अभी नहीं हो रही विराट कोहली की शादी, अनुष्का शर्मा का जबाव हो रहा वायरल

Virat Anushka

एक लीडिंग वेबसाइट का दावा है कि विराट कोहली -अनुष्का इटली में शादी करेंगे, दोनों के शादी का फंक्शन तीन दिन (9, 10 और 11 दिसंबर) चलेगा।

New Delhi, Dec 07 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, देश के लीडिंग वेबसाइट का दावा है कि विराट-अनुष्का इटली में शादी करेंगे, दोनों के शादी का फंक्शन तीन दिन (9, 10 और 11 दिसंबर) चलेगा। आपको बता दें कि स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने पहले ही बीसीसीआई से छुट्टी ले ली है, वो श्रीलंका के खिलाफ वन डे और टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे।

इटली के लिये टिकट बुक
बताया जा रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के परिवार के सदस्यों का इटली के टिकट बुक कर दिये गये हैं,virat anushka 3 इस शादी में करीबी रिश्तेदारों के अलावा कुछ दोस्तों के भी शामिल होने के आसार हैं, वेबसाइट की खबर के अनुसार विराट-अनुष्का के शादी की रश्में तीन दिन तक चलेगी, सारे मेहमानों की मौजूदगी में विराट-अनुष्का सात फेरे लेंगे।

लंबे समय से हैं रिलेशनशिप में
विराट-अनुष्का करीब चार साल पहले एक शैम्पू के विज्ञापन में मिले थे, जिसके बाद से उनके अफेयर की खबरें आने लगी, दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किये जाते हैं, virat anushka 9हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी कुछ भी अपने रिलेशनशिप पर नहीं कहा, लेकिन पिछले कुछ महीनों से विराट कोहली खुलकर अनुष्का के बारे में बात करते हैं, वो अपने इंटरव्यूज के अलावा सोशल मीडिया पर भी अनुष्का के लिये अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
जैसे ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के शादी की खबर सामने आई, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने लगी है, इस स्टार कपल की लोकप्रियता क्या है, Virat-Kohli-and-Anushka-Sharma-5शायद बताने की आवश्यकता नहीं है, दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र के दिग्गज है, दोनों के लाखों नहीं बल्कि करोड़ों फैन है, शायद इसी वजह से जैसे ही इनकी शादी की खबर आई, इनकी तस्वीरें वायरल हो गई।

अनुष्का ने खबरों को नकारा
पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शादी की बात से इंकार किया है, उन्होने इसे महज अफवाह बताया है, Virat Anushka2अनुष्का की मैनेजर मोनिका भट्टाचार्य की तरफ से ये साफ कर दिया गया है, कि ये सारी खबरें गलत है। विराट चाहते थे कि क्रिकेट से थोड़ा ब्रेक ले, इसी वजह से उन्होने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में आराम की मांग की थी, जिसके बाद ये अफवाह फैलाया गया कि दोनों शादी करने वाले हैं, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है।

पिछले साल भी गये थे छुट्टी पर
कप्तान विराट कोहली पिछले साल भी न्यू ईयर मनाने के लिये अनुष्का के साथ उत्तराखंड गये थे, तब भी अफवाह फैलाया गया था कि दोनों वहीं शादी करने वाले हैं, Virat Anushka1जिसके बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया के माध्यम से खबरों का खंडन किया था और कहा था कि अगर वो शादी करेंगे, तो गुपचुप तरीके से नहीं करेंगे, बल्कि दुनिया को बता कर करेंगे।

बार-बार क्यों उड़ती है अफवाह ?
जैसे ही विराट कोहली या फिर अनुष्का शर्मा अपने काम से छुट्टी लेते हैं, उनकी शादी की अफवाह हवा में तैरने लगती है, दरअसल इस स्टार कपल की फैन फॉलोइंद जबरदस्त है, Virat anushka (3)इनकी हर एक अदा खबर बनती है, ऐसे में इनकी शादी को कोई कैसे नजरअंदाज कर सकता है, यही वजह है कि जैसे ही विराट या अनुष्का अपने काम से ब्रेक लेते हैं, तो दोनों के शादी की खबरें हवा में तैरने लगती है।

श्रीलंका सीरीज में आराम
पिछले दिनों कप्तान कोहली ने बीसीसीआई से आराम की मांग की थी, उन्होने कहा था कि लगातार क्रिकेट खेलते हुए खुद को फिट रखना बड़ी चुनौती है, Virat Kohli1आपको बता दें कि विराट टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट में कप्तान है, तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 1-0 से अपने नाम करने के बाद विराट को वन डे और टी-20 सीरीज में आराम दिया गया है, अब श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे।

दक्षिण अफ्रीका सीरीज चुनौतीपूर्ण
श्रीलंका के बाद टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाना है, पूर्व क्रिकेटरों और समीक्षकों के अनुसार विराट सेना की असली परीक्षा अफ्रीका में ही होगी,Virat Kohli Test2 जब वहां की तेज पिचों पर भारतीय बल्लेबाज उनके गेंदबाजों की सामना करेंगे, हालांकि विराट की टीम में पिछले एक साल में शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन समीक्षकों के अनुसार अफ्रीकी में परिस्थितियां बिल्कुल अलग होगी।
https://www.youtube.com/watch?v=1sdRcnH_8lQ