योगी ने इस ‘कलंक’ को धो डाला, टूटे कई रिकॉर्ड, रच दिया इतिहास

Yogi5

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मुंगेरीलाल के हसीन सपने टूट चुके हैं।

New Delhi, Mar 11 : यूपी में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला है, मतगणना के बाद प्रतिक्रिया देते हुए योगी सरकार के प्रवक्ता तथा मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि यूपी में दोबारा बीजेपी की सरकार बन रही है, ये एक नया इतिहास भी बन रहा है, यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बन रही है, उन्होने कहा कि तीस साल का जो मिथक था, कि नोएडा जाने के बाद कोई दोबारा मुख्यमंत्री नहीं बनता, वो मिथक भी टूटा है, लोगों का अंधविश्वास टूट रहा है, अब नोएडा जाया जा सकता है।

अखिलेश पर तंज
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मुंगेरीलाल के हसीन सपने टूट चुके हैं, सिद्धार्थ नाथ सिंह ने आरोप लगाया कि विपक्ष ने बहुत कोशिश की,  चुनाव में पाकिस्तान और जिन्ना भी ले आये, लेकिन जनता ने केन्द्र और प्रदेश की डबल इंजन सरकार के विकास कार्यों पर मुहर लगाई है।

ईवीएम पर फोड़ेंगे हार की ठीकरा
बीजेपी नेता ने कहा कि हार के बाद सपा मुखिया प्रेस कांफ्रेंस करेंगे, हार की ठीकरा ईवीएम पर ही फोड़ेंगे, उन्होने कहा कि 2022 में मैं बुलडोजर सीएम का एक्सपेरिमेंटल ब्वॉय हूं, सरकार बनने के बाद एक बार फिर से माफिया और अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर चलेगा, आपको बता दें कि खुद सिद्धार्थनाथ सिंह इलाहाबाद पश्चिम से चुनावी मैदान में थे, उन्होने सपा की ऋचा सिंह को हराया है।

4 राज्यों में बीजेपी
5 राज्यों में विधानसभा चुनाव हुआ, जिसमें यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर है, पंजाब को छोड़कर बाकी चार राज्यों में बीजेपी सरकार बनाने जा रही है। bjp1 यूपी और उत्तराखंड में पार्टी को पूर्ण बहुमत मिला है, तो गोवा और मणिपुर में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।