दीपिका से लेकर प्रिटी जिंटा तक, इन एक्ट्रेसेज के साथ जोड़ा गया युवराज सिंह का नाम

yuvi

शादी से पहले युवराज का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ जोड़ा गया, इस सूची में दीपिका पादुकोण से लेकर नेहा धूपिया तक का नाम शामिल है।

New Delhi, Dec 12 : पूर्व स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह जितना मैदान पर अपने खेल की वजह से चर्चा में रहे, उतनी ही मैदान के बाहर भी उनकी चर्चाएं उनकी निजी जिंदगी को लेकर होती थी, शादी से पहले युवराज का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ जोड़ा गया, इस सूची में दीपिका पादुकोण से लेकर नेहा धूपिया तक का नाम शामिल है।

दीपिका पादुकोण
2007 टी-20 विश्वकप में युवी ने 6 छक्के लगाये थे, उस विश्वकप में भारत को चैंपियन बनाने में बड़ी भूमिका निभाने वाले युवी दीपिका के करीब आ गये थे, दीपिका को युवराज के साथ कई बार पार्टी, रेस्टोरेंट में देखा गया, इसके अलावा स्टैंड में भी कई बार दीपिका युवी के लिये चीयर करती दिखी, लेकिन फिर दोनों अलग हो गये।
किम शर्मा
युवराज का सबसे लंबा रिश्ता किम शर्मा के साथ ही चला, हालांकि शादी के बाद भी दोनों दोस्त हैं, क्योंकि दोनों हाल ही में साथ नजर आये थे, कहा जाता है कि युवराज की मां को किम शर्मा ज्यादा पसंद नहीं थी, इसी वजह से ये रिश्ता नाम नहीं ले सका।

नेहा धूपिया
2014 में युवराज सिंह और नेहा धूपिया के अफेयर की खबरें सुर्खियां बन रही थी, सोफी चौधरी के जन्मदिन पार्टी में दोनों साथ पहुंचे थे, हालांकि दोनों ने अफेयर की खबरों को खारिज किया था, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक युवी से ब्रेकअप के बाद नेहा उनके दोस्त अंगद बेदी के करीब आई।
प्रिटी जिंटा
आईपीएल में पंजाब किंग्स की सह मालकिन प्रिटी जिंटा और युवराज के अफेयर की खूब चर्चा रही, दोनों आईपीएल के दौरान ही करीब आये, लेकिन दोनों ने हमेशा कहा, कि वो अच्छे दोस्त हैं, दोनों की काफी क्लोज तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर मौजूद है।

रिया सेन
युवराज का नाम एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था, युवराज और रिया सेन के एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें काफी सुर्खियां बटोरती थी, दोनों को एक पार्टी में एक-दूसरे का हाथ थामे देखा गया था, हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की।
मिनिषा लांबा
एक्ट्रेस मिनिषा लांबा और युवराज सिंह की 2011 में एक-दूसरे को किस करते हुए तस्वीर वायरल हुई थी, हालांकि अटकलों को तब खारिज कर दिया गया, जब एक्ट्रेस ने दावा किया कि ये उनके जैसे दिखने वाली कोई और थी, दोनों के अफेयर की खबरों ने उस वक्त अफवाहों का बाजार काफी गर्म किया था।