बॉलीवुड

बन कर तैयार है सनी लियोनी की बायोपिक, ट्रेलर को मिला छप्‍परफाड़ रिस्‍पॉन्‍स, संजू-रेस 3 सब पीछे

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का जमाना है । संजू की रिकॉर्डतोड़ सफलता जारी है, और इसी के बीच आया है सनी लियोनी की बायोपिक का ट्रेलर । सनी इसमें अपना किरदार खुद ही निभा रही हैं ।

New Delhi, Jul 06 : सनी लियोन की बायोपिक ‘करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है । ट्रेलर में सनी के साधारण से परिवार से लेकर एडल्‍ट इंडस्‍ट्री तक की झलकियां दिखाई गई हैं । कैसे वो बॉलीवुड तक पहुंची, ये पूरा सफर इस बायोपिक में दिखाया जाएगा । ऐसी कई बातें आपको इस बायोपिक के जरिए देखने को मिलेंगी जो आपने अब तक सनी के बारे में नहीं सुनी होंगी । ये कहानी करनजीत वोहरा की है, जो सनी लियोनी बन गई । जी5 पर ये बायोपिक वेब सीरीज के रूप में दिखाई जाएगी ।

सनी के खुलेंगे राज
सनी लियोनी की इस बायोपिक में उनके निजी जीवन से जुड़ी कई ऐसी बातें होंगी जो सबको हैरत में डाल देंगी । फिल्‍म में सनी ने अपनी लाइफ के वा राज भी खोल दिए जब वो अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ पहली बार इंटिमेट हुई थी या जब उन्‍होने अपना पहला किस किया था । पहली बार इंटिमेट होते हुए उन्‍हे खुद उनके पापा ने देख लिया था । सनी इसे अपनी लाइफ का सबसे बुरा इंसिडेंट मानती हैं ।

ये थी सनी की स्‍टोरी
सनी ने एक इंटरव्‍यू में अपने साथ हुए इस वाकये को बताया था । सनी ने बताया कि जब वो अपने परिवार के साथ मिशिगन में रहती थीं तो वहां एक हॉट लड़के से उनकी दोस्‍ती थी । उन्‍होने रोमियो – जूलियट प्‍ले देखने के बाद एक दूसरे को पहली बार किस किया था । सनी के मुताबिक वो उनकी जिंदगी का तब बेस्‍ट मोमेंट था । सनी ने बताया कि उसके साथ ही उनके पिता ने उन्‍हे बाद में इंटिमेट होते हुए देख लिया था । ये हिस्‍सा फिल्‍म के ट्रेलर में दिखाया गया है ।

16 की उम्र में पहली बार बनाए फिजिकल रिलेशन
सनी लियोनी ने बताया कि जब उनके पिता ने उनके ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ देखा तो वो 11 साल की थीं । इसके अलावा सनी ने ये भी बताया बार वो 16 साल की उम्र में किसी के साथ फिजिकल हुई थीं । सनी नर्स की पढ़ाई करने के लिए ऑरेज काउंटी गई थीं जहां उनकी मुलाकात कल्ब में डांस करने वाली एक महिला से हुई । जिसने उसकी मुलाकात एलेन से करवाई, ये पेंटहाउस मैग्जीन के मालिक थे । इसी मैगजीन के लिए सनी ने हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवाए थे ।

करनजीत वोहरा की कहानी
आपको बता दें सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है और वो एक पंजाबी सिख परिवार से बिलॉन्‍ग करती हैं । इसी नाम से ये बायोपिक बनाई गई है । एडल्ट करियर चुनने के लिए सनी ने अपना नाम बदल दिया । एडल्‍ट इंडस्ट्री में आने से पहले सनी एक बेकरी में भी काम करती थीं । सनी के पति डेनियल वीबर भी उनके साथ एडल्‍ट फिल्‍मों में काम कर चुके हैं , डेनियल सनी के मैनेजर भी हैं ।

बॉलीवुड डेब्‍यू
सनी लियोनी के लिए भारत में करियर शायद मुश्किल होता अगर वो टीवी रिएलिटी के सबसे बड़े शो ‘बिग बॉस 5’ में हिस्सा ना लेतीं तो । इस शो के जरिए सनी की लाइफ ही बदल गई, किस्‍मत पलटी और सीधे भट्ट कैंप की फिल्‍म जिस्‍म 2 में काम मिल गया । फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ का गाना ‘लैला तेरी’ भी  काफी पापुलर हुआ और इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में उनकी मांग और बढ़ गई।

16 जुलाई से आएगी सीरीज
सनी लियोनी ने ट्वीट कर अपनी बायोपिक की जानकारी अपने फैन्‍स के साथ शेयर की है । सनी के मुताबिक ये वेब सीरीज 16 जुलाई से जी5 पर आ रही है । इस एप को इंस्‍टाल और सब्‍सक्राइब कर आप भी इस सीरीज को देख सकते हैं और सनी की लाइफ को करीब से देख सकते हैं ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago