बॉलीवुड

Video : सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल को जबरन Kiss करने की कोशिश, स्‍टेज पर जूनियर आर्टिस्‍ट की करतूत

एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल के साथ सबके सामने कुछ ऐसा हुआ कि वो कुछ कही नहीं पाईं । जूनियर आर्टिस्‍ट ने बिना उनकी अनुमति के उन्‍हें किस कर दिया वो बस हंस कर रह गई । ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Nov 14 : मौका था फिल्म ‘कवचम’ के टीजर लॉन्च का, जहां एक्ट्रेस काजल अगवाल पूरी कास्‍ट एंड क्रू के साथ मौजूद थीं ।  इस ईवेंट में वो अपनी भावनाएं व्‍यक्‍त कर रहीं थीं और एक के बाद एक सह कलाकारों का नाम लेकर उन्‍हें धन्‍यवाद कर रही थीं । इाी तरह से उन्‍होने एक जूनियर आर्टिसटक क भी नाम लिया, लेकिन उस कलाकार ने काजल को पास जाकर उन्‍हें किस कर लिया । काजल मंच पर असहज तो हुईं लेकिन उन्‍होने तब कुछ खास नहीं कहा ।

जबरन किस करने की कोशिश
साउथ इंडियन फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को बॉल्‍ीवुड में सिंघम मूवी की वजह से जाना पहचाना जाता है । काजल यहां फिल्‍म  कवचम के टीजर लॉन्‍च के मौके पर आईं थीं । वो माइक पर अपने सभी साथियों को धन्‍यवाद कर रहीं थीं । उन्‍होने साथ में काम कर रहे को स्‍टार छोटा के नायडू का नाम लिया और धन्‍यवाद के लिए बलुाया, तो उन्‍होने उन्‍हें अचानक किस कर दिया ।

‘चांस पर डांस’
छोटा के नायडू के उन्‍हें किस करने पर काजल ने मुस्‍कुराकर बस इतना ही कहा कि चांस पर डांस छोटा, स्‍मॉल कहकर उन्‍हें पुकारते हुए उन्‍होने कहा कि कोई नहीं, आप मेरे लिए हमेशा से एक परिवार की तरह हो । हालांकि काजल के एक्‍प्रेशन देखकर साफ देखा जा सकता था कि वो इससे बहुत ही असहज महसूस कर रहीं थीं । हालांकि उन्‍होने इस बात को मुस्‍कुराकर टाल दिया ।

छोटा के नायडू ने मंच पर ये कहा
किस करने के बाद छोटा के नायडू ने उन्‍हें किस करने की वजह बताई  ।उन्‍होने कहा कि उन्‍हें थानम ने कहा था कि वो काजल को किस नहीं कर सकते । तो उन्‍होने कर के दिखा दिया कि वो भी कर सकते हैं । नायडू ने कहा – ‘इससे पहले काजल ने मेरहीन पीरजादा को किस किया था । थामन ने मुझसे कहा था कि मैं ये नहीं कर सकता। मैं ये क्यों नहीं कर सकता? इस वजह से मैंने उन्हें किस किया।”

वीडियो वायरल
काजल को नायडू द्वारा किस करने का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है । मौका सोमवार को हैदराबाद में फिल्म ‘कवचम’ के टीजर लॉन्च का था । फिल्म के टीजर लॉन्च के बीच काजल के साथ हुई ये हरकत अब खबरों में हैं । आपको बता दें काजल रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम में एक्ट्रेस अजय देवगन के अपोजिट नजर आई थीं ।

 

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago