रहे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, जो अपनी प्रेमिका बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे।

New Delhi, Nov 29 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और सागारिका की वेडिंग का ग्रैंड रिसेप्शन सोमवार को मुंबई में हुआ, इस फंक्शन में क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक के कई सितारे शामिल हुए, लेकिन इस पार्टी का भी मुख्य आकर्षण रहे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, जो अपनी प्रेमिका बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे, इस पार्टी में विराट-अनुष्का के साथ-साथ जहीर-सागारिका ने भी जमकर डांस किया, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट-अनुष्का ने किया जमकर डांस
जहीर-सागारिका की वेडिंग रिसेप्शन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे, फिर क्या था, विराट-अनुष्का को लेकर बिना देर किये डांस फ्लोर पर पहुंच गये और जमकर डांस किया। Virat-Kohli-and-Anushka-Sharma-5कोहली के साथ-साथ जहीर और सागारिका भी डांस कर रहे थे। आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अच्छे डांसर हैं, उन्हें जब भी क्रिकेट के अलावा इस हुनर को दिखाने का मौका मिलता है, वो पीछे नहीं रहते ।

ऐसा था जहीर-सागारिका का लुक
जहीर खान और सागारिका ने वेडिंग रिसेप्शन के लिये खास कपड़े तैयार करवाये थे, सागारिका ने फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई गोल्ड क्रीम कलर की बनारसी लहंगा चोली पहन रखा था, zaheer khan party1तो जहीर खान ने सफेद चूड़ीदार के साथ डार्क ब्लू शेरवानी पहनी हुई थी। ये जोड़ी इस कपड़े में बेहद शानदार लग रही थी।

विराट के अलावा ये सितारे भी हुए शामिल
विराट कोहली और अनुष्का के अलावा जहीर की वेडिंग रिसेप्शन में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, क्रिकेटर सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका, आशीष नेहरा, बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, बीना काक, अरशद बारसी समेत कई बड़े सितारे नजर आए। aina Priyankaआपको बता दें कि सागारिका घाटगे बॉलीवुड एक्ट्रेस है, उन्होने वैसे तो कई फिल्मों में काम किया, लेकिन पहचान उन्हें चक दे इंडिया फिल्म से मिली।

टेस्ट जीत कर पहुंचे थे विराट कोहली
श्रीलंका के खिलाफ नागपुर टेस्ट टीम इंडिया ने जीत लिया, श्रीलंकाई टीम को चौथे दिन ही पारी और 239 रनों से हराने के बाद विराट काफी खुश नजर आ रहे थे, Virat Kohli Test3आपको बता दें कि विराट के लिये ये दोहरी खुशी का मौका था, उन्होने नागपुर में 213 रनों की शानदार पारी खेली थी, जब वो श्रीलंका को हराकर मुंबई पहुंचे तो जहीर की पार्टी में अनुष्का के साथ खुलकर डांस किया, उनके साथ जहीर और सागारिका भी ठुमके लगाते नजर आए।

शादी के बाद दो पार्टी
आपको बता दें कि जहीर खान ने बीते 23 नवंबर को गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली, शादी करने के बाद उन्होने एक कॉकटेल पार्टी रखी थी, Zaheer sagarika3जिसमें सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह जैसे सितारे पहुंचे थे, इस कॉकटेल पार्टी के बाद उन्होने एक और ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया, जिसमें टीम इंडिया से लेकर बॉलीवुड तक के सितारों में शिरकत की। भले विराट जहीर की शादी में शामिल नहीं हो पाये, लेकिन डांस की कसर उन्होने रिसेप्शन में ही निकाल ली।

युवी की शादी से आये थे लाइमलाइट में
आपको बता दें कि जहीर खान और सागारिका को पहली बार युवराज सिंह की शादी में एक साथ देखा गया था, दोनों वहां पर हाथों में हाथ डाले घूम रहे थे, zaheer sagarikaजिसके बाद कयास लगाये जाने शुरु हो गये, कि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर जहीर सागारिका को डेट कर रहे हैं, कुछ दिनों तक तो दोनों ओर से चुप्पी छाई रही, फिर कुछ दिनों बाद ही दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक कर दिया।

गोवा में की थी सगाई
इसी साल आईपीएल के दौरान जहीर खान ने सागारिका से सगाई की थी, जब सागारिका ने सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, Zaheer sagarika1तब जाकर दुनिया को पता चला कि इस स्टार कपल ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढा लिया है। जब से जहीर और सागारिका ने सगाई की थी, तब से ही कयास लगाये जा रहे थे कि जल्द ही ये जोड़ी शादी करने वाली हैं, अब उन्होने इस पर भी मुहर लगा दी।

कॉमन फ्रेंड के जरिये मिले जहीर-सागारिका
साहारिका घाटगे ने एक इंटरव्यू में बताया था कि क्रिकेटर और टीवी स्टार अंगद बेदी की वजह से दोनों की पहली मुलाकात हुई थी, Zaheer khanदोनों पहली मुलाकात में ही एक-दूसरे को पसंद आ गये, फिर दोनों में मिलना-जुलना हुआ, और बात प्यार तक पहुंच गई, रिलेशनशिप में आने के बाद जहीर खान ने सागारिका को शादी के लिये प्रपोज किया, जिस पर उन्होने भी हामी भर दी। आपको बता दें कि अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं, वो युवराज सिंह के खास दोस्त माने जाते हैं।

https://youtu.be/w4OzaYj9E_4