बॉलीवुड

18 साल बाद क्यों टूटा धनुष-ऐश्वर्या का रिश्ता? करीबी ने बताई इनसाइड स्टोरी

साउथ के पावर कपल धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत शादी के 18 साल बाद एक दूसरे से अलग हो गए हैं । इनके फैंस भले शॉक में हों लेकिन करीबी रिश्‍ते में दूरियों से अनजान नहीं थे ।

New Delhi, Jan 18: शादी के 18 साल बाद तलाक कोई आम बात नहीं है । आम जिंदगी में कहा जाता है कि इतना समय साथ रहने के बाद तो सब कुछ रच बस जाता है । लेकिन मनोरंजन जगत में तलाक अब आम हो गया है । हर दूसरे दिन किसी ऐसे चर्चित कपल के अलगाव की खबर सामने आ जाती है, जिनकी शादी के उदाहरण दिए जाते हैं । बॉलीवुड के बाद अब टॉलीवुड भी तलाक से अछूता नहीं । सामंथा रूथ और नागा चैतन्‍य के बाद धनुष और ऐश्‍वर्या ने तलाक ले लिया । हालांकि ये खबर जितना फैंस को चौंका रही है उतना ही इस बात से उनके करीबी शॉक्‍ड नहीं है ।

करीबी दोस्‍त ने बताया सच
18 साल बाद क्‍यों धनुष ऐश्‍वर्या से अलग हो गए हैं, इस सवाल का जवाब उनके एक करीबी ने बताया है । इस दोस्‍त के मुताबिक धनुष वर्कहॉलिक किस्म के इंसान हैं । जो भी उन्हें जानता है, वह कह सकता है कि धनुष किसी भी चीज से पहले अपने काम को अहमियत देना पसंद करते हैं । इसी वजह से कई बार ऐसा हुआ है जब धनुष वर्क कमिटमेंट्स के लिए एक सिटी से दूसरे सिटी ट्रैवल करते हैं, परिवार से दूर रहते हैं । काम के इसी प्रेशर का खामियाजा परिवार को भुगतना पड़ता है । समय ना दे पाने के कारण पहले भी धनुष और ऐश्वर्या के बीच कहा-सुनी होती रहती थी ।

खुद को व्‍यस्‍त कर लेते थे धनुष
करीबी ने बताया कि परिवार की इस कहासुनी के चलते धनुष खुद को व्‍यस्‍त रखने के लिए एक नई फिल्म साइन कर लेते थे, जिससे वह खुद को व्यस्त रख सकें और इन चीजों के बारे में ज्यादा न सोचें । दोस्‍त के मुताबिक धनुष काफी प्राइवेट इंसान हैं, वो करीबी दोस्तों से भी ज्यादा कुछ डिस्कस करना पसंद नहीं करते । धनुष के दिमाग में क्या चल रहा है कोई नहीं बता सकता । धनुष परेशान होते हैं तो खुद को काम में व्‍यस्‍त कर लेते हैं । शायद यही मुख्‍य वजह रही कि उनका परिवार बिखर गया । पिछले छह महीने कपल के लिए काफी मुश्किलों भरे रहे ।

अलग होने के बारे में सोच रहे थे दोनों
करीबी के अनुसार ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी करने से पहले धनुष और ऐश्वर्या ने काफी देर तक बातचीत की थी । धनुष किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करने से पहले ‘अतरंगी रे’ का सारा काम पूरा करना चाहते थे । धनुष जहां पूरी तरह से काम में बिजी थे वहीं ऐश्वर्या भी खुद को व्यस्त रखने के लिए फिटनेस, चैरिटी और वुमन एम्पावरमेंट के लिए काम में जुटी हुई थीं । करीबी ने बताया कि दोनों ही को पैरेंटिंग में विश्‍वास करते हैं, लेकिन उनके दोनों बेटे अब बड़े हो चुके हैं । ऐसे में वो उन्‍हें सही तरीके से समझा सकते हैं । करीबी ने बताया कि पिछले कुछ सालों से धनुष और ऐश्वर्या अपने पर्सनल स्पेस पर ज्यादा ध्यान देने की कोशिश में लगे हुए थे, जिसका नतीजा रिश्ते का टूटना बनकर सामने आया।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago