Video : अफरीदी ने किया सहवाग को आउट, तो स्टेडियम में ही डांस करने लगी जरीन खान, वीडियो वायरल

Zareen khan1

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इस मैच को देखने के लिये बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान भी पहुंची थी, वो स्टेडियम में अफरीदी की टीम की जर्सी पहनकर बैठी हुई थी।

New Delhi, Dec 17 : टी-20 क्रिकेट के सफल होने के बाद अब लोग टी-10 का मजा ले रहे हैं, 6 टीमों के बीच खेला जा रहा ये टूर्नामेंट दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, गुरुवार (14 दिसंबर) को शाहिद अफरीदी की टीम पख्तूंस और सहवाग की कप्तानी वाली टीम मराठा अरेबियंस के बीच मैच खेला गया, इस मैच को अफीरीदी की टीम ने 25 रन से जीत लिया। आपको बता दें कि इस मैच को देखने के लिये बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान भी पहुंची थी, वो स्टेडियम में अफरीदी की टीम की जर्सी पहनकर बैठी हुई थी।

सहवाग रहे फेल
सहवाग और अफरीदी की टक्कर में वीरु फेल रहे हैं, टीम तो हारी ही, साथ ही वो बल्ले से भी कुछ खास नहीं कर सके, पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने उन्हें पहले ही बॉल पर आउट कर दिया, sehwag3उनके आउट होते ही जरीन खान भी खुद को नहीं रोक पाई और अपनी सीट से उठकर डांस करने लगी। जरीन खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अफरीदी ने बनाया हैट्रिक
शाहिद अफरीदी ने इस मैच में हैट्रिक विकेट लिया, उन्होने एक ही ओवर में मराठा अरेबियंस के तीन बल्लेबाजों को आउट कर मैच अपने कब्जे में कर लिया। Afridiपाकिस्तानी क्रिकेटर ने सबसे पहले आरआर रोरुव, ड्रवेन ब्रावो और वीरेन्द्र सहवाग को आउट किया, इसके साथ ही टूर्नामेंट का पहला हैट्रिक भी अफरीदी के नाम दर्ज हो गया।

नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने आये वीरु
दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में गिने जाने वाले वीरेन्द्र सहवाग इस मैच में 6ठें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए, दरअसल ये सवाल इसलिये उठ रहा है sehwag2क्योंकि वीरु सलामी बल्लेबाज हैं, उन्होने बतौर ओपनर ना जाने कितनी यादगार पारियां खेली है, लेकिन 10 ओवर का मैच होने के बावजूद पता नहीं क्यों वो 6ठें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और पहले ही बॉल पर आउट हो गये।

वीरु ने किया निराश
टेस्ट हो या फिर सीमित ओवर का क्रिकेट वीरेन्द्र सहवाग के बल्लेबाजी का स्टाइल नहीं बदलता, वो पहले बॉल से ही अटैक करना शुरु कर देते हैं, लेकिन टी-10 के इस मुकाबले में वीरु पहले ही बॉल पर आउट हो गये। जिसके उनके फैन्स को काफी निराशा हुई, कई लोग तो खासकर उनकी बल्लेबाजी देखने के लिये पहुंचे थे, लेकिन उन्हें निराश होकर घर वापस लौटना पड़ा।

अफरीदी की टीम रही विजयी
टी-10 जैसे छोटे प्रारुप में अफरीदी की टीम ने 4 विकेट पर 121 रन का बड़ा स्कोर बनाया, वीरु की टीम 10 ओवर में सिर्फ 7 विकेट पर 96 रन ही बना सकी। Zareen-khan-Pakhtoonsविजेता टीम के लिये फखर जमान ने नाबाद 45 रनों की पारी खेली और लियाम डॉसन के साथ 80 रन की साझेदारी की। मराठा अरेबियंस के लिये एलेक्स हेल्स ने 57 रन की पारी खेली।

जरीन अफरीदी की टीम को सपोर्ट करने पहुंची
बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान टी-10 टूर्नामेंट के इस मुकाबले में शाहिद अफरीदी की टीम पख्तूंस को सपोर्ट करने पहुंची थी, Zareen khan7बकायदा उन्होने उनकी टीम की जर्सी पहन स्टेडियम में बैठी हुई थी, जैसे ही विरोधी टीम का कोई बल्लेबाज आउट होता, या फिर पख्तूंस टीम का कोई खिलाड़ी अच्छा करता, जरीन अपनी सीट पर ही डांस करने लगती।

फेवरेट क्रिकेटर हैं अफरीदी
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने कुछ महीने पहले ही एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उनसे फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया था, Zareen khan10तो उन्होने शाहिद अफरीदी का नाम लिया था, उन्होने कहा था कि बचपन में तो अफरीदी पर उनका क्रश था। आपको बता दें कि फिलहाल अफरीदी पाकिस्तान की टीम से बाहर हैं, और वापसी के लिये संघर्ष कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
जरीन खान का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, आपको बता दें कि महज कुछ ही घंटों के भीतर इस वीडियो लाखों व्यूज मिल चुके हैं। लोग बॉलीवुड एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं, हालांकि कुछ लोग उन्हें पाकिस्तानी खिलाड़ी को सपोर्ट करने पर नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं।

https://youtu.be/wLe3Ds05Czc