इस डायरेक्‍टर ने विराट कोहली को बताया Outstanding Actor, क्‍या क्रिकेट छोड़कर अब करेंगे एक्टिंग ?

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्‍टन विराट कोहली क्‍या अपनी नई पारी की तैयारी कर रहे हैं । ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्‍योंकि उनके बल्‍ले की कम और एक्टिंग की ज्‍यादा तारीफें हो रही हैं ।

New Delhi, Oct 30 : इंडियन क्रिकेट की आन बान शान क्रिकेटर विराट कोहली का नया रूप आपने हाल ही में देखा होगा । एक ट्रेडीशनल क्‍लोदिंग ब्रांड के लिए विराट कोहली सजे धजे नजर आए । इस एड कमर्शियल में उनके साथ नजर आईं उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्‍का शर्मा । दोनों शादी के मंडप से अलग साथ बैठकर रस्‍मों का मजा लेते नजर आए । शादी के नए 7 वचनों के साथ एक दूसरे के लिए अपना प्‍यार भी बयां करते नजर आए । इस विज्ञापन में विराट कोहली ने क्‍या खूब एक्टिंग की ।

करण जौहर को पसंद आया विराट कोहली का काम
विराट कोहली के इस विज्ञापन को देखकर बॉलीवुड के दिग्‍गज डायरेक्‍टर करण जौहर खुद को रोक नहीं पाए । उन्‍होने अपने ट्विटर से इस एड के साथ अपने कमेंट भी शेयर कर दिए । करण जौहर इस ट्वीट के बाद से ही ऐसा लग रहा है कि मानों वो विराट को अब किसी फिल्‍म के जरिए बॉलीवुड में लॉन्‍च करने का मन बना रहे हों ।

विराट कोहली को बताया Outstanding Actor
करण जौहर ने इस एड के साथ कमेंट में लिखा है – What a lovely ad Abhishek Varman has directed for #Manyavar and @imVkohli is an outstanding actor @AnushkaSharma … अब बताइए बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्‍ममेकर कहे जाने वाले करण जौहर विराट को आउटस्‍टैंडिंग कह रहे हैं तो उनकी एक्टिंग में कुछ तो दम जरूर होगा । करण की इन बातों से जाहिर हो रहा है कि वो विराट के अभिनय के कायल हो गए हैं ।

क्‍या फिल्‍म में रोमांस करेंगे विराट और अनुष्‍का
करण के इस ट्वीट के बाद एंटरटेनमेंट वर्ल्‍ड में ये खबर वायरल हो गई है कि विराट और अनुष्‍का किसी फिल्‍म में साथ नजर आने वाले हैं । हालांकि इस खबर में अभी कोई सच्‍चाई नहीं है । बहरहाल अपने एड में अनुष्‍का और विराट की जबरदस्‍त कैमिस्‍ट्री नजर आ रही है । शादी के आधुनिक वचन बताते हुए दोनों एक दूसरे का जिंदगी भर ख्‍याल रखने का वादा करते नजर आ रहे हैं ।

कॉफी विद करण में लाना चाहते थे करण
करण जौहर के फेमस टॉक शो कॉफी विद करण का पांचवां सीजन भी काफी धमाकेदार रहा । इस सीजन में करण ने काफी कोशिश की थी वो विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा को एक साथ काउच पर ले आएं लेकिन वो तब कामयाब नहीं हो सके थे । दरअसल कुछ समय पहले तक श्‍योर नहीं थीं कि उनका और विराट का रिश्‍ता सार्वजनिक तौर पर सामने लाया जा सकता है कि नहीं ।

विराट एक्टिंग ही नहीं डांस भी अच्‍छा करते हैं
करण जौहर की ओर से विराट कोहली को एक अच्‍छा एक्‍टर बताया जाना वैसा ही जैसे एक जौहरी का हीरे की परख करना । वैसे कोहली अच्‍छे एक्‍टर ही नहीं अच्‍छे डांसर भी हैं । आमिर खान के साथ एक शो में दिवाली के मौके पर नजर आए विराट कोहली ने यहां आपने धमाकेदार डांस मूव्‍ज भी दिखाए थे । वैसे भी ये सभी जानते हैं कि विराट हर पार्टी की शान हैं और जमकर डांस करने के लिए जाने जाते हैं ।

ट्विटर पर आमिर ने भी की थी की तारीफ
आमिर खान ने विराट कोहली के साथ डांस के इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा, विराट कोहली से बात करके कितना मजा आया, वो बहुत ही रिलैक्स्ड, सीधे जवाब देने वाले और साफ दिल के इंसान हैं, और शानदार डांसर भी। मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट की ओर से आया ये बयान विराट की तारीफों के पुल बांध रहा था । पूरे शो के दौरान विराट ने आमिर को अपने कइ्र राज बताए ।

दिसंबर में शादी की खबरें हुईं वायरल
पिछले महीने एक वेबसाइट की ओर से दावा किया गया था कि विराट और अनुष्‍का दिसंबर में शादी करने वाले हैं । दरअसल विराट और अनुष्‍का दोनों ही दिसंबर महीने में छुट्टी पर रहने की प्‍लानिंग कर रहे हैं । विराट ने बीसीसीआई में छुट्टी के लिए अर्जी डाली है तो वहीं अनुष्‍का भी दिसंबर में अपनी फिल्‍म परी के काम से फ्री हो जाएंगी । ऐसे में दिसंबंर में शहनाई बजने की पूरी उम्‍मीदें लगाई जा रही हैं ।

फैन भी पसंद करते हैं ये जोड़ी
अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी के फैन भी दीवाने हैं । दोनों जब भी एक साथ नजर आते हैं वो मोमेंट खास हो जाता है । विराट और अनुष्‍का के इस एड से ब्रांड को बेहद फायदा हुआ है, रियल लाइफ कपल का ये अंदाज देखने के लिए फैन अब बेचैन हैं । शादी की खबरों के बाद अब इंतजार दोनों की ओर से हामी भरने का है । देखना होगा इस जोड़ी के एक होने में अभी कितना वक्‍त और लगता है ।