बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन पर खुलकर बोला छोटा शकील, कहा बॉलीवुड में हमारा पैसा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई टीम को रिया के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के कुछ सबूत हाथ लगे हैं।

New Delhi, Aug 28 : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई जैसे-जैसे आगे बढा रही है, वैसे-वैसे इस मामले में बॉलीवुड के कई राज भी सामने आ रहे हैं, सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन और ड्रग्स माफियाओं के साथ भी लिंक की खबरें सामने आने लगी है, हालांकि इस पूरे मामले में अब अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील ने बड़ा खुलासा किया है, एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए छोटा शकील ने एक र जहां रिया चक्रव्रती के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को नकारा है, तो वहीं बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड की पकड़ होने की भी बात कही है, डॉन छोटा शकील ने कहा कि बॉलीवुड में फिल्मों के लिये हम पैसा देते हैं।

अंडरवर्ल्ड कनेक्शन
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई टीम को रिया के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के कुछ सबूत हाथ लगे हैं, सुशांत की मौत की जांच के बीच अब इस पूरे मामले में अंडरर्ल्ड की भी एंट्री हो गई है, निजी चैनल से बात करते हुए छोटा शकील ने कहा कि सीबीआई अपनी जांच कर रही है, इस मामले में सीबीआई ने कई लोगों से पूछताछ की है, और जल्द ही सच लोगों के सामने आ जाएगा।

गौरव आर्या को पहचानने से इंकार
छोटा शकील ने इस मामले में सामने आ रहे गौरव आर्या को पहचानने से भी इंकार कर दिया है, शकील के अनुसार गौरव का नाम पहली बार सुना है, छोटा शकील ने कहा कि ये सब कहानी बनाई हुई है, कि गौरव आर्या का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन है, हमारा गौरव से कोई लेना-देना नहीं है, हम रिया को भी नहीं जानते हैं, हमारा उसके साथ भी कोई कनेक्शन नहीं है।

सीबीआई कर रही जांच
छोटा शकील ने कहा कि बॉलीवुड में जब कभी भी कुछ होता है, हर मामले में अंडरवर्ल्ड का नाम जोड़ दिया जाता है, सीबीआई इस पूरे मामले में जांच कर रही है, बहुत जल्द सच लोगों के सामने आ जाएगा, इस मामले में मुंबई पुलिस और बाकी एजेंसी क्या कर रही है, जो लोग भी अंडरवर्ल्ड के साथ रिया के कनेक्शन की बात कर रहे हैं, वो पूरी तरह से झूठ बोल रहे हैं, सीबीआई जांच से पहले ही किसी को सजा सुना देना बिल्कुल गलत है। छोटा शकील ने एक बार फिर अपने बयान में पूरे बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा किया है, उन्होने कहा कि आज भी फिल्म इंडस्ट्री पर अंडरवर्ल्ड की पकड़ है, हम फिल्म बनाने के लिये आज भी पैसे देते हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago