बॉलीवुड

कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से मांगी माफी, ऐसे उतर गई सारी की सारी हेकड़ी

आखिरकार कपिल शर्मा को बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार से माफी मांगनी ही पड़ी है। किस लिए कपिल को ये माफी मांगनी पड़ी है, जया जान लीजिए।

New Delhi, Nov 17 : कॉमेडी के सुपरस्टार और बॉलीवुड के सुपरस्टार में हाल ही में कुछ अनबन हो गई थी। ये अनबन इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बन गई। ये अनबन हुई थी अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच। लेकिन अप कपिल ने अक्षय से तहे दिल से माफी मांग ली है। अब माना जा सकता है कि अक्षय भी कपिल से ज्यादा नाराज नहीं रहेंगे।

क्या हुआ था इस दिन ?
अब ये भी जान लीजिए कि आखिर हुआ क्या था। दरअसल सोमवार को कपिल अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन के लिए ‘द ग्रेट इंडियन’ के साथ स्पेशल शूट करना चाहते थे। इस शो के जज अक्षय हैं। लेकिन कपिल ने अक्षय की टीम को 5 घंटे इंतजार करवाया। इसके बाद भी कपिल शूट पर नहीं पहुंचे। बताया जा रहा था कि इसके बाद अक्षय को काफी गुस्सा आ गया था।

कपिल ने कराया लंबा इंतजार
दरअसल अक्षय और उनकी टीम सुबह जल्दी से जल्दी इस शूट को खत्म करना चाहती थी। लेकिन बताया जा रहा है कि कपिल की टीम ने वक्त को बदलवाया और सुबह 11 बजे का टाइम दिया। इसके बाद अक्षय की टीम करीब 10.30 बजे सेट पर पहुंच गई। सब लोग तो पहुंच गए लेकिन कपिल वहां नहीं आए। फोन मिलाया तो उनका फोन पहुंच से बाहर था।

कपिल की टीम ने बताई ऐसी बात
खास बात तो ये है कि दोपहर के 2 बज चुके थे और कपिल की टीम खुद नहीं जान पाई कि वो अभी कहां पर हैं। जब काफी इंतजार किया गया तो अक्षय ने कपिल के बगैर ही शूटिंग की इजाजत दे दी। बाद में कपिल की ही टीम के एक मेंबर ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। इसके बाद क्या हुआ, जरा ये भी जान लीजिए।

अक्षय ने किया सक्रिप्ट में बदलाव
बताया जा रहा है कि इसके बाद मौके पर ही स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया और शो की शूटिंग की गई। इसके बाद इस शो के को-जज साजिद खान ने बताया कि उन्होंने कपिल शर्मा की खराब तबीयत के बारे में सुना। उन्होंने कहा कि ये दुखद है क्योंकि उनकी टीम उनके साथ काम करने के लिए इंतजार कर रही थी। बताया जाता है कि कपिल इससे पहले भी कई स्टार्स को इंतजार करवा चुके हैं।

कई स्टार्स को कराया इंतजार
जी हां इससे पहले जब द कपिल शो किया जा रहा था तो कपिल ने शाहरुख खान, अजय देवगन, अनिल कपूर से लेकर विद्या बालन जैसे स्टार्स को खूब इंतजार करवाया था। जब फिरंगी फिल्म को ट्रेलर लॉन्च हुआ तो कपिल ने इस पर सफाई भी दी है। कपिल ने कहा कि शाहरुख शाम 7 बजे आए थे और वो दोपहर 2 बजे आ चुके थे। लेकिन उन्हें लगा कि वो कुछ नहीं कर पाएंगे।

कपिल ने बताई ये बातें
उनका कहना है कि ऐसा ही अनिल कपूर के साथ भी हुआ था। उन्होंने कहा कि ‘’बाद में मैं बेंगलुरु चला गया और खुद को कमरे में बंद कर लिया। इसके बाद मैं शराब पीने लगा और खुद को तकलीफ देने लगा था। उन्होंने कहा कि  ‘लोग मुझे बाहर आने के लिए कह रहे थे, लेकिन मैनें खुद को लॉक किया था। उन्होंने कहा कि ‘नकारात्मकता से बचने के लिए वो शराब पीने लगे थे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago