Video : दक्षिण अफ्रीका में बीच सड़क पर विराट कोहली और शिखर धवन का भांगड़ा, वीडियो वायरल

Virat Shikhar dance

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
विराट कोहली और शिखर धवन पिछले काफी समय से टीम इंडिया का ड्रेसिंग रुम शेयर कर रहे हैं, इससे पहले दोनों दिल्ली के लिये खेलते थे।

New Delhi, Jan 01 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का भांगड़ा प्रेम एक बार फिर देखने को मिला, दोनों दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में बीच सड़क पर डांस करते दिखे, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें दोनों भागड़ा करते दिख रहे हैं, ये दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन का है, वीडियो में शिखर के बेटे जोरावर भी दिख रहे हैं।

विराट कोहली है फन लविंग
कप्तान विराट कोहली काफी फन लविंग और मस्ती करने वाले हैं, यही वजह है कि मैदान पर बेहद आक्रामक दिखने वाले कप्तान को जब भी मौका मिलता है, Virat Kohli2मस्ती करने से नहीं चूकते, वो कई मौकों पर डांस करते या गाना गाते नजर आ चुके हैं, अब दक्षिण अफ्रीका में शिखर धवन के साथ उनका ये वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों खूब मस्ती करते दिख रहे हैं।

विराट-शिखर में अच्छी दोस्ती
आपको बता दें कि विराट कोहली और शिखर धवन पिछले काफी समय से टीम इंडिया का ड्रेसिंग रुम शेयर कर रहे हैं, इससे पहले दोनों दिल्ली के लिये खेलते थे, Shikhar viratयानी दोनों के बीचे पिछले काफी समय से अच्छी दोस्ती है, साथ ही दोनों जब मस्ती के मूड में रहते है, तो फिर सड़क हो या ड्रेसिंग रुम, या फिर मैदान, कहीं भी डांस करने से नहीं चूकते ।

जोरावर भी थे साथ
शिखर धवन के बेटे जोरावर टीम इंडिया के खिलाड़ियों में खूब पॉपुलर हैं, इस वीडियो में वो भी अपने पापा और चाचू के डांस करते दिख रहे हैं। Zoravarजोरावर को जानने वाले लोगों का कहना है कि वो बड़े शरारती है, इसी वजह से टीम इंडिया के खिलाड़ी उन्हें अपने साथ रखना चाहते हैं। रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली तक सब उन्हें खूब प्यार करते हैं।

शादी में भी जमकर नाचे थे विराट-शिखर
पिछले महीने ही विराट कोहली ने अनुष्का से सीक्रेट शादी की थी, शादी के बाद उन्होने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया था, shikhar virat1जिसमें शिखर धवन विराट के साथ जमकर नाचे थे। शिखर धवन का बेटा जोरावर तब भी खूब सुर्खियों में रहा था, क्योंकि विराट और अनुष्का उन्हें अपने गोद में लेकर खूब नाचे थे।

5 जनवरी से पहला टेस्ट
टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 5 जनवरी से होगी, दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला केपटाउन में खेला जाएगा,Team India Test आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका की परिस्थितियां भारत से बिल्कुल अलग होती है, इसलिये विराट सेना वहां तैयारियों में जुटी है, ताकि दक्षिण अफ्रीकी टीम को मैदान पर चुनौती दिया जा सके।

धवन का खेलना संदिग्ध
आपको बता दें केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में धवन का खेलना संदिग्ध लग रहा है, दरअसल सलामी बल्लेबाज के टखने में चोट है, shikhar dhawanहालांकि अंतिम फैसला मैच वाले दिन लिया जाएगा, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि केपटाउन में टीम इंडिया की तरफ से ओपनिंग की जिम्मेदारी के मुरली विजय के साथ के एल राहुल को मिल सकती है।

दक्षिण अफ्रीका दौरा
दक्षिण अफ्रीका दौरा टीम इंडिया के लिये बड़ी चुनौती मानी जा रही है, इस टूर पर टीम को 3 टेस्ट, 6 एकदिवसीय और 3 टी-20 मुकाबला खेलना है,Team India bhuvi आपको बता दें कि टीम इंडिया ने आज तक दक्षिण अफ्रीका में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है, हालांकि एक बार टीम सीरीज ड्रा करा कर लौटी है, मौजूदा टीम में ऐसे 13 खिलाड़ी हैं, जो यहां 2013-14 के आखिरी दौरे के दौरान खेल चुके हैं।

2017 में शानदार प्रदर्शन
विराट कोहली की टीम का साल 2017 में शानदार प्रदर्शन रहा है, टेस्ट, वनडे के साथ-साथ टी-20 में भी टीम इंडिया ने कमाल का प्रदर्शन किया।Team India Test1 इस साल 11 टेस्ट में टीम को 7 में जीत मिली, जबकि 29 एकदिवसीय मैचों में 21 में जीत दर्ज की। अगर टी-20 की बात करें, तो 13 में से 9 में जीते। अब देखने वाली बात ये है कि विराट, रोहित, पुजारा और धोनी जैसे दिग्गजों से भरी टीम अफ्रीकी धरती पर क्या कमाल करती है।

https://www.instagram.com/p/BdW8o8LBdRw/?taken-by=viratkohli.club