इस शानदार होटल में रात 3 बजे तक चलेगा विराट-अनुष्का के रिसेप्शन का जश्न, इतना आएगा खर्च

reception

26 दिसंबर को मुंबई में एक और रिसेप्शन पार्टी होगा, विराट-अनुष्का की इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट वर्ल्ड तक के कई सितारे शिरकत करेंगे।

New Delhi, Dec 23 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का फर्स्ट रिसेप्शन गुरुवार को दिल्ली में हुआ, बताया जा रहा है कि होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में हुए इस रिसेप्शन पार्टी का खर्च करीब 50 लाख रुपये था। आपको बता दें कि 26 दिसंबर को मुंबई में एक और रिसेप्शन पार्टी होगा, विराट-अनुष्का की इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट वर्ल्ड तक के कई सितारे शिरकत करेंगे, माना जा रहा है कि मुंबई रिसेप्शन का जश्न देर रात तीन बजे तक चलेगा।

इस होटल में रिसेप्शन का इंतजाम
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई के लोअर परेल में 40 मंजिला हाईराइज होटल सेंट रेजिस के नौंवे फ्लोर पर रिसेप्शन पार्टी का इंतजाम किया गया है। virushkaजहां पर रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, वो एरिया करीब 65 हजार स्क्वेयर फीट में फैला है, एस्टर बालरुम क्रिस्टल झूमरों से सजा हुआ शानदार बैंक्वट हॉल है, इस वेन्यू को विरुष्का ने 26 दिसंबर को पूरे दिन के लिये इंगेज किया है।

शाम आठ बजे से रिसेप्शन शुरु
भले विराट-अनुष्का ने पूरे दिन के लिये वेन्यू को बुक कर लिया हो, लेकिन सूत्रों का दावा है कि शाम 8 बजे से रिसेप्शन शुरु होगा, virushka1जो रात तीन बजे तक चलेगा, मुंबई रिसेप्शन पार्टी में सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, महेन्द्र सिंह धोनी, युवराज सिंह समेत बॉलीवुड से भी कई बड़े सितारे शिरकत करेंगे।

ड्रिंक के साथ मेहमान लेंगे नाइट व्यू का मजा
बैंक्वट हॉल के बगल में ही बने लंबे-चौड़े कॉरिडोर में बुफे को रखा गया है, जहां पर मेहमानों के लिये ड्रिंक का खास इंतजाम किया गया है, Virat anushka mumbaiड्रिंक के साथ मेहमान मुंबई के नाइट व्यू का भी मजा ले सकेंगे, इस रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने वाले मेहमान भी खास हैं, इसके लिये उनके लिये खास इंतजाम किये जा रहे हैं।

मुंबई रिसेप्शन में खर्च होंगे इतने लाख
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई रिसेप्शन के लिये विराट-अनुष्का ने करीब 600 गेस्ट को निमंत्रण दिया है, जिनमें से ज्यादातर बी-टाउन सेलिब्रिटी और क्रिकेटर्स हैं। इस रिसेप्शन पार्टी में मेहमानों के लिये मल्टी डिशेज बुफे रखा गया है, साथ ही एग्जाटिक लिकर, कॉकटेल्स और ड्रिंक्स का भी खास इंतजाम किया गया है, लेकिन दिल्ली की तुलना में इस रिसेप्शन पार्टी में करीब 30 लाख रुपये खर्च होंगे, हालांकि इसमें कॉकटेल्स और ड्रिंक्स का खर्च शामिल नहीं है।

रिसेप्शन के लिये यहां तैयार होंगी अनुष्का
रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिये बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा यहां बने कॉम्प्लीमेंट्री ब्राइडल सुईट का इस्तेमाल करेंगी, ये एक बड़ा और लग्जीरियस डिजाइन्ड रुम है, Anushka weddingजिसमें नयी नवेली दुल्हन की जरुरतों के अनुसार सजने-संवरने का पूरा इंतजाम किया गया है।

मुंबई पहुंच चुके हैं विरुष्का
विराट कोहली और अनुष्का दिल्ली में रिसेप्शन के बाद मुंबई पहुंच चुके हैं, दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गये, मीडिया के सामने पोज देने के बाद दोनों वहां से निकल गये, कहा जा रहा है कि 26 दिसंबर को होने वाली पार्टी के लिये दोनों पहले ही पहुंच चुके हैं, ताकि कोई दोस्त बाकी ना रह जाए, इसलिये वो पूरी लिस्ट बनाकर अपने दोस्तों को इस पार्टी में बुलाना चाहते हैं।

दिल्ली में पीएम मोदी भी हुए थे शामिल
21 दिसंबर को दिल्ली में हुए रिसेप्शन पार्टी में भी कई खास मेहमानों ने शिरकत की थी, पीएम नरेन्द्र मोदी, वित्त मंत्री अरुण जेटली समेत क्रिकेट जगत से गौतम गंभीर, शिखर धवन और सुरेश रैना शामिल हुए थे। modi-virushka-receptionदिल्ली के रिसेप्शन पार्टी में विराट और अनुष्का ने जमकर डांस किया था, जिसका वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दक्षिण अफ्रीका होंगे रवाना
मुंबई में रिसेप्शन के बाद विराट-अनुष्का दक्षिण अफ्रीका के लिये रवाना होंगे, आपको बता दें कि नया साल साथ में मनाने के बाद अनुष्का शर्मा देश वापस लौट जाएगी, kohli-anus-1जबकि विराट कोहली टीम इंडिया के साथ रहेंगे। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया को तीन टेस्ट मैच, 6 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने हैं।