‘भारत छोड़ो’ वाले बयान पर विराट कोहली ने दी सफाई, हो रही थी किरकिरी

विराट कोहली के इस बयान से बीसीसीआई भी खुश नहीं है, रिपोर्ट के अनुसार क्रिकेट बोर्ड ने विराट कोहली के इस बयान को गैर-जिम्मेदाराना बताया है।

New Delhi, Nov 09 : एक फैन को देश छोड़ने के लिये कहने पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की खूब किरकिरी हुई, सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया, अब अपने इस बयान पर विराट बैकफुट पर आ गये हैं, उन्होने अपने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि जिस तरह से ये भारतीय शब्द का इस्तेमाल किया गया था, वो उन्हें गलत और अपमानजनक लगा, इसी वजह से उन्होने ऐसा जवाब दिया था।

उठने लगे सवाल
मालूम हो कि अपने 30वें जन्मदिन के खास मौके पर टीम इंडिया के कप्तान ने अपना एक एप्प लांच किया था, जिस पर एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा था कि विराट ओवररेटेड बल्लेबाज हैं, उन्हें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को खेलते हुए देखना ज्यादा अच्छा लगता है, जिस पर विराट ने लिखा था कि जिन भारतीय को दूसरे देशों के खिलाड़ी पसंद हैं, उन्हें देश छोड़ देना चाहिये, विराट के इस बयान के बाद उन्हें ना सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया, बल्कि उनके राष्ट्र प्रेम पर भी सवाल उठे।

बीसीसीआई भी नाराज
अब बताया जा रहा है कि भारतीय कप्तान के इस बयान से बीसीसीआई भी खुश नहीं है, रिपोर्ट के अनुसार क्रिकेट बोर्ड ने विराट कोहली के इस बयान को गैर-जिम्मेदाराना बताया है, पीटीआई में छपी रिपोर्ट के अनुसार एक बीसीसीआई अधिकारी ने कहा कि ये बेहद गैर-जिम्मेदाराना बयान है, उन्हें सतर्क रहने की अवश्यकता है, उन्हें ये समझना चाहिये, कि वो भारतीय प्रशंसकों की वजह से ही कमाई कर रहे हैं।

वेस्टइंडीज सीरीज में आराम कर रहे कोहली
आपको बता दें कि भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में आराम कर रहे हैं, पिछले सप्ताह ही उन्होने अपना 30वां जन्मदिन मनाया है, वो अपना जन्मदिन मनाने के लिये पत्नी अनुष्का शर्मा संग उत्तराखंड पहुंचे। वेस्टइंडीज के बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है, जिसमें विराट कोहली वापसी करेंगे।

वेस्टइंडीज को हराया
वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, आपको बता दें कि विराट को आराम दिया गया है, साथ ही पूर्व कप्तान धोनी भी टीम से बाहर हैं, इसके बावजूद रोहित की अगुवाई में टीम इंडिया 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढत ले चुकी है, तीसरा मुकाबला 11 नवंबर को खेला जाएगा।