इस वजह से विराट-अनुष्का ने शादी के लिये चुना 12 दिसंबर, यहां से करेंगे नई जिंदगी की शुरुआत

virat anushka

सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का के शादी की खबर तेजी से वायरल हो रही है, लेकिन अभी तक दोनों में से किसी की तरफ से भी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

New Delhi, Dec 09 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुसार शर्मा इटली के मिलान में 12 दिसंबर को सात फेरे लेने वाले हैं, अनुष्का शुक्रवार सुबह मुंबई से स्विस एयरवेज की फ्लाइट में बैठीं, तो विराट दिल्ली से इटली के लिये रवाना हुए। आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान दिल्ली एयरपोर्ट पर रात 11.30 बजे पहुंचे, सुबह 2.45 की फ्लाइट ली। सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का के शादी की खबर तेजी से वायरल हो रही है, लेकिन अभी तक दोनों में से किसी की तरफ से भी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

12 दिसंबर को शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 10, 11 और 12 दिसंबर को दोनों के शादी की बातें चल रही है, लेकिन 12 दिसंबर को दोनों की शादी होने की संभावना ज्यादा जताई जा रही है, Virat-Kohli-and-Anushka-Sharma-5क्योंकि 12 दिसंबर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का के लिये काफी लकी रहा है, इसी दिन उन्हें पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी रिलीज हुई थी, जो सुपरहिट साबित हुई थी, इसी फिल्म से उन्होने बॉलीवुड डेब्यू किया था, इस वजह से इस तारीख को वो अपने लिये लकी मानती है।

मुंबई से परिवार संग इटली के लिये रवाना अनुष्का
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं, उनके साथ उनके पिता अजय शर्मा, मां आशिमा और भाई करनेश थे। virat anushka 8मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विराट के परिवार और करीबी दोस्त-रिश्तेदार भी इटली के लिये टिकट बुक करा चुके हैं, वो लोग भी जल्दी ही इटली के मिलान पहुंचेंगे और विराट-अनुष्का की शादी के साक्षी बनेंगे।

काफी समय से हो रही है शादी की चर्चा
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, विराट जब क्रिकेट से छुट्टी लेते हैं, तो उनकी शादी की चर्चा गर्म हो जाती है, virat anushka 7अभी भी विराट कोहली आराम पर हैं, वो श्रीलंका के खिलाफ वन डे और टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे, शायद इसी वजह से एक बार फिर उनकी शादी की चर्चा जोरों पर हैं, हालांकि पिछले साल विराट ने कहा था कि अगर वो शादी करेंगे, तो दुनिया को बता कर करेंगे।

चार साल से कर रहे हैं डेट
टीम इंडिया के कप्तान और बॉलीवुड एक्ट्रेस पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, Virat anushka (7)आपको बता दें कि करीब चार साल पहले दोनों एक शैम्पू के विज्ञापन में साथ दिखे थे, यहीं से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई। हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप पर कभी कोई बात नहीं करते, लेकिन पिछले कुछ दिनों से विराट कोहली सोशल मीडिया के साथ-साथ अपनी इंटरव्यूज में भी अनुष्का का खुलकर नाम लेते हैं, और उनके लिये अपने प्यार का इजहार करते हैं।

यहां से करेंगे नई जिंदगी की शुरुआत
विराट कोहली और अनुष्का के बारे में कहा जा रहा है कि शादी के बाद दोनों हरिद्वार के अम्बूवाला अनंत धाम आश्रम में आशीर्वाद लेने के लिये आ सकते हैं, anushka haridwarआपको बता दें कि स्टार कपल पिछले साल भी यहां आए थे, लेकिन तब इस आश्रम के बाबा ने मौन व्रत धारण कर रखा था, तब उन्होने इस जोड़ी से इशारों में बात करने की कोशिश की थी। आपको बता दें कि फिलहाल तो विराट-अनुष्का के यहां आने का कोई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम नहीं है, लेकिन कयास लगाये जा रहे हैं कि विराट अपनी नई जिंदगी की शुरुआत यहीं से करेंगे।

नर्वस दिखीं बॉलीवुड एक्ट्रेस
बॉलीवुड एक्ट्रेस ज्यादातर मौकों पर कांफिडेंट दिखती है, वो मीडिया से खुलकर बातचीत करती हैं, लेकिन मुंबई एयरपोर्ट पर जब उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया, anushka sharmaतो वो काफी नर्वस थी, उन्होने थैंक्यू, थैक्यू बोलने के बाद हट जाओ, हट जाओ कहकर चलती बनी, इतना ही नहीं उन्होने मीडियाकर्मियों की तरफ मुंह भी नहीं किया, आपको बता दें कि अनुष्का ने फ्लोरल टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहन रखा था।

नहीं की शॉपिंग
एक अंग्रेजी चैनल का दावा है कि अनुष्का शर्मा मुंबई से दुबई गई हैं, वो वहां से सिंगापुर जाएंगी, शादी की खबरों की गोपनीयता के लिये उन्होने मुंबई में शॉपिंग तक नहीं की, Virat anushka (1)क्योंकि अगर वो शॉपिंग करने पहुंचती, तो उनकी शादी की बात फैल जाती, वो सिंगापुर में अपनी शादी की शॉपिंग करेंगी। सिंगापुर में एक दिन रुकने के बाद वो लंदन जाएंगी, फिर अगला पड़ाव इटली का होगा।

अनुष्का की मैनेजर ने खबर को बताया अफवाह
पीटीआई के खबर के अनुसार अनुष्का शर्मा के मैनेजर ने शादी की खबरों का खंडन किया है, उन्होने कहा कि फिलहाल वो शादी करने नहीं जा रही है, anushka sharmaअगर वो शादी करेंगी, तो आप लोगों को भी जरुर जानकारी दी जाएगी। जबकि दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट्स लगातार दावा कर रहे हैं कि दोनों इटली में 12 दिसंबर को शादी करने वाले हैं।

https://youtu.be/1sdRcnH_8lQ