थाने पहुंचा अनोखा मामला, मुझे पति और प्रेमी दोनों के साथ रहना है, महिला की बातें सुुन पुलिस भी हैरान

महिला के पति ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने कई बार उन्हें युवक से मिलने से मना किया, कई बार समझाया, लेकिन वो नहीं मान रही।

New Delhi, Jul 06 : महिला पुलिस थाने में अकसर अफेयर, प्रताड़ना, लिनव-इन रिलेशनशिप्स जैसे मामले आते रहते हैं, लेकिन बुधवार को इंदौर महिला थाने में एक ऐसा मामला आया, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल एक महिला ने पुलिस से कहा कि वो अपने पति और प्रेमी दोनों के साथ रहना चाहती हैं, महिला की बातें सुन पुलिस भी सन्न थी, हालांकि पुलिस ने महिला को समझाने-बुझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो बात मानने के लिये तैयार नहीं थी।

रोते हुए थाने पहुंची महिला
मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला रोती-बिलखती पुलिस थाने महिला थाने पहुंची, जब पुलिस ने उसे चुप कराकर बैठाया, तो पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने उसकी पिटाई कर घर से बाहर निकाल दिया है, जब पुलिस थाने की इंचार्ज ने पीड़िता से पूछा कि आखिर उसके पति ने ऐसा क्यों किया, तो वजह बताने के बजाय महिला फिर से रोने लगी।

पति को बुलाया गया
महिला के आरोप के बाद तुरंत ही उसके पति से संपर्क किया गया और उसे महिला थाने आने के लिये कहा गया, कुछ देर बाद ही पति भी पुलिस थाने पहुंचा, couple1पुलिस ने महिला के पति से पूछा कि आखिर क्यों उसने अपनी पत्नी की पिटाई कर घर से बाहर कर दिया, जिस पर पति ने बताया कि उसकी पत्नी का एक गैर-युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है, पत्नी रोजाना अपने प्रेमी से मिलती है, इसी बात को लेकर अकसर पति-पत्नी में विवाद होता रहता है।

रंगे हाथ पकड़ा
महिला के पति ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने कई बार उन्हें युवक से मिलने से मना किया, कई बार समझाया, लेकिन वो नहीं मान रही, Coupleबुधवार को मैंने पत्नी और उसके प्रेमी को रंगेहाथ पकड़ लिया, दोनों अंतरंग पलों में खोये हुए थे, जिसके बाद गुस्से में मैने उनकी पिटाई कर दी और घर से बाहर निकाल दिया। इनकी वजह से समाज में मेरी फजीहत हो रही है।

महिला प्रेमी को छोड़ने को तैयार नहीं
पुलिस ने जब पत्नी से पूछा, कि क्या उसका गैर युवक के साथ संबंध है, तो महिला ने कहा, कि हां वो एक युवक से प्रेम करती है, अकसर उससे मिलने भी जाती थी। MP Police1महिला पुलिस थाने की इंचार्ज ने पीड़िता को समझाने की बहुत कोशिश की, पुलिस ने महिला से कहा कि वो प्रेमी को छोड़ दे और पति के साथ अच्छे से रहे, लेकिन महिला ये मानने को तैयार ही नहीं थी।

दोनों के साथ रहना चाहती है
पीड़िता ने Police से कहा कि वो पति और प्रेमी दोनों से प्यार करती है, दोनों के साथ रहना चाहती है। हालांकि पति और Police वाले महिला को लगातार समझाते रहे, mp policeलेकिन वो कुछ भी मानने को तैयार नहीं थी, पति ने कहा कि अगर प्रेमी को नहीं छोड़ेगी, तो मुझे ही छोड़ दो, इस पर भी महिला राजी नहीं हुई।

प्रेमी ने मान ली बात
पति-पत्नी के झगड़े को सुलझाने के लिये महिला Police ने प्रेमी को भी थाने बुलाया, प्रेमी को समझाने के बाद वो राजी हो गया, couple1प्रेमी ने बताया कि उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है, लेकिन अब वो महिला से कभी नहीं मिलेगा, उसने बकायदा महिला के पति से वादा किया, कि उसकी वजह से उनका परिवार नहीं टूटेगा।