वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक के भीतर से आने लगी आवाज, अंदर देख पुलिस रह गई सन्न

जैसे ही थाना प्रभारी ट्रक के पास पहुंचे, तब तक ट्रक आगे बढ चुकी थी, लेकिन संजय कुमार त्रिपाठी को ट्रक में कुछ संदिग्ध लगा, जिसके बाद उन्होने तुरंत उस ट्रक का पीछा किया।

New Delhi, Nov 10 : यूपी पुलिस रोजाना की तरह वाहनों की चेकिंग कर रही थी, लेकिन बीती रात एक ऐसा वाकया हुआ, जिससे हर कोई दंग रह गया। मामला यूपी के बलिया जिले का है, जहां पर लिफ्ट मांगने पर एक महिला को ड्राइवर लेकर भाग रहा था, हालांकि वो अपने गलत मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया, पुलिस ने सुरक्षित महिला को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

क्या है मामला ?
बलिया जिले के बांसडीह कोतवाली थाना के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार त्रिपाठी कुछ पुलिसकर्मियों के साथ बांस़डीह सप्तर्षि चौराहे पर सोमवार रात वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी वहां से गुजर रहे एक ट्रक से उन्हें कुछ आवाज सुनाई दी, जिसके बाद वो तुरंत ट्रक के पास पहुंचे, तो आवाज एक महिला की थी, जो मदद की गुहार लगा रही थी।

ट्रक में महिला मिली
जैसे ही थाना प्रभारी ट्रक के पास पहुंचे, तब तक ट्रक आगे बढ चुकी थी, लेकिन संजय कुमार त्रिपाठी को ट्रक में कुछ संदिग्ध लगा, जिसके बाद उन्होने तुरंत उस ट्रक का पीछा किया, और आगे चलकर पकड़ लिये, जैसे ही उन्होने ट्रक के पीछे झांककर देखा, तो एक महिला थी, जो उनसे मदद की गुहार कर रही थी।

महिला ने मांगी थी लिफ्ट
तुरंत पुलिसकर्मियों ने महिला को ट्रक से बाहर निकाला, महिला ने पुलिस को बताया कि रेवती से सहतवार आने के लिये उन्हें कोई साधन नहीं मिल रहा था, तभी उन्हें ट्रक आता दिख रहा था, जिसके बाद उन्होने ट्रक वालों से लिफ्ट मांगी, ट्रक चालक ने उन्हें बैठा लिया। लेकिन सहतवार उतारने के बजाय अपने साथ ले जा रहा था, जब महिला ने पुलिस को देखा, तो मदद के लिये अपील करने लगी।

मुकदमा दर्ज
थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार त्रिपाठी ने महिला के परिजनों को तुरंत सूचना दी, जिसके बाद उन्हें परिजनों के हवाले कर दिया गया। दूसरी ओर ट्रक ड्राइवर उमेश यादव और भरत यादव के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया, साथ ही ट्रक को भी सीज कर दिया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि इससे पहले भी उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है।