बॉलीवुड

नये शो के पहले एपिसोड के ठंडे रिस्पॉन्स के बाद कपिल शर्मा को याद आई पुरानी टीम, ऐसे बयां किया दर्द

जिस तरह से कपिल शर्मा के फैंस उनके पुराने शो को मिस करते हैं, उसी तरह स्टार कॉमेडियन भी अपनी पुरानी टीम को बहुत मिस कर रहे हैं।

New Delhi, Mar 30 : स्टार स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा फिर से एक बार नये शो को लेकर हाजिर हैं। आपको बता दें कि कपिल करीब 8 महीने बाद टीवी पर वापस लौटे हैं, लेकिन उनके शो के पहले एपिसोड को दर्शकों से वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला, जैसा उनके पिछले शो को मिलता था। कपिल इस बार गेम शो लेकर आये हैं, लेकिन ये शो दर्शकों को रिझाने में कामयाब नहीं दिख रही। हालांकि कपिल शर्मा एक बार फिर से पुराने अंदाज में नजर आए। जिस तरह से कपिल के फैंस उनके पुराने शो को मिस करते हैं, उसी तरह स्टार कॉमेडियन भी अपनी पुरानी टीम को बहुत मिस कर रहे हैं।

ट्विटर पर बयां किया दर्द
कपिल शर्मा के पुराने शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में उनके साथ सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुमोना चक्रवर्ती जैसे कलाकार काम करते थे। लेकिन फैमिली टाइम विद कपिल में उनके साथ केवल सिद्धू, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा ही नजर आए। हालांकि पहले एपिसोड में तो वो कुछ खास करने से चूक गये। शायद इसी वजह से उन्होने एक ट्वीट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। कपिल ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि वो अपनी टीम को बहुत मिस कर रहे हैं।

अली असगर ने दी शुभकामना
आपको बता दें कि कपिल ने ये ट्वीट अली असगर द्वारा उन्हें दी गई शुभकामनाओं का रिप्लाई करते हुए किया है। उन्होने ट्विटर पर लिखा, थैंक्यू अली भाई, मैं आप सब को बहुत मिस कर रहा हूं, ये वही फ्लोर है, जिस पर हम लोग कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग किया करते थे। सिर्फ मैं ही जानता हूं, कि मैं किस तरह से आप सबके बिना इसकी शूटिंग कर रहा हूं, लव यू।

दादी -नानी का किरदार निभाते थे अली
मालूम हो कि पिछले साल कपिल की तबियत खराब होने की वजह से द कपिल शर्मा शो को ऑफ एयर कर दिया गया, उससे पहले कॉमेडी नाइट्स में चैनल और कपिल के बीच तनातनी हो गई थी, जिसकी वजह से कपिल ने अपनी टीम के साथ चैनल छोड़ दिया। जिसके बाद उन्होने सोनी टीवी के साथ मिलकर द कपिल शर्मा शो से वापसी की, उनके शो को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। अली असगर कपिल के शो में दादी-नानी का किरदार निभाते थे।

पहला एपिसोड
कपिल के इस शो की बात करें तो पहले शो में बतौर गेस्ट अजय देवगन पहुंचे, लेकिन शो रंग जमाने में नाकामयाब रहा। हालांकि आठ महीने के बाद कपिल टीवी पर वापसी कर रहे थे, इस वजह से लोगों में उत्सुकता थी, लेकिन कॉमेडी स्टार उस उत्सुकता को कैश नहीं कर पाये। लोगों ने सोशल मीडिया के जरिये कपिल के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली।

क्यों टूट गई पुरानी टीम ?
आपको बता दें कि कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ शो करने आस्ट्रेलिया गये थे, वहीं पर कपिल, सुनील और चंदन प्रभाकर के बीच लड़ाई हो गई। जिसके बाद चंदन प्रभाकर और सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया। कपिल के माफी मांगने और दूसरे सदस्यों के मनाने के बाद चंदन प्रभाकर शो में लौट आये, लेकिन डॉ. मशहूर गुलाटी नहीं मानें। हाल में भी कपिल ने सुनील को मनाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो शो में लौटने को तैयार नहीं हुए।

सुनील-कपिल में ट्विटर वार
हाल ही में सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर एक फैंस के सवाल का जबाव देते हुए लिखा था कि उन्हें कपिल के नये शो में ऑफर ही नहीं किया गया, जबकि उनका फोन नंबर भी पुराना ही है। अब मैंने दूसरा प्रोजेक्ट हाथ में ले लिया है। इसके बाद तुरंत कपिल ने उस पर रिप्लाई करते हुए लिखा, कि कम से कम झूठ और अफवाह ना फैलाएं। कम से कम 100 बार मैंने खुद आपको फोन किया है, लेकिन आपने कॉल रिसीव नहीं किया।

कपिल की मंगेतर ने मामला सुलझाने की कोशिश की
कपिल शर्मा की मंगेतर गिन्नी चतरार्थ से भी मामला सुलझाने की कोशिश की थी। उन्होने सुनील ग्रोवर को मनाने की कोशिश भी की। उन्होने तब ट्विटर पर लिखा था कि कपिल से गलती हो गई, उन्हें छोटा भाई मानकर माफ कर दें। शो में वापस लौट जाए। लेकिन तब भी सुनील ग्रोवर ने कोई रिप्लाई नहीं दिया था।

कर सकते हैं बदलाव
पहले एपिसोड के फ्लॉप होने के बाद अब ये देखना दिलचस्प होगा, कि क्या आने वाले समय में कपिल अपने शो में कुछ खास बदलाव करते हैं या नहीं, क्योंकि इस फॉर्मेट से फैंस को रिझा पाना थोड़ा मुश्किल हैं, लेकिन कपिल दर्शकों को हंसाना और गुदगुदाना अच्छी तरह से जानते हैं, इसलिये वो शो में कुछ बदलाव भी कर सकते हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago