बॉलीवुड

श्रीदेवी के बर्थडे पर बेटी जाहन्‍वी ने की बहुत पुरानी पिक्‍चर शेयर, इमोशनल हुआ कपूर परिवार, आपकी आंखें भी भर आएंगी

श्रीदेवी का आज 55वां बर्थडे है, उनके जन्‍मदिन पर बॉलीवुड और उनसे जुड़े लोग उन्‍हें याद कर रहे हैं । श्री के ना होने का असर उनकी बेटियों पर सबसे ज्‍यादा पड़ा है । जाहन्‍वी ने परिवार की एक बहुत पुरानी तस्‍वीर शेयर की है ।

New Delhi, Aug 13 : फरवरी के आखिरी हफ्ते में आई एक खबर ने सबको चौंका दिया । श्रीदेवी नहीं रहीं, इस खबर ने ना जाने कितने श्रीदेवी फैन्‍स को झटका दे दिया । हंसती, मुस्‍कुराती श्री देवी हादसे से पहले वाली रात को पार्टी इंज्‍वॉय कर रही थीं । लोगों के पास उनसे जुड़े अपडेट्स भी आ रहे थे, फिर अचानक ऐसी खबर आई जिसने श्री के फैन्‍स को हैरान कर दिया । श्री आज होतीं तो 55 साल की होतीं । उन्‍हें याद कर लोग दुखी नहीं होते बल्कि खुश होते । बहरहाल श्री की मौत के सदमे से उनकी दोनों बेटियां अब भी जूझ रही हैं । जाहन्‍वी ने अनदेखी पिक्‍चर शेयर कर अपनी मां को याद किया है ।

परिवार की अनदेखी तस्‍वीर की शेयर
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाहन्‍वी कपूर ने मां के 55वे जन्‍मदिन पर परिवार की बेहद ही पुरानी और अनदेखी फोटो शेयर की है । तस्‍वीर में नन्‍हीं जाह्नवी को श्रीदेवी गोद में पकड़े नजर आ रही हैं । साथ में बोनी कपूर भी खड़े हैं । तस्‍वीर की खास बात है इसका नो कैप्‍शन होना । जी हां आमतौर पर तस्‍वीर के साथ कुछ बातें भी लिख दी जाती हैं, लेकिन जाहन्‍वी ने अपने इस फोटो के साथ कोई कैप्‍शन दिया ही नहीं है । शायद इसीलिए क्‍यों‍कि इस तस्‍वीर को शब्‍दों की जरूरत ही नहीं है ।

जाहन्‍वी और खुशी थीं बहुत क्‍लोज
हर बेटी अपनी मां के बहुत करीब होती हैं । लेकिन जाहन्‍वी के लिए उनकी मां श्रीदेवी सिर्फ मां ही नहीं थीं, वो एक मेंटोर भी थीं । जो जाहन्‍वी को फिल्‍मी दुनिया की बारीकियां सिखाती समझाती रहती थीं । आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर की पहली फिल्‍म ‘धड़क’ पिछले ही महीने रिलीज हुई है । बेटी की पहली फिल्‍म के लिए श्रीदेवी बहुत एक्‍साइटेड थीं, लेकिन अफसेस वो इस फिल्‍म को रिलीज होते हुए देख नहीं पाईं । इससे पहले ही उनका निधन हो गया ।

नहीं भुला पाएंगे
आमतौर पर ऐसी बातें सभी कलाकारों के लिए लिखी जाती हैं, जो इस दुनिया को छोड़ जाते हैं लेकिन श्रीदेवी के मामले में ये डेढ़ सौ फीसदी सच है । श्रीदेवी को कोई नहीं भुला सकता । भारत ही नहीं श्रीदेवी के फैन पूरी दुनिया में मौजूद हैं । वो एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्‍होने अपनी एक्टिंग और डांसिंग से हिंदी फिल्‍मों में ऐसा मुकाम पा लिया था जिससे उन्‍हें कोई अलग नहीं कर सकता ।

कई भाषाओं की फिल्‍मों में काम
हिंदी फिल्‍मों की पहली सुपरस्‍टार मानी गईं श्रीदेवी ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ और में भी काम किया है । उनकी एक्टिंग के चलते वो अपनी समकालीन अभिनेत्रियों में सबसे ऊपर गिनी जाती थीं । 80 और नब्‍बे के दशक की मशहूर अदाकारा का तब कोई सानी नहीं था । श्रीदेवी और अनिल कपूर की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती थी । ये जिस फिल्‍म हैं उसका बॉक्‍स ऑफिस पर हिट होना निश्चित था ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago