बॉलीवुड

18 में शादी, 34 में तलाक, 3 बच्चों की मां इन्हें डेट कर रही ‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर

स्टार प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर 3 बच्चों ( दो बेटियां और एक बेटा ) की मां हैं, वो बतौर सिंगल मदर उनका देखभाल कर रही हैं।

New Delhi, Feb 20 : पिछले कुछ महीने से बेबी डॉल … फेम प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं, दरअसल कहा जा रहा है कि कनिका किसी शख्स को डेट कर रही हैं, अब स्टार सिंगर ने उनकी तस्वीर पोस्ट कर इस बात की पुष्टि कर दी, कि वाकई वो उन्हें डेट कर रही है। जी हां, ये तस्वीर है राइटर शोभा डे के बेटे आदित्य किलाचंद की। स्टार सिंगर ने उनकी तस्वीर पोस्ट कर लिखा Always in action @adityak77.

काफी समय से है पहचान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका कपूर और आदित्य किलाचंद एक-दूसरे को पिछले काफी समय से जानते हैं, इतना ही नहीं पिछले महीने ये भी खबर आई थी कि दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिये फ्रांस गये थे, जहां दोनों ने साथ में समय बिताया ।

तीन बच्चों की मां हैं कनिका
आपको बता दें स्टार प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर 3 बच्चों ( दो बेटियां और एक बेटा ) की मां हैं, वो बतौर सिंगल मदर उनका देखभाल कर रही हैं। आपको बता दें कि कनिका ने सिर्फ 18 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी, अब वो अपने पति से अलग हो चुकी हैं, फिलहाल तीनों बच्चे उनके साथ ही रहते हैं।

18 साल की उम्र में शादी
बेबी डॉल… फेम सिंगर ने साल 1997 में 18 साल की उम्र में एनआईआर बिजनेसमैन राज चंडोक से शादी की थी, लेकिन उनकी शादी सफल नहीं हो पाई, 2012 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, एक इंटरव्यू में कनिका ने कहा था कि उनकी शादी बहुत जल्दबाजी में हुई थी, वो मेरा गलत फैसला था।

शादी का फैसला गलत
कनिका ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं एक आदमी से मिली, प्यार हुआ, फिर हमने शादी कर ली, मुझे लगता है कि वो शादी मेरी लगती थी, शादी-शुदा जिंदगी के कुछ पहलुओं को मैंने एन्जॉय किया, लेकिन बाकी चीजों में ऐसा लगता था कि जैसे मैं कैद हो गई हूं, इस दौरान कई बार मैं मेंटल टॉर्चर से भी गुजरी, जिसकी वजह से मैं डिप्रेशन में चली गई थी।

25 साल की उम्र में तीन बच्चे
स्टार प्लेबैक सिंगर ने इस इंटरव्यू में बताया था कि उन्होने 25 साल की उम्र में तीसरे बच्चे को जन्म दिया, उन्हें घर की जिम्मेदारियां संभालते-संभालते लग रहा था कि उनके करियर के लिये कोई स्पेस ही नहीं बचा है। साल 2012 में उन्होने अपने पति से तलाक लिया। फिर उन्होने लंदन में ही बच्चों के साथ अकेले रहने का फैसला लिया। पति से अलग होने के बाद ही उन्होने कुछ नये गानों की तलाश शुरु कर दी थी।

8 साल की उम्र से सीखने लगी थी संगीत
कनिका ने सिर्फ 8 साल की उम्र से ही संगीत सिखना शुरु कर दिया था, उन्होने पंडित गणेश प्रसाद मिश्रा से क्लासिकल म्यूजिक सिखना शुरु किया था। फिर 12 साल की उम्र में उन्होने ऑल इंडिया रेडियो पर परफॉर्म किया। चर्चित भजन गायक अनूप जलोटा के साथ भजन भी गाए। एक रिएलिटी शो के लिये उन्होने अपने रिकॉर्डेड सांग भी भेजा था, लेकिन उसमें उनका चयन नहीं किया गया।

फैमिली बैकग्राउंड
कनिका कपूर के अनुसार उनके परिवार में संगीत से किसी का भी कोई लेना-देना नहीं है, उनका फैमिली बैकग्राउंड बिजनेस है, वो अपने परिवार की पहली शख्स हैं, जो म्यूजिक में क्षेत्र में आई हैं। उनसे पहले उनके परिवार के किसी शख्स ने इस क्षेत्र में आने की हिम्मत भी नहीं की थी।

शादी को लेकर जल्दबाजी नहीं
आदित्य से शादी के सवाल पर कनिका कपूर ने कहा कि हम दोनों को शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है, फिलहाल हम एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं, आदित्य के परिवार भी उन्हें पूरा सपोर्ट करती है, उन्हें भी अब परिवार के सदस्य की तरह ही लोग व्यवहार करते हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago