बॉलीवुड

‘मैं पागलखाने में था..’ कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने खोला राज, कपिल जितना हुए थे फेमस

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले 3 महीने से लापता हैं ओर अब जो उनके बारे में खबर सामने आई है वो चौंकाने वाली है ।

New Delhi, Mar 31 : कॉमेडी कलासेज की सेल्‍फी मौसी याद हैं आपको । दो साल पहले लाइफ ओके टीवी चैनल पर आने वाले इस सीरियल के स्‍टार सिद्धार्थ सागर पिछले कुछ महीनों से लापता थे । आखिरकार उनके गायब होने का रहस्‍य खुल गया है । सिद्धार्थ ने अपने गायब होने और अब वो किस हाल में हैं इसकी एक छोटी सी जानकारी अपने इंस्‍टागा्रम पर शेयर की है । सिद्धार्थ के इस पोस्‍ट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है । उनके फैन्‍स ये जानकर हैरान हैं कि वो पिछले दिनों गंभीर हालातों से गुजर रहे थे ।

मुसीबत में थे सिद्धार्थ सागर
सिद्धार्थ ने अपने इंस्‍टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्‍होने अपने सही सलामत होने की बात कही है । उन्‍होने कहा कि वो अब जहां  हैं सेफ हैं । उन्‍होने कहा कि वह पिछले दिनों बहुत मुसीबत में थे । उनके परिवार ने उन्‍हें बहुत परेशान किया था  । सागर ने कहा कि वो जल्‍द ही अपनी आपबीती अपने फैन्‍स और मीडिया के सामने रखेंगे । पिछले 4 महीनों से मीडिया में खबर थी कि सिद्धार्थ लापता हैं ।

सिद्धार्थ का वीडियो
इस वीडियो में सागर कह रहे हैं – ‘मेरे दोस्त और मीडिया की चिंता को देखते हुए मैं ये वीडियो पोस्ट कर रहा हूं. हां, मैंने अपने परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी क्योंकि वो लोग मुझे मानसिक तौर पर परेशान कर रहे थे. लेकिन अब मैं जहां भी हूं वो लोग मुझे सपोर्ट कर रहे हैं. अभी मैं ज्यादा कुछ नहीं बता सकता. 1-2 दिन में मीडिया को मिलकर मैं सब बताऊंगा.’

गुरुवार को ही आई थी खबर
पिछले गुरुवार दोपहर से ही कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के गायब होने की खबर तेजी से पैल रही हैं । उनके गायब होने की खबर उनकी किसी सोमी सक्‍सेना नाम की दोस्‍त ने फेसबुक पर दी थी । सोमी कौन है इसके बारे में सिद्धार्थ ने फिलहाल कुछ नहीं बताया है, बस ये क्‍लीयर किया है कि वो पिछले दिनों बहुत मुश्किल दौर से गुजरे थे और अब ठीक हैं ।

आपबीती का खुलासा चौंकाने वाला
टीवी की दुनिया में सिद्धार्थ कोई नया नाम नहीं है । इसीलिए उनका इस तरह से वीडियो के जरिए सबके सामने आना हैरान कर रहा है । उनके लापता होने की खबर से उनके फैन्‍स में सनसनी मच गई थी । इंस्‍टाग्राम पर उनका लास्‍ट पोस्‍ट 2 दिसंबर का है । इसके बाद से सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर नजर नहीं आए । लेकिन अब इसके पीछे जो कहानी सामने आ रही है, वह चौंकाने वाली है।

एंटरटेनमेंट साइट पर इंटरव्‍यू
इंटरटेनमेंट साइट स्‍पॉटबॉयई को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा है , ‘मैं पिछले 1 साल से परेशानियों से जूझ रहा हूं. मैं जानता हूं कि मेरे अचानक गायब होने से काफी परेशानियां हो गई हैं. मैं जल्‍द ही प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर आपको सारी जानकारी दूंगा. मैं बस इतना कहुंगा कि मैं पागलखाने में था. मेरे परिवार में काफी समय से प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है. मैं अभी सुरक्षित हूं और अपने साथ हुए इस सारे वाक्‍ये से बाहर आने की कोशिश कर रहा हूं.’

लोगों से भी मांगी मदद
इस इंटरव्‍यू में सिद्धार्थ ने कहा, ‘मैंने लोगों से मदद की अपील की थी लेकिन मेरी किसी ने मदद नहीं की.’ सिद्धार्थ ने अपने इस इंटरव्‍यू में यह भी बताया कि एक अनजान लड़की उन्‍हें टेबलेट्स देती थी, जिससे वह नशे में रहते थे. उन्‍होंने बताया कि अपने परिवार के खिलाफ पुलिस में उन्‍होंने शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन उसे गायब कर दिया गया है.

सिद्धार्थ के फेमस किरदार
बता दें कि सिद्धार्थ टीवी के जाने माने कॉमेडियन हैं । वह सोनी टीवी के कॉमेडी सर्कस में बतौर कॉमेडियन टीवी पर आ चुके हैं । महज 8 साल की उम्र से सागर स्‍टेज पर काम कर रहे हें । उनकी पॉपुलैरिटी इस कदर थी कि लाइफ ओके में उनका अपना शो कॉमेडी क्‍लासेज शुरू हुआ था । जिसमें वो सेल्‍फी मौसी, नसीरुद्दीन शाह समेत कई कॉमेडी किरदार निभाते नजर आते थे । बहरहाल अब सबको इंतजार है सिद्धार्थ के उस सच का जिसका खुलासा उन्‍होने जल्‍द करने की बात कही है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago