विराट कोहली ने दिया फैन का दिल तोड़ने वाला बयान, लोगों ने सुना दी खरी-खोटी

विराट कोहली ने इस पर कमेंट करते हुए कहा कि अच्छा, ऐसे में मुझे नहीं लगता आपको भारत में रहना चाहिये, आपको जाकर कहीं और रहना चाहिये।

New Delhi, Nov 08 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक लिये एक नई मुसीबत खड़ी कर ली है। दरअसल उन्होने हाल ही में एक एप्प लांच किया है, जिसमें एक कमेंट में उन्होने कहा कि जिन भारतीयों को दूसरे देश के खिलाड़ी पसंद हैं, उन्हें देश छोड़ देना चाहिये। आपको बता दें कि विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टी-20 सीरीज में आराम दिया है, इसी सप्ताह 5 नवंबर को उन्होने अपना 30वां जन्मदिन मनाया, इसी मौके पर उन्होने एप्प लांच किया था, विराट एक वीडियो के जरिये ट्रोल्स को जवाब दे रहे थे।

फैन ने क्या लिखा ?
एक फैन ने इंस्टाग्राम पर भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के बारे में लिखा, वो ओवररेटेड बल्लेबाज हैं. मुझे उनकी बल्लेबाजी में कुछ खास नजर नहीं आती, मैं भारतीय बल्लेबाजों से ज्यादा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को देखना पसंद करता हूं, उनकी बल्लेबाजी को एंन्जॉय करता हूं।

विराट ने किया कमेंट
विराट कोहली ने इस पर कमेंट करते हुए कहा कि अच्छा, ऐसे में मुझे नहीं लगता आपको भारत में रहना चाहिये, आपको जाकर कहीं और रहना चाहिये। आप हमारे देश में रहकर दूसरे देशों को प्यार क्यों कर रहे हैं, मुझे इससे परेशानी नहीं है कि आप मुझे नापसंद करते हैं, बल्कि मुझे लगता है कि आप हमारे देश में रहते हुए दूसरी चीजों को ज्यादा पसंद करते हैं, अपनी प्राथमिकताएं तय करें।

विराट हो रहे ट्रोल
भारतीय कप्तान द्वारा ऐसी टिप्पणी की जाने से कई फैंस नाराज हैं, कई क्रिकेट प्रेमियों ने उनके बयान का समर्थन नहीं किया है। सोशल मीडिया पर कई यूजर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं, कई यूजर्स ने लिखा कि विदेशी चीजों से इतना ही परहेज है, तो विदेशी सामान इस्तेमाल करना छोड़ दो, विदेशी कंपनियों के उत्पाद का एंडोर्समेंट छोड़ दें।

छुट्टी पर हैं कप्तान
आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में विराट कोहली को आराम दिया गया है, टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रही है। विराट ने तीन दिन पहले ही 5 नवंबर को अपना 30वां जन्मदिन मनाया था, वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जन्मदिन मनाने के लिये उत्तराखंड पहुंचे थे।