विराट कोहली ने की एक बच्‍चे की फरमाइश पूरी, सब कुछ छोड़कर पहुंचे पास, फिर किया ये काम

विराट कोहली अपने खेल में तो बेस्‍ट हैं ही वो खेल से अलग अपने व्‍यवहार के लिए भी जाने जाते हैं । कोहली से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है । आर्टिकल के अंत में स्‍क्रोल करें और आप भी देखें ।

New Delhi, Aug 26 : इंग्‍लैंड में भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद हर कोई टीम और टीम कैप्‍टन विराट कोहली के प्रदर्शन का कायल हो गया है । विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने ट्रेंट ब्रिज में खेले गए तीसरे टेस्ट में शानदार वापसी करते हुए इंग्लैंड को 203 रनों से हरा दिया । विराट कोहली इस मैच में टॉप स्कोरर रहे । कोहली का इस मैच के बाद का एक वीडियो वायरल हो गया है । इस वीडियो में विराट एक बच्‍चे की फरमाइश पूरी करते नजर आए हैं ।

बच्‍चे की फरमाइश पूरी की
इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए इस टेस्‍ट मैच के बाद विराट अपने फैन्‍स को ऑटोग्राफ देने में व्‍यस्‍त थे । इसी बीच एक बच्‍चा लगातार उनसे एक पिक्‍चर की मांग कर रहा था । विराट ने ना सिर्फ उस बच्‍चे को ऑटोग्राफ दिया बल्कि उस बच्‍चे के पास जाकर फज्ञेन से सेल्‍फी भी ली । विराट का ये अंदाज वहां मौजूद सभी लोगों के दिल को छू गया । सिक्‍योरिटी की परवाह किए बगैर विराट का इस तरह स्‍टैंड्स में जाना जरा हटके है ।

प्रशंसकों से घिरे हुए थे विराट
कप्तान विराट कोहली अपने फैन्‍स के बीच हमेशा पॉपुलर रहते हैं । वो जहां भी जाते हैं उनके फैन्‍स उनकी एक झलक देखने को बेताब रहते हैं । वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे विराट जब ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम के बाहर खड़ी बस में बैठने जा रहे हैं तो इसी दौरान फैन्‍स ने उन्‍हें घेर लिया और वहां भीड़ में खड़ा एक बच्चा जोर-जोर से विराट का नाम पुकार रहा है ।

पास जाकर ली सेल्‍फी
विराट ने कुछ देर फैन्‍स को ऑटोग्राफ दिए और फिर तुरंत उस बच्‍चे के पास पहुंच गए । उसके पैरेंट्स से मोबाइल लिया और सेल्‍फभ्‍ खींचकर बच्‍चे को ऑटोग्राफ दिया । ये बच्‍चा बहुत देर से ”विराट अ पिक्चर प्लीज…” चिल्‍ला रहा था । अपने नन्‍हे आवाज को विराट ने बिलकुल इग्‍नोर नहीं किया और पास जाकर उसके साथ एक तस्वीर ले ली । विराट ने उसके पास में खड़े और भी बच्चों को ऑटोग्राफ्स दिए ।

विराट ने खेली शानदार पारी
विराट कोहली ने नॉटिंघम में खेले गए तीसरे टेस्ट की पहली ईनिंग में 97 रन और दूसरी में 103 रन बनाए ।  कोहली ने यहां अपना 23वां टेस्ट शतक भी पूरा किया । नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे क्रिकेट टेस्ट में 203 रन की जीत के साथ विराट कोहली भारत के सबसे सफल कप्तानों की सूची में सौरव गांगुली को पीछे कर दूसरे नंबर पर जा पहंचे हैं ।

धोनी के नाम है रिकॉर्ड
भारत ने नॉटिंघम में तीसरे क्रिकेट टेस्ट में इंग्लैंड को 203 रन से हराकर 5 मैचों की सीरीज में स्कोर 1-2 कर दिया है । कोहली की कैप्‍टनशिप में यह भारत की 22वीं जीत है । उन्‍होने कुल 38 मैचों में बतौर कैप्‍टन खेला है । 7 22 में जीत, 7 में हार तो वहीं 9 मैच ड्रॉ रहे । इंडियन क्रिकेट कैपटन्स में सबसे अधिक जीत का रिकॉर्ड महेन्‍द्र सिंह धोनी के नाम पर दर्ज है ।