बॉलीवुड

अनुष्का शर्मा का खुलासा, अवॉर्ड शो में किया गया था ऐसा सलूक, रास्ते भर रोती हुई पहुंची थी अपने घर

अनुष्का शर्मा ने कहा था कि मैं इन दोनों फिल्मों के लिये अवॉर्ड डिजर्व करती थी, लेकिन मुझे एक भी अवॉर्ड नहीं दिया गया।

New Delhi, May 03 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इसी सप्ताह अपना 30वां जन्मदिन मनाया है, आपको बता दें कि एक्ट्रेस का जन्म 1 मई 1988 को यूपी के अयोध्या में हुआ था, कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके जीवन से जुड़े कुठ फैक्ट्स बताने जा रहे हैं, आपको शायद जानकर हैरानी होगी, कि एक अवॉर्ड शो से लौटते समय अनुष्का पूरे रास्ते रोते हुए घर गई थी।

क्यों रोते हुए घर गई ?
पिछले दिनों एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताय था कि पहली बार जब वो अवॉर्ड फंक्शन से लौटी, तो पूरे रास्ते रोते हुए घर पहुंची थी। दरअसल वो रो इसलिये रही थी, क्योंकि उन्हें पूरी उम्मीद थी कि उन्होने अच्छा काम किया है, इसलिये उन्हें अवॉर्ड मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, इसी बात से निराश एक्ट्रेस पूरे रास्ते बस रोती रही।

इस फिल्म से किया था डेब्यू
आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार शाहरुख खान थे। इस फिल्म के बाद उन्होने बैंड बाजा बारात (साल 2010) के भी बेस्ट एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिये भी नॉमिनेट किया गया था, उन्हें दोनों ही फिल्मों से उम्मीद थी, लेकिन उन्हें एक भी अवॉर्ड नहीं दिया गया।

मैं डिजर्व करती थी, इसलिये बुरा लगा
एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं इन दोनों फिल्मों के लिये अवॉर्ड डिजर्व करती थी, लेकिन मुझे एक भी अवॉर्ड नहीं दिया गया। फिर जब अवॉर्ड फंक्शन खत्म हुआ, तो मैं घर जाते हुए रास्तेभर रोती रही। अनुष्का के अनुसार अवॉर्ड ना मिलने से उन्हें बहुत बुरा लग रहा था, साथ ही इस बात से भी उनके आंसू निकल रहे थे, कि सबको अवॉर्ड मिला, सिर्फ उन्हें नहीं मिला।

अमिताभ बच्चन ने नाम से बुलाया
फिर एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने बताया कि एक और अवॉर्ड फंक्शन में जब मैं बैकस्टेज थी, तो इस फंक्शन में भी मुझे अवॉर्ड नहीं मिला, इसी दौरान मैं अमिताभ बच्चन से मिली, उन्होने मुझे मेरे नाम से बुलाया। मुझे हैरानी हुई, उन्होने मुझसे कहा कि मैंने तुम्हारी फिल्म देखी, बहुत समय बाद अच्छा टैलेंट परदे पर देखने को मिला। उसी समय असिन अपना अवॉर्ड लेकर वहां से गुजरी, तो मेरे मुंह से निकल गया कि मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया।

अमिताभ की बधाई का नहीं दिया जबाव
इस साल एक्ट्रेस के जन्मदिन पर महानायक अमिताभ बच्चन ने उन्हें एसएमएस के जरिये बधाई दी, बिग बी उनके जबाव का इंतजार करते रहे, जबकि उनकी तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया, तो फिर उन्होने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होने लिखा अनुष्का मैं अमिताभ बच्चन, तुम्हें 1 मई को एसएमएस के जरिये बधाई दी थी, लेकिन तुम्हारा कोई जवाब नहीं आया। तुमने अपना नंबर बदल लिया है।

अनुष्का ने दिया जबाव
वैसे भले अनुष्का शर्मा ने बिग बी के मैसेज का कोई जबाव ना दिया हो, लेकिन ट्विटर पर उन्होने तुरंत रिप्लाई किया, उन्होने लिखा मेरा जन्मदिन याद रखने और बधाई देने के लिये बहुत-बहुत शुक्रिया सर, ट्वीट के साथ आपके एसएमएस का भी जबाव दे रही हूं, फिल्मों की बात करें, तो अनुष्का जल्द ही राजकुमार हीरानी की फिल्म संजू में रणबीर के साथ नजर आएंगी। इसके बाद वो वरुण धवन के साथ सूई -धागा और शाहरुख खान के साथ जीरो में दिखेंगी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago