विराट कोहली ने खोला राज, कैसे एक वेटर ने उनका मजाक बना दिया ?

विराट कोहली ने ईएसपीएन से बात करते हुए एक वाकये का जिक्र किया है, जिसमें उन्होने बताया कि हाल ही में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर एक वेटर ने उन्हें हैरान कर दिया था।

New Delhi, May 25 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को हाल ही में अमेरिकी वेबसाइट ईएसपीएन ने 100 चर्चित एथलीट की लिस्ट में जगह दी है। वो इस सूची में 11वें नंबर पर हैं। विराट कोहली की लोकप्रियता क्या है, शायद बताने की जरुरत नहीं है। विराट ने इस वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई राज खोले हैं। उन्होने फैमिली प्लानिंग से लेकर दूसरी चीजों के बारे में खुलकर बात की है।

वेटर ने कर दिया शर्मिंदा
विराट कोहली ने ईएसपीएन से बात करते हुए एक वाकये का जिक्र किया है, जिसमें उन्होने बताया कि हाल ही में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर एक वेटर ने उन्हें हैरान कर दिया था। Viratउस वेटर की वजह से विराट कोहली को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा था, हालांकि उन्होने तब हंसकर बात को मजाक में उड़ाने की कोशिश की थी। लेकिन खुद कप्तान ने बताया कि वो शर्मिंदा हो गये।

केपटाउन में लंच पर गये थे
विराट कोहली ने बताया कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वो टीम इंडिया के साथी क्रिकेटरों के साथ लंच पर गये थे।Virat Kohli RCB इसी दौरान होटल में लंच के बाद एक वेटर उनके पास आया, उन्होने विराट से हाथ मिलाते हुए कहा कि मैं आपकी खेल को बहुत पसंद करता हूं, विराट ने भी गर्व का अनुभव करते हुए वेटर से हाथ मिलाया और उनकी बातों को ध्यान से सुना।

दूसरे वेटर ने कर दिया शर्मिंदा
पहला वेटर विराट के सामने उनकी तारीफ कर रहा था, उसके बाद वहां दूसरा वेटर पहुंचा, उसने अपना हाथ बढाया, तो कोहली ने भी उनसे हाथ मिलाने के लिये अपना हाथ बढा दिया। Virat RCB1लेकिन वेटर विरा़ट से हाथ मिलाने की बजाय जूठी प्लेट उठाने लग गया। ये देखकर विराट के साथ खड़े टीम इंडिया के दूसरे क्रिकेटर जोर-जोर से हंसने लगे और अपने कप्तान को छेड़ने लगे।

सब जोर-जोर से हंस रहे थे
विराट के अनुसार उनके साथी क्रिकेटर पागल हो गये थे, सब जोर-जोर से हंस रहे थे, तो कोहली को काफी शर्मिंदगी महसूस हुई। Virat Kohliलेकिन इसके बावजूद वो वेटर विराट के हाथ की तरफ देखा भी नहीं , वो आराम से अपने काम करने में मस्त रहा। फिर प्लेट उठा कर वो वेटर वहां से चलता बना।

लोगों को सेल्फी की चिंता
टीम इंडिया के सुपरस्टार बल्लेबाज ने आगे बोलते हुए कहा कि वो लोगों से दूर ही रहना पसंद करते हैं, क्योंकि आजकल लोग सिर्फ सेल्फी के लिये ही उनके पास आते हैं। virat kohli1उन्हें बाकी बातों की कोई चिंता नहीं होती है, वो बस ये देखते हैं कि फोटो में उनका एंगल कैसा आ रहा है, सेल्फी लेने के बाद चलते बनते हैं।

अनुष्का की तारीफ
विराट कोहली ने इस इंटरव्यू में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की भी खुलकर तारीफ की है। उन्होने अपनी पत्नी को घर का कैप्टन बताया और कहा कि anushka-sharma-virat-kohliजब से वो मेरी जिंदगी में आई है, मेरी किस्मत बदल गई है। विराट ने ये भी कहा कि अनुष्का धार्मिक हैं, उनकी वजह से वो अपने जीवन में भी बदलाव महसूस कर रहे हैं, वो पहले से शांत हो गये हैं।