बॉलीवुड

फिल्‍म ‘नदिया के पार’ के चंदन और गुंजा की बेटियां हो गई हैं बड़ी, देखिए कितनी खूबसूरत लगती हैं

हिंदी फिल्‍मों की सुपर डुपर हिट फिल्‍म नदिया के पार के चंदन और गुजा तो याद ही होंगे आपको, आज जानिए इनकी बेटियों के बारे में । जो अपने पैरेंट्स से भी काफी खूबसूरत हैं ।

New Delhi, Jan 21 : 1982 में आई फिल्‍म नदिया के पार उस जमाने की सुपरहिट फिल्‍म थी । सचिन पिलगांवकर और साधना सिंह के अभिनय से सजी ये फिल्‍म एक ग्रामीण परिवेश में बनी पारिवारिक फिल्‍म । फिल्‍म उस जमाने की कमर्शियल फिल्‍म कही जा सकती है क्‍योंकि इसमें वो सब कुछ था जो दर्शकों की पसंद पर खरा उतरता । लाजवाब गाने, शादी की मस्‍ती, सलियों से छेड़छाउ़ और फिर भावनाओं का सैलाब । ये फिल्‍म सचिन और साधाना की यादगार फिल्‍मों में से एक मानी जाती है ।

36 साल पुरानी जोड़ी
सचिन और साधना इस फिल्‍म में गुंजा और चंदन के रोल में थे । इन दोनों के प्रेम और त्‍याग ने तब दर्शकों का मन मोह लिया था । इनकेकिरदारों की सादगी ने इन्‍हें आज भी लोगों के जहन में जिंदा रखा है । नदिया के पार की शूटिंग जौनपुर के एक गांव में हुई थी। कहा जाता है कि जब इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई तो गांव के लोग रोने लगे थे । शूटिंग के दौरान साधना और गांववालों के बीच करीबी रिश्ता बन गया।

सचिन और साधना का क्रेज
1982 में जब ये फिल्‍म पर्दे पर आई तो लोग इसे देखने को टूट पड़े । रोमांस, फैमिली, उ्रामा और इमोशन्‍स से भरपूर ये फिल्‍म लोगों को अपने दिल के करीब लगी । बड़े5बड़े एक्‍टर्स के उस दौर में भी सचिन जैसे नए कलाकार को जबह मिली और उन्‍हें खूब सराहा गया । उसी तरह साधारण नैन नक्‍श वालीं साधना ने भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता । साधना को आज भी गुंजा के नाम से ही जाना जाता है ।

गुजा और चंदन की ग्‍लैमरस बेटियां
गुजा और चंदन यानी सचिन और साधना सिंह आज भी इंडस्‍ट्री में एक्टिव हैं । हालांकि आज बात हम इन दोनों की नहीं बल्कि इनकी बेटियों की करने वाले हैं जो सक्‍सेसफुल हैं ओर अपने पैरेन्‍ट्स की तरह ग्‍लैमरस भी । सचिन की बेटी श्रेया और साधना की बेटी शीना दोनों ही कामयाब एक्‍ट्रेसेज हैं । श्रेया जहां टीवी में नाम कमा रही है तो वहीं शीना साउथ की इंडस्‍ट्री में सुपरहिट हैं ।

चंदन की बेटी
सचिन पिलगांवकर 60 बरस के हो गए हैं, उनकी पत्‍नी सुप्रिया पिलगांवकर भी एक एक्‍ट्रेस हैं । दोनों ही टीवी इंडस्‍ट्री के लाजवाब एक्‍टर्स में से एक माने जाते हैं । ऐसे में इनकी बेटी भी किसी से कम नहीं । सचिन की बेटी का नाम श्रिया पिलगांवकर है  । जिनका जन्‍म 1989 में मुंबई में हुआ । श्रिया भी अपने पैरेन्‍ट्स की तरह ही टैलेंट से भरपूर हैं । श्रिया भी इस फील्‍ड में पैर जमा चुकी हैं ।

एक्‍टर, डायरेक्‍टर और स्‍टेज परफॉर्मर
श्रिया के बारे में कहा जाता है कि वो बचपन से ही अभिनय की शौकीन रही हैं । वो अपने माता-पिता से इसपिरेशन लेकर इस फील्‍ड में ही नाम कमाना चाहती थीं । श्रिया ने इस मुकाम को पाने के लिए बहुत मेहनत भी की है । श्रिया ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में 2013 से एक्टिव हैं और खूब नाम कमा रही हैं । श्रिया ने एक्टिंग के साथ डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया है और साथ ही प्रोडक्‍शन भी कर रही हैं ।

साधना की बेटी
गुंजा उर्फ साधना सिंह की बेटी भी उन्‍हीं की तरह खूबसूरत हैं । गुंजा की बेटी का नाम है शीना सिंह । शीना बेहद हॉट हैं और ग्‍लैमरस रोल्‍स के लिए जानी जाती हैं । शीना अपनी मां की तरह एक्टिंग के प्रोफेशन में हैं उन्‍होने 2009 में रिलीज हुई फिल्म तेरे संग में अभिनय किया था । शीना की एक्टिंग को काफी पसंद किया । शीना की शादी हो चुकी है लेकिन वो अपने पति से अलग हो चुकी हैं ।

12 भाषाओं की फिल्‍में
साधना सिंह की बेटी शीना अब तक हिंदी ही नहीं कई भाषाओं में फिल्‍में कर चुकी हें ।  तेलगु, मराठी और कन्नड़ जैसी अलग-अलग भाषाओं में उन्‍होने अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है । शीना सिंह, एमटीवी के सीरियल बिग एफ सीजन 2 में भी नजर आ चुकी हैं । वो टीवी में भी एक्टिव हैं । शीना भी अपनी मां के काम से काफी इंस्‍पायर हैं, वो भी अपनी मां की तरह अपना नाम इंडस्‍ट्री में बनाना चाहती हैं ।

पति की वजह से विवादों में रहीं
साल 2007 में शीना सिंह की शादी वैभव अशोक गोरे के साथ हुई थी । लेकिन जल्‍दी ही उनका वैभव से तलाक भी हो गया । वैभव मुम्बई पुलिस के रिटायर्ड एसीपी अशोक गोरे के बेटे हैं, शीना ने अपने पति पर आरोप लगाया था कि उन्‍होने शीना के कुछ आपत्तिजनक फोटो सोशल साइट पर डाल दिए थे जिसमें वेभव का एक दोस्‍त भी शामिल था । इस घटना के बाद शीना और वैभव का तलाक हो गया ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago