बॉलीवुड

‘बालिका वधू’ अविका गौर ने किया बड़ा खुलासा, लोग कहते थे कि मेरे 2 बच्चे हैं

बालिका वधू फेम अविका गौर तो आपको याद ही होंगी, एक समय अविका और उनसे 19 साल बड़े एक्टर के बीच अफेयर की खबरें आई थीं, कहा गया कि दोनों के दो बच्चे भी हैं।

New Delhi, Nov 03: मनोरंजन की दुनिया में दो सितारों के बीच लिंकअप की खबरें अक्सर आती हैं। दो कलाकार एक साथ काम करते हैं तो उनके बीच दोस्ती हो जाती है, उसके बाद उनके अफेयर की खबरें आती हैं। लेकिन इन खबरों का उन दोनों पर क्या असर पड़ता है इस पर कोई नहीं सोचता है। बालिका वधू अविका गौर तो आपको याद ही होगी, छोटी सी उम्र में शादी की कहानी पर बने सीरियल में अविका ने अपने अभिनय से सभी का ध्यान खींचा थां। इस सीरियल के लिए अविखा को कई अवॉर्ड भी मिले थे। बाल विवाह जैसे गंभीर विषय पर बना या सीरियल टीवी इतिहास में एक नया अध्याय जोड़कर गया था। बालिका वधू के बाद अविका ने कई और सीरियलों में काम किया।

बालिका वधू का खुलासा
अविका गौर ने अपनी जिंदगी के बारे में हाल ही में कई खुलासे किए हैं। किस तरह से उन का नाम 19 साल बड़े अभिनेता के साथ जोड़ा गया था। वो ये सोच कर हैरान हो जाती हैं कि कैसे 13 साल की उम्र से ही उनके लिंकअप की खबरें आने लगी थीं। अविका ने कहा कि जब वो 13 साल की थी तो उनसे 19 साल बड़े अभिनेता मनीष रायसिंघानी के साथ उनका नाम जोड़ा गया था।

मनीष से बच्चे की अफवाह तक उड़ी
अविका ने कहा कि जब वो 14 साल की थी, और मनीष के साथ काम कर रही थी तो उनके लिंकअप की खबरें आने लगी थीं। कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा था कि मनीष और अविका के दो बच्चे भी हैं, जिनको इन दोनों ने छुपा कर रखा है। इन खबरों के कारण अविका मानसिक और शारीरिक तौर पर बीमार रहने लगीं थीं। उनको समझ नहीं आता था कि इस तरह की खबरें कहां से आती हैं।

मनीष अच्छे दोस्त हैं
मनीष के साथ अपने रिश्तों की बात पर अविका गौर कहती हैं वो अच्छे दोस्त हैं। लेकिन मीडिया में जिस तरह से उनके लिंकअप की खबरें आती हैं वो परेशान करती हैं। पहले तो दोनों ने सोचा था कि वो इन खबरों पर ध्यान नहीं देंगे, लेकिन जब बच्चों की अफवाह आने लगी तो परेशानी होने लगी। वो दोनों एक दूसरे से दूर रहने लगे। लेकिन इस से भी कोई फायदा नहीं हुआ।

फिर से दोस्ती बढ़ाई
अविका ने कहा कि इन अफवाहों का असर उनकी निजी जिंदगी पर पड़ने लगा था। शुरुआत में इन अफवाहों पर ध्यान ज्यादा जाता था। हमने इनकी वजह से एक-दूसरे से बात करनी बंद कर दी थी। हम एक-दूसरे को अवॉयड करने लगे थे। लेकिन लोगों ने हमें लिंक करना बंद नहीं किया। इसके बाद हमने फिर से दोस्त बनने का फैसला किया। अविका ने कहा कि हमारे बीच किसी तरह का रोमांटिक इन्वॉल्वमेंट नहीं है।

रिलेशनशिप पर बोली अविका
जब अविका से ये सवाल किया गया कि क्या वो किसी को डेट कर रही हैं तो उन्होंने कहा कि नहीं वो किसी को डेट नहीं कर रही हैं। अविका ने कहा कि उनका काम इसकी इजाजत नहीं देता है। वो काफी बिजी रहती हैं। इस तरह की बातों के लिए उनके पास समय नहीं है। हालांकि इसके बाद भी अविका और मनीष के रिश्तों को लेकर खबरें आती रहती हैं।

मनीष पर बोली अविका
अपने रिलेशन को लेकर तो अविका ने साफ कर दिया, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या मनीष किसी को डेट कर रहे हैं तो इस सवाल पर अविका थोड़ी देर के लिए शांत हो गईं। फिर उन्होंने कहा कि मनीष भी किसी को डेट नहीं कर रहे हैं। उनके पास भी किसी को डेट करने का समय नहीं है। हम दोनों की काम में इतना बिजी रहते हैं कि इन बातों के लिए समय ही नहीं बचता है।

फिर से टीवी पर वापसी
अविका फिर से टीवी की दुनिया में लौट आई हैं। उन्होंने कहा दो साल के ब्रेक के बाद वो फिर से तैयार हैं। इन दो सालों में उन्होंने मनीष के साथ मिलकर एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी, जिसे दूसरे देशों में काफी तारीफ मिली थी। अब वो लाडो 2 में दिखाई देंगी। अविका का कहना है कि वो डाय़रेक्शन करना चाहती थी इसलिए शॉर्ट फिल्म बनाई थी। अब वो फिर से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं। लाडो 2 में उनका किरदार काफी मजबूत है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago