अनुष्का से पहले इन एक्ट्रेसेज के साथ इश्क फरमा चुके हैं विराट कोहली, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

तमन्ना भाटिया से ब्रेकअप के बाद विराट कोहली की जिंदगी में अनुष्का शर्मा की एंट्री हुई, साल 2013 में दोनों एक शैंपू के विज्ञापन के दौरान मिले।

New Delhi, Nov 05 : आज के दौर के सबसे कामयाब और महान खिलाड़ियों में से एक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं, अपने इस जन्मदिन को खास बनाने के लिये विराट अपनी पत्नी अनुष्का के साथ उत्तराखंड गये है । आइये उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनसे जुड़ी कुछ बातें आपको बताते हैं, अनुष्का को विराट ने लंबे समय तक डेट किया, उसके बाद शादी की, हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस से पहले भी कुछ लड़कियों के साथ विराट कोहली का नाम जुड़ चुका है।

विराट कोहली और इजाबेल लेटे
टीम इंडिया के कप्तान का नाम ब्राजील की मॉडल इजाबेल के साथ भी जुड़ चुका है। इजाबेल ने सिक्सटीन नाम की फिल्म साइन की थी, जिसकी वजह से वो काफी समय तक भारत में रही थी, इसी दौरान उनकी मुलाकात एक पार्टी में विराट कोहली से हुई, जिसके बाद दोनों डेट करने लगे थे, हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं खिंच सका, जल्दी ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

विराट- तमन्ना भाटिया
धुरंधर बल्लेबाज ने साल 2012 में बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को डेट किया था, रिपोर्ट के अनुसार दोनों की मुलाकात एक मोबाइल कंपनी के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई, कुछ मौकों पर दोनों को एक साथ घूमते भी देखा गया, हालांकि तमन्ना विराट ज्यादा समय तक साथ नहीं रहे, दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिये।

विराट-अनुष्का शर्मा
तमन्ना भाटिया से ब्रेकअप के बाद विराट की जिंदगी में अनुष्का शर्मा की एंट्री हुई, साल 2013 में दोनों एक शैंपू के विज्ञापन के दौरान मिले, यहीं से दोनों की दोस्ती शुरू हुई, जो शादी तक पहुंची । विराट अपनी पत्नी को अपने लिये लकी मानते हैं, वो खुलकर कई बार इस बात का इजहार कर चुके हैं, कि जब से अनुष्का उनकी जिंदगी में आई, क्रिकेट करियर से लेकर बाकी चीजें बदल गई।

पिछले साल की इटली में शादी
विराट-अनुष्का ने पिछले साल दिसंबर में इटली के टस्कनी में शादी की थी। उनकी शादी में कुछ खास मेहमान ही शामिल हो पाये थे, हालांकि शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया के जरिये इसका ऐलान किया, फिर देश वापस लौटने के बाद दिल्ली और मुंबई में भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया, जिसके खेल, फिल्म जगत के अलावा राजनीति और बिजनेस जगत के दिग्गजों ने भी शिरकत की थी।