बॉलीवुड

ट्रोलर्स को बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, लिखा सुलभ शौचालय की सदस्यता ले लो

ये कोई पहला मौका नहीं है, जब एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ट्रोलर्स के निशाने पर रही हैं, हाल ही में उन्हें जान से मारने की धमकी और बलात्कार करने तक की धमकी मिल चुके हैं।

New Delhi, May 17 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने एक ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है, दरअसल ट्विटर पर एक्ट्रेस ने एक यूजर से आधार कार्ड की अनिवार्यता पर बहस हो गई, दोनों के बीच बहस इतनी तेज हो गई कि एक्ट्रेस ने उस शख्स को खरी-खोटी सुना दिया, उन्होने कहा कि तुम आधार कार्ड को इतना अनिवार्य मानते हो, तो फिर आधार कार्ड के जरिये सुलभ शौचालय की सदस्यता ले लो, और वही गंदगी फैलाओ, मेरे टाइमलाइन को गंदा ना करो।

क्यों शुरु हुई बहस ?
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने एक ट्वीट किया, उन्होने लिखा कि मोबाइल पोर्टेबिलिटी की सुविधा लेने से उन्हें एक ही चीज रोक रही है, वो है आधार कार्ड, उन्होने ट्विटर पर लिखा था कि मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी की सुविधा वो इसलिये नहीं ले पा रही हैं, क्योंकि उनके पास आधार कार्ड नहीं है। साथ ही उन्होने अपने ट्वीट में सुप्रीम कोर्ट के फैसले की भी दलील दी है।

ट्रोल्स के निशाने पर आई
जैसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ने आधार कार्ड की अनिवार्यता पर ट्वीट किया, कुछ ट्रोल्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। हिन्दुस्तानी हिन्दुस्तान नाम के एक यूजर ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, ये वही लोग हैं, जो यूएसए का वीजा लेने के लिये 4 पुश्तों का रिकॉर्ड देती हैं, और चुपचाप उनके हर सवाल का जवाब देती हैं। उन्हें कानून पालन करने से जो एक मात्र चीज रोक रही हैं, वो है चांस, जिसके लिये कुठ भी करेगा। केम छो रिचा बेन।

गुस्से में एक्ट्रेस ने किया रिप्लाई
इस शख्स के तंजनुमा ट्वीट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस गुस्से में आ गई, उन्होने रिप्लाई करते हुए लिखा, कि आज तो ट्रोल करने का कोई कारण नहीं था, लेकिन करेंगे, क्योंकि उन्हें 10 रुपये चाहिये। वीजा के लिये परिवार की हिस्ट्री नहीं चाहिये होती। जिस तरह पेड ट्रोल बनने के लिये स्किल नहीं चाहिये होती है।

सुलभ शौचालय की मेंबरशिप ले लीजिए
गुस्से में तमतमायी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्रोल को खरी-खोटी सुनाते हुए लिखा, कि आप सुलभ शौचालय की मेंबरशिप ले लीजिए, आधार कार्ड के साथ, लेकिन कृपया कर मेरे टाइमलाइन को गंदा ना किया कीजिए। आपको बता दें कि रिचा चड्ढा पहले भी ट्रोल्स के निशाने पर रही हैं।

ट्रोल्स के निशाने पर रह चुकी है एक्ट्रेस
आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब रिचा चड्ढा ट्रोलर्स के निशाने पर रही हैं, हाल ही में उन्हें जान से मारने की धमकी और बलात्कार करने तक की धमकी मिल चुके हैं, जिसका उन्होने थाने में शिकायत भी करवा चुकी हैं। लेकिन एक्ट्रेस इन धमकियों से डरी नहीं, उन्होने उन धमकी भरे ट्वीट का स्क्रीन शॉट लेकर रख लिया और पुलिस में शिकायत कर दी।

ट्रोल को करारा जवाब
रिचा चड्ढा अपनी हाजिर जवाबी के लिये भी जानी जाती हैं, वो ट्रोलर्स को जिस तरह से जवाब देती है, उसकी वजह से वो एक गुट के निशाने पर रहती हैं, तो दूसरे गुट में लोकप्रिय होती जा रही हैं, पिछले दिनों धमकी मिलने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी उनका समर्थन किया था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago