पति हो तो विराट कोहली जैसा, जीत के बाद अनुष्का को दिया ये खास ‘तोहफा’

नॉर्टिघम में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की, उनकी शानदार बल्लेबाजी के दम पर ही टीम इंडिया को 203 रनों से जीत मिली।

New Delhi, Aug 23 : पहले विरोधी टीम के गेंदबाजों की पिटाई, फिर शतक लगाने के बाद स्टेडियम में बैठी पत्नी से प्यार का इजहार, ये है विराट कोहली का टशन। विराट ने नॉर्टिघम टेस्ट की दूसकी पारी में जब शतक लगाया, तो बल्ला हवा में लहराते हुए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की तरफ फ्लाइंग किस दिया। विराट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विराट और अनुष्का की फैन फॉलोइंग क्या है, शायद बताने की जरुरत नहीं है।

पत्नी को पहनाया जीत का ताज
नॉर्टिघम टेस्ट मैच में जीत के बाद एक बार फिर से विराट कोहली ने अपनी कामयाबी का ताज पत्नी अनुष्का को पहनाया है, जीत के बाद उन्होने अपनी पत्नी की जमकर तारीफ की, इंग्लैंड दौरे पर मिली सफलता के पीछे उन्होने अनुष्का को बताया। विराट ने मैच खत्म होने के बाद कहा, कि 2014 की नाकामियों के बारे में कभी नहीं सोचा, लेकिन मैं इस कामयाबी को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को समर्पित करता हूं। उन्होने हमेशा मुझे प्रोत्साहित किया है।

शानदार बल्लेबाजी
आपका बता दें कि नॉर्टिघम में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की, उनकी शानदार बल्लेबाजी के दम पर ही टीम इंडिया को 203 रनों से जीत मिली, विराट ने इस टेस्ट मुकाबले में पहली पारी में 97 रन बनाये, और फिर दूसरी पारी में 103 रनों की शानदार इनिंग खेली। इस जबरदस्त प्रदर्शन के लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था, जिसे उन्होने केरल बाढ पीड़ितों के नाम कर दिया ।

पिछली बार एक अर्धशतक के लिये तरस गये थे
मालूम हो कि चार साल पहले विराट कोहली 2014 में इंग्लैंड दौरे पर पहुंचे थे, लेकिन ये दौरा उनके करियर पर सबसे बड़ा धब्बा है, तब विराट रन बनाने के लिये संघर्ष कर रहे थे, तक उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला था। जबकि इस बार तीन टेस्ट मैचों की 6 पारियों में वो 2 शतक और 2 अर्धशतक जमा चुके हैं, वो अब तक इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उनके बल्ले से अब तक 440 रन निकले हैं।

सीरीज में बाकी है उम्मीद
तीसरे टेस्ट मैच में शानदार जीत की वजह से अब सीरीज 2-1 पर आकर खड़ी हो गई है, अभी दो टेस्ट मुकाबले बाकी है, अगर भारतीय टीम ये दोनों मुकाबले अपने नाम कर लेती है, तो ये सीरीज भी उनके नाम हो जाएगी। मालूम हो कि बाकी बचे दो मैचों के लिये युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को टीम में शामिल किया गया है। मुरली विजय और कुलदीप यादव की टीम से छुट्टी हो गई है।