इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था स्टार क्रिकेटर युजवेंद्र चहल का नाम, होने लगी थी शादी की चर्चा

युजवेंद्र चहल ने ये भी लिखा था कि आप सब लोग मेरी प्राइवेसी का ध्यान रखें, इस अफवाहों पर रोक लगाएं, मेरी शादी के बारे में पोस्ट करना प्लीज बंद करें।

New Delhi, Jul 24 : टीम इंडिया के लेग ब्रेक गेंदबाज युजवेंद्र चहल आज 28 साल के हो गये। 23 जुलाई 1990 को पैदा हुए चहल भारतीय टीम के अहम सदस्य हैं, हालांकि उन्हें अभी टेस्ट टीम में मौका नहीं मिला है, लेकिन सीमित ओवरों में उन्होने शानदार खेल दिखाया है। खैर आज हम उनके खेल की नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की बात करेंगे, आईपीएल-11 के दौरान आरसीबी के इस गेंदबाज के बारे में कहा जा रहा था कि वो एक एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं।

एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं स्टार गेंदबाज
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस तनिष्का कपूर और स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, इतना ही नहीं खबरें तो यहां तक है कि जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं, हालांकि इन खबरों के बाद खुद चहल सामने आये और उन्होने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट किया, जिसमें अपने और तनीषा के बारे में बात करते हुए नजर आये।

चहल ने दी सफाई
टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज ने अपने ट्विटर पर लिखा था, आप सभी को हैलो, ये एक मैसेज है, जिसे मैं अपनी तरफ से सभी को देना चाहता हूं, मेरी लाइफ में ऐसा कुछ भी नहीं चल रहा है, जैसा आप लोग सोच रहे हैं। तनिष्का और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसलिये मेरी सभी मीडिया हाउस से दरख्वास्त है कि इस तरह की बेबुनियाद खबरें चलाना बंद करें, दोस्तों से भी निवेदन है कि वो अफवाह ना फैलाएं।

प्राइवेसी का ध्यान रखें
इसके साथ ही युजवेंद्र चहल ने ये भी लिखा था कि आप सब लोग मेरी प्राइवेसी का ध्यान रखें, इस अफवाहों पर रोक लगाएं, मेरी शादी के बारे में पोस्ट करना प्लीज बंद करें, इन बातों का कोई आधार नहीं है, इसलिये ऐसी कोई भी पोस्ट करने से पहले एक बार कंफर्म जरुर करें।

दोनों एक साथ दिखे थे
आपको बता दें कि स्टार क्रिकेटर चहल को कई बार एक्ट्रेस तनिष्का के साथ देखा गया था, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे को खास रिस्पॉन्स देते हुए दिखाई दिये थे। जिसके बाद अंदाजा लगाया जाने लगा कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, और आईपीअएल के बाद दोनों सात फेरे ले सकते हैं। हालांकि ट्विटर पर चहल के इस पोस्ट के बाद इन खबरों पर विराम लग गया।

शतरंज खिलाड़ी
मालूम हो कि युजवेंद्र चहल जूनियर स्तर पर शतरंज में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं, हालांकि बाद में शतरंज छोड़ उन्होने स्पिन गेंदबाजी करनी शुरु कर दी। Chahl1हरियाणा के जींद के रहने वाले चहल ने कम ही समय में टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली है। वो अकसर कप्तान विराट कोहली के रणनीति का विशेष हिस्सा रहते हैं।

रोहित शर्मा ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ने चहल के जन्मदिन पर मजाकिया अंदाज में उन्हें विश किया, उन्होने लिखा कि छोटे भाई आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, आप अपनी स्पिन के जाल में हर किसी को उलझाते रहे, और प्रभावित करते रहे। उम्मीद है कि आप अपना खोया हुआ दांत तलाश लेंगे। इसके साथ ही हिटमैन ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें टीम इंडिया के स्पिनर का एक दांत गायब दिख रहा है।