बॉलीवुड

जैकलीन, नोरा फतेही को ठग सुकेश ने यूं ही नहीं दिए करोड़ों के तोहफे, ये है इनसाइड स्‍टोरी

जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही, ये दोनों ही सुकेश चंद्रशेखर के चक्‍कर में फंसकर अब मुसीबत में पढ़ गई हैं । ठक का मकसद भी सामने आ गया है ।

New Delhi, Dec 07: शातिर ठग सुकेश चंद्रशेखर के चक्‍कर में फंसकर जैकलीन और नोरा अब ईडी की रडार पर हैं । दोनों अभिनेत्रियों के सहारे ठग सुकेश बड़े काम निकालने की फिराक में था । जी हां, सुकेश इन अभिनेत्रियों से नजदीकी यूं ही नहीं बढ़ा रहा था। इसके पीछे उसकी सोची-समझी रणनीति थी । जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को करोड़ों रुपये के तोहफे देकर सुकेश दरअसल अपना उल्‍लू सीधा करना चाहता था । ईडी ने सुकेश को लेकर बड़े खुलासे किए हैं ।

स्‍टार पावर का फायदा उठाना चाहता था सुकेश
सुकेश की एक्‍ट्रेस जैकलीन के साथ कुछ तस्वीरें हैं जिनमें दोनों एक-दूसरे को चूमते दिख रहे हैं । ED सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस नजदीकी का फायदा उठाकर वो अन्‍य सेलेब के क्‍लोज आना चाहता था । ऐसी तस्‍वीरों को दिखाकर वो अपने अगले शिकार को यकीन दिला देता था कि वो बॉलीवुड में रसूख रखता है । जैकलीन और सुकेश की ये तस्‍वीरें कोई आम तस्‍वीर नहीं हैं । ये इंटिमेट तस्‍वीरें किसी को भी धोखे में डाल सकती हैं ।

जैकलीन के साथ लव अफेयर का भी था दावा
सुकेश के वकील अनंत मलिक का तो ये तक दावा है कि वो जैकलीन के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में थे। हालांकि जैकलीन की ओर से उनके प्रवक्‍ता ने साफ शब्‍दों कहा है कि ये दावा गलत है । आपको बता दें 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश मुख्‍य आरोपी है, केस की जांच करते-करते ईडी जैकलीन और नोरा तक पहुंची थी । दोनों ही एक्‍ट्रेसेज ने स्‍पष्‍ट किया है कि उनका सुकेश से कोई नाता नहीं है, वो बस पीडि़ता हैं ।

सुकेश ने दिए करोड़ों के तोहफे
दोनों सुकेश का शिकार होने के दावे कर रही हैं, लेकिन दोनों को ही सुकेश ने करोड़ों के तोहफे दिए थे । ईडी के अनुसार, सुकेश और जैकलीन के बीच जनवरी 2021 में बातचीत शुरू हुई। तिहाड़ जेल में बंद रहते हुए भी सुकेश फोन पर जैकलीन से बात किया करता था। इतना ही नहीं जमानत पर रिहा होने के बाद, सुकेश ने जैकलीन के लिए चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक कीं। दोनों चेन्‍नै के एक होटल में साथ रुकी। सुकेश ने जैकलीन को 52 लाख रुपये का घोड़ा, 9 लाख रुपये की पर्शियन बिल्‍ली भी शामिल है। फरवरी में जैकलीन ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें शेयर कीं जिनमें ये गिफ्ट्स देखे जा सकते हैं।वहीं नोरा फतेही को एक BMW कार देने की बात सुकेश के वकील ने भी कही है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago