युजवेन्‍द्र चहल ने मंगेतर के साथ बनाया वायरल वीडियो, गेल ने किया मजेदार कमेंट

युजवेन्‍द्र चहल भला ये मौका कैसे हाथ से जाने देते, तो क्‍या हुआ कि वो आईपीएल में बिजी हैं । एंटरटेनमेंट का स्‍पेस तो हमेशा होता है ।

New Delhi, Sep 04: इंडियन क्रिकेट टीम और आईपीएल की आरसीबी टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल, सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलेब हैं । युजवेन्‍द्र की मंगेतर भी एक यूट्यूबर हैं, कोरियोग्राफर हैं । धनाश्री वर्मा भी युजवेन्‍द्र के फैंस के बीच पॉपुलर हो गई हैं । चहल के टिकटॉक वीडियो भी जमकर चर्चा में रहते थे, जब से ये एप बंद हुआ तब से युजवेन्‍द्र अपना फन इंस्‍टाग्राम पर दिखा रहे हैं । यहां भी वो उतना ही पसंद किए जा रहे हैं, अब उन्‍होने एक मजेदार वायरल वीडियो को अपने अंदाज में क्रिएट किया है ।

चहल और धनाश्री का वीडियो
कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर रसोड़े में कौन था, नाम का एक डायलॉग वीडियो मशहूर हो रहा है । अब इस वीडियो के ऑडियो पर लोगों ने कई क्रिएटिव वीडियो बनाने शुरू कर दिए है । युजवेन्‍द्र भला ये मौका कैसे हाथ से जाने देते, तो क्‍या हुआ कि वो आईपीएल में बिजी हैं । एंटरटेनमेंट का स्‍पेस तो हमेशा होता है । खास बात ये कि ये वीडियो उन्‍होने मंगेतर के साथ मिलकर बनाया है ।

रसोड़े में कौन था ?
चहल और उनकी मंगेतर ने मिलकर ‘रसोड़े में कौन था’? पर मजेदार तरीके से कपल परफॉर्म किया है। चहल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है। फैंस चहल के इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं  । वीडियो में चहल ‘कोकिला बेन’ के डायलॉग बोल रहे हैं तो वहीं उनकी मंगेतर धनाश्री ‘गोपी बहू’ के किरदार में हैं । चहल की मजेदार एक्टिंग के साथ ध्‍नाश्री के हाव भाव भी जबरदस्‍त हैं । चहल ने इस पर लिखा है – ‘अब हमारी बारी है। धनाश्री तो बतोओ रसोड़े में कौन था? हमने कैसा सिंक किया।’ वीडियो से साफ पता चल रहा है कि इस न्‍यूली इंगेज्‍ड कपल के बीच जबरदस्‍त कैमिस्‍ट्री है ।

यशराज को भी किया टैग, गेल का कमेंट
डॉयलॉग वीडियो पर युजवेन्‍द्र ने इसे बनाने वाले म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे को भी टैग किया है। उन्‍होने लिखा है, ‘यह लो हमारा वर्जन, तुम्हारी क्रिएटिविटी पर।’ चहल के वीडियो पर क्रिकेटर क्रिस गेल ने भी मजेदार कमेंट किया है । उन्‍होने लिखा है –  ‘अब बहुत हुआ, इसके लिए मैं तुम्हारा इंस्टाग्राम पेज रिपोर्ट कर दूंगा।’ वहीं उनकी मंगेतर धनाश्री ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है –  ‘यह सच में हैरान करने वाला था. मैं इसे लूप पर देख सकती हूं। तुमने बहुत अच्छा किया चहल।’ ये वीडियो नीचे दिए लिंक से देखें