बॉलीवुड

डेली सोप क्‍वीन एकता कपूर के घर दिवाली पार्टी, टीवी सितारों समेत ये बॉलीवुड सेलेब भी आए

फिल्‍म और टीवी की हस्तियां इन दिनों दिवाली पार्टी में व्‍यस्‍त हैं । धनतेरस के दिन एकता कपूर ने भी थ्रो की प्री-दिवाली पार्टी । देखिए कौन-कौन बना इसकी रौनक ।

New Delhi, Oct 18 : पूरे देश में दिवाली की धूम है । लोगों ने अपने घरों को रंग-बिरंगी रौशनी से सजा लिया है । बाजारों की रौनक देखते ही बनती है । दिवाली का त्‍यौहार हो और आपके फेवरेट सेलेब्‍स नजर ना आएं ऐसा कैसे हो सकता है । आजकल लगभग सभी मशहूर सेलेब्‍स फिर चाहे वो टीवी के हों या बॉलीवुड के जमकर दिवाली मस्‍ती कर रहे हैं । आइए आपको दिखाते हैं एकता कपूर के घर हुई दिवाली पार्टी की तस्‍वीरें ।

एकता कपूर ने अपने घर पर दी दिवाली पार्टी
टीवी की डेली सोप क्‍वीन एकता कपूर ने अपने घर कृष्‍णा में प्री दिवाली सेलिब्रेशन रखा । इस सेलिब्रेशन में टीवी जगत का हर वो चेहरा नजर आया जो एकता कपूर के सीरियल्‍स में नजर आता है । इस पार्टी में टीवी के लगभग सभी सेलेब्‍स ने अपनी हाजिरी लगाई और जमकर पार्टी की । एकता भी यहां मस्‍त अंदाज में नजर आईं ।

बिपाशा बसु पति करण ग्रोवर के साथ पहुंची
एकता कपूर की फ्रेंड और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस बिपाशा बसु भी इस पार्टी की रौनक बढ़ाने पहुंची थीं । वो अकेले नहीं अपने हस्‍बैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ इस पार्टी में पहुंची थी । बिपाशा ने यहां टीवी सेलेब्‍स के साथ ढेर सारी तस्‍वीरें खिंचवाई । एकता और बिपाशा लॉन्‍ग टाइम फ्रेंड है, तभी तो उन्‍होने मेक श्‍योर किया कि अपनी दोस्‍त की दिवाली पार्टी कहीं छूट ना जाए ।

कॉमेडी के नए किंग अक्षय भी आए नजर
आमतौर पर पार्टियों से दूर रहने वाले अक्षय कुमार ने भी एकता कपूर की पार्टी में शिरकत की । अक्षय पार्टियों में बहुत कम देखे जाते हैं क्‍योंकि वो 8 बजे तक सो जाते हैं । बहरहाल यहां वो इसलिए भी नजर आए क्‍योंकि टीवी पर ये उनकी पहली दिवाली पार्टी । अक्षय हाल ही में अपने टीवी शो दि ग्रेट इंडिया लाफ्टर चैलेंज के जरिए टेलीवीजन की दुनिया में उतरे हैं ।

मान्यता से साथ पहुंचे संजय दत्त
अक्षय कुमार जहां पार्टी में अकेले नजर आए तो वहीं संजय दत्‍त भी पार्टी में नजर आए । लेकिन संजय दत्‍त अकेले नहीं थे उनके साथ उनकी लविंग वाइफ मान्‍यता भी पार्टी की रौनक बढ़ रहीं थीं । संजय ब्‍लैक पठानी सूट में सज रहे थे तो मान्‍यता भी ब्‍लैक और गोल्‍डन बॉर्डर साड़ी में उन्‍हें कॉम्प्लिमेंट कर रहीं थीं । संजय और मान्‍यता बॉलीवुड के गुड लुकिंग कपल्‍स में से एक हैं ।

पापा जीतेन्‍द्र ने भी की मस्‍ती
एकता कपूर की स्‍ट्रेन्‍थ उनके पापा जीतेन्‍द्र कपूर भी इस पार्टी में जमकर मस्‍ती करते नजर आए । पार्टी में आए टीवी सेलेब्‍स के साथ उन्‍होने खूब इंज्‍वॉय किया । कई एक्‍टर्स के साथ उन्‍होने सेल्‍फी भी ली । बालाजी टेलिफिल्‍म्‍स को इस मुकाम पर लाने में एकता को उनके पापा जीतेन्‍द्र का पूरा सपोर्ट मिला है, शायद इसीलिए उन्‍होने वो कर दिखाया जो टीवी के इतिहास में कभी नहीं हुआ ।

पत्‍नी शबाना के साथ पहुंचे जावेद अख्‍तर
इस पार्टी में मशूहर गीतकार, लेखक जावेद अख्‍तर पत्‍नी शबाना के साथ नजर आए । इस जोड़ी का भी क्‍या कहना, अवॉर्ड शो से लेकर पार्टी या ईवेंट में भी ये दोनों साथ ही नजर आते हैं । ब्‍लैक कुर्ते और नीली जैकेट में जावेद अख्‍तर काफी जंच रहे थे वहीं शबाना आजमी भी गुलाबी दुपट्टे और नीले सूट में बेहद खूबसूरत और एलिगेंट लग रहीं थीं ।

अनिल कपूर ने भी की शिरकत
इस पार्टी में झक्‍कास अनिल कपूर भी पहुंचे । अपने चिर परिचित अंदाज में अनिल कपूर ने सभी के साथ जमकर मस्‍ती की और टीवी सेलेब्‍स के साथ फोटो भी क्लिक करवाईं । इंडस्‍ट्री में अनिल जीतेन्‍द्र से भले जूनियर हों लेकिन वो उनके अच्‍छे मित्र माने जाते हैं । अनिल कपूर को पार्टी में देखकर टीवी सेलेब्‍स भी उछल पड़े और अपने फेवरेट एक्‍टर के साथ जमकर मस्‍ती की ।

जया बच्‍चन समेत ये टीवी सेलेब भी पहुंचे
इस पार्टी में जया बच्‍चन भी आईं । रॉनित रॉय यहां अपनी पत्‍नी के साथ आए । फिल्‍म सेलेब्‍स के अलावा एकता कपूर की पार्टी में टीवी का सैलाब उमड़ा हुआ था । पार्टी में मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी, अंगद हसीजा, पत्नी नीलम सिंह के साथ रोहित रॉय, दृष्टि धामी, करिश्मा तन्ना, धीरज धूपर, रिया चक्रवर्ती और करिश्मा तन्ना शामिल हुए ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago