बॉलीवुड

पोल डांस के बाद देखिए जैकलीन का बूम डांस, वायरल हो रहा है वीडियो, 15 लाख लोगों ने देख भी लिया

जैकलीन फर्नांडीज का पोल डांस देखकर उन्‍हें और देखने का मन हो तो अब गौर उनके बूम डांस पर फार्माइए । ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

New Delhi, May 21 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों खबरों में हैं, बॉलीवुड गलियारों में उनके पोल डांस के चर्चे हैं । सलमान खान के साथ उनकी फिल्‍म रेस 3 का नया गाना हाल ही में रिलीज हुए हैं, जिसमें वो सलमान के साथ फ्लोर पर नहीं बल्कि पोल पर जबरदस्‍त मूव्‍ज करती नजर आई हैं । इस गाने के बोल हैं हीरिए, गाना खूब पसंद किया जा रहा है । सोशल मीडिया पर ये गाना इस वक्‍त ट्रेंड कर रहा है । लेकिन गाने के साथ ही जैकलीन का एक और वीडियो सामने आया है, ये वीडियो अब तक डेढ़ मिलियन से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं ।

जैकलीन के इंस्‍टा पर पोस्‍ट है वीडियो
जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है । वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस Tiesto और Sevenn के सॉन्‍ग बूम – बूम पर अपने बूटी शेक करती नजर आ रही हैं । जैकलीन के मूव्‍ज बहुत ही फनी हैं, काफी मस्‍ती भरे अंदाज में वो डांस कर रही हैं । उनकी पूरी टीम उनके आगे-पीछे घूम रही है, वो मस्‍ती से बूम-बूम पर बूटी शेक कर रही है ।

15 जून को रिलीज हो रही है रेस 3
सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस की फिल्म ‘रेस 3’ अगले महीने 15 जून को रिलीज होने जा रही है । फिल्‍म रिलीज से पहले आए फिल्‍म के ट्रेलर और फिर फिल्‍म के पहले गाने ने जमकर धमाल मचाया है । सोशल मीउिया पर ये गाना नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है । गाने में जैकलीन के हॉट सिजलिंग मूव्‍ज नजर आ रहे हैं । इस सॉन्‍ग को अब तक 9 मिलियन से ज्‍यादा मूव्‍ज मिल चुके हैं ।

सलमान-जैकलीन की जबरदस्त कैमेस्ट्री
रेस-3 का गाना हीरिए की सबसे ज्यादा चर्चा इस बात को लेकर हो रही है, कि गाने में दबंग खान और जैकलीन के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है, इसके साथ ही जैकलीन के पोल डांस ने महफिल लूट ली है। उनके पोल डांस की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इस गाने में उन्होने ऐसे-ऐसे मूव्स किये हैं, कि फैंस भी हैरान हैं। जैकलीन फर्नाडीस ने इस पोल डांस के लिये काफी मेहनत की है, उन्होने इसके लिये खूब प्रैक्टिस की। जो गाना देखकर भी लग रहा है, डांस में उनकी मेहनत दिख रही है।

हीरिए हुआ सुपरहिट
रेस-3 का पहला गाना पंजाबी मिक्‍स है । गाने को मीत ब्रदर्स, डीप मनी और नेहा भसीन ने गाया है । म्यूजिक भी मीत ब्रदर्स का ही है । गाना रिलीज होने के साथ ही लगातार ट्रेंड कर रहा है । लोगों को गाना खूब पसंद आ रहा है, तभी तो महज कुछ घंटों के भीतर ही गाने को लाखों लोग देख चुके हैं। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग अबू धाबी, लेह-लद्दाख और जोधपुर में हुई है।

खतरनाक स्टंट
15 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसे लोगों से शानदार रिस्पॉन्स मिला। ये एक एक्शन पैक्ड फिल्म हैं, जिसमें कमाल के स्टंट हैं,  फिल्म अगले महीने 15 जून को रिलीज होगी। आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। जैकलीन का सुपरक्‍यूट वीडियो देखने के लिए नीचे दिए वीडियो पर क्लिक करें ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago