श्रीदेवी की मौत से कुछ घंटे पहले का वीडियो वायरल, अमिताभ का ट्वीट पढ़ा आपने ?

श्रीदेवी की मौत के बाद से ही उनके फैन सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं, उनकी मौत से पहले का एक वीडियो इस वक्‍त खूब वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Feb 25 : सोशल मीडिया पर आज श्रीदेवी ट्रेंड कर रही हैं, उनकी मौत के बाद से उनकी यादों को ताजा रखने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीरों की बाढ़ आ गइ है । उनके कई वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं । लेकिन सबसे ज्‍यादा देखा जाने वाला वीडियो है वो जिसमें श्री अपनी मौत से कुछ घंटे पहले नजर आई हैं । ये वीडियो उसी वेडिंग फंक्‍शन का है जिसे अटेंड करने श्री दुबई पहुंची थीं । आप भी देखिए …

मौत से चंद घंटों पहले का वीडियो वायरल
श्रीदेवी की मौत देर रात ढाई से तीन बजे के आसपास हुई । इससे पहले वो एक वेडिंग फंक्‍शन में मौजूद थीं । उनकी खूबसूरती से शायद ही किसी की नजर हट रही हो । चांदनी, चांद की तरह चमक रही थीं । अपने परिवार के इस फंक्‍शन में श्रीदेवी बहुत ही खूबसूरत अंदाज में एकदम पारंपरिक अवतार में पहुंची थीं । उनके चेहरे की मुस्‍कुराहट मनमोहक थी ।

इंस्‍टा पर डाली हैं तस्‍वीरें
श्रीदेवी ने वेडिंग फंक्‍शन के लिए तैयार होने के बाद भी अपनी कुछ तस्‍वीरें सोशल साइट पर अपने फैन्‍स के लिए शेयर की थीं । बेटी खुशी और उनकी ये तस्‍वीरें श्री के फैन्‍स ने खूब पसंद की । हालांकि जिस तस्‍वीर पर रात तक खुशनुमा कमेंट आ रहे थे, सुबह होते-होते वो कमेंट शोक भरे संदेश में तब्‍दील हो गए । फैन्‍स मिस यू और ऐस्‍ट इन पीस के कमेंट कर रहे हैं और अपनी फेवरेट एक्‍ट्रेस को श्रद्धांजलि दे रहे हैं ।

मोहित मारवाह की थी शादी
श्रीदेवी दुबई में एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं । ये शादी मोहित मारवाह की थी, जिसे लेकर पिछले कुछ दिनों पूरा कपूर परिवार उत्‍साहित था और शादी के छोटे-छोटे फंक्‍शन्‍स से जुड़ी तस्‍वीरें लगातार सोशल मीडिया पर आ रहीं थीं । मोहित अनिल कपूर के साले के बेटे हैं । इस शादी में श्री की बड़ी बेटी जाहन्‍वी कपूर को छोड़कर परिवार के लगभग दूसरे सभी मेंबर्स मौजूद रहे ।

बॉलीवुड को सदमा
श्रीदेवी की फिल्‍म सदमा की एंडिंग जिस तरह दर्शकों को सदमें में छोड़ जाती है ठीक उसी तरह उनकी मौत ने भी सबको सदमे में डाल दिया है । श्रीदेवी की मौत की खबर मीडिया में आते ही चारों ओर से ट्वीट्स की बाढ़ आने लगी हैं । पूरे सोशल मीडिया में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी जा रही है । किसी को समझ नहीं आ रहा कि श्रीदेवी ऐसे कैसे जा सकती हैं ।

अमिताभ का ट्वीट हैरान कर रहा है
ट्विटर पर ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है । श्रीदेवी के चाहने वाले इस खबर से बेहद दुखी हैं लेकिन एक ट्वीट सबको हैरान कर रहा है । ये ट्वीट है सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन का, जिन्‍होन रात करीब सवा एक बजे ट्वीट किया था । अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा कि – T 2625 – न जाने क्यूँ , एक अजीब सी घबराहट हो रही है  !! ये पढ़कर सब हैरान है कि अमिताभ का ये ट्वीट क्‍या श्रीदेवी की मौत से पहले कुछ बहुत बुरा होने का उनका आभास था ।

अमतिाभ और श्री देवी
अमिताभ और श्री देवी की जोड़ी 1992 की फिल्‍म खुदा गवाह के लिए याद की जाती है । प्‍यार की अनोखी मिसाल देती इस फिल्‍म में ये दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खूब जमे थे । इसके अलावा दोनों ने फिल्‍म आखिरी रास्‍ता और इंकलाब में भी साथ काम किया था । पर्दे पर इस जोड़ी का जादू कुछ खास ही था । तभी तो फिल्‍म इंग्लिश विंग्लिश में अमिताभ ने अपने कैमियो के लिए झट से हां कह दी थी ।

सोशल मीडिया पर सब हैरान
अमिताभ के इस ट्वीट के बाद जब श्री की मौत की खबर आई तो सब हैरान ही रह गए । अमिताभ का ट्वीट क्‍या इस बात का अंदेशा था कि उनके किसी करीबी के साथ कुछ ऐसा होने वाला है । पता नहीं, खुद अमिताभ भी इस बात से अनजान ही होंगे । कुछ ऐसा ही अमिताभ के साथ हुआ था, जब फिल्‍म कुली के उस चोट वाले सीन से पहले उन्‍हें फोन कर स्मिता पाटिल ने उनका हाल-चाल जाना था । सिमता ने तब कहा था कि उन्‍हें कुछ अजीब महसूस हो रहा है । बहरहाल श्री अब इस दुनिया में नहीं हैं, उनकी यादें ही हैं जो फिल्‍हाल सबके जहन में जिंदा हैं ।