बॉलीवुड

इस हॉट एक्‍ट्रेस के मैरिज प्रपोजल को ठुकरा चुके हैं करण जौहर, अब नेक्‍स्‍ट फिल्‍म में किया है कास्‍ट

करण जौहर को मैरिज प्रपोजल देने वाली इस एक्‍ट्रेस को आप सभी बखूबी जानते हैं । जी हां बिलकुल सही समणा आपने ये वहीं हैं जिनके शो में करण ने अपने बेड रोमांस के सीक्रेट्स रिवील किए थे ।

New Delhi, Jan 17 : फिलममेकर करण जौहर और शादी, क्‍या उन्‍हें वाकई में किसी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से मिला था मैरिज प्रपोजल । जी हां, और ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि उनकी नेक्‍स्‍ट फिल्‍म की हिरोइन हैं । वेल ये कौन हैं, इस राज को आगे खोलेंगे पहले बताते हैं हम करण जौहर की किस फिल्‍म की बात कर रहे हैं । बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करन जौहर अपनी नेक्‍स्‍ट बॉम्‍बे टॉकीज 2 पर काम कर रहे हैं । जी हां, बॉम्‍बे टॉकीज तो आपको याद ही होगी 4 शॉर्ट फिल्‍में एक साथ । पिछला एक्‍सपेरिमेंट सफल रहा था इसलिए करण अब इसका दूसरा पार्ट बनाने की तैयारी में हैं ।

फिल्‍म की कास्टिंग पूरी
करण जौहर की बॉम्‍बे टॉकीज 2 के लिए चेहरों की तलाश पूरी हो गई है । फिल्‍म का जो हिस्‍सा करण बना रहे हैं उसके लिए कियारा आडवाणी, विक्की कौशल को साइन किया गया है । इस फिल्‍म में करण ने उस एक्‍ट्रेस को भी जगह दी है जिनसे कभी वो ना कह चुके हैं । जी हां ये वही एक्‍ट्रेस है जिन्‍होने करण को सामने से शादी का प्रस्‍ताव दिया था लेकिन करण ने उन्‍हें ना कह दिया था ।

ये हैं वो एक्‍ट्रेस
करण जौहर को मैरिज प्रपोजल देने वाली ये एक्‍अ्रेस हैं नेहा धूपिया । जी हां नेहा धूपिया जो इन दिनों रोडीज समेत कई रिएलिटी शोज में नजर आती हैं । नेहा, फिल्‍म तुम्‍हारी सुलू में एक रेडियो चैनल की बिग बॉस मरिया के किरदार में भी नजर आई थीं । नेहा को इस फिल्‍म के लिए बतौर सहायक अभिनेत्री का स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड भी मिला है । वेल अब करण का उन्‍हें साइन करना कोई चौंकाने वाली बात नहीं ।

#नो फिल्‍टर नेहा
हॉट एंड बोल्‍ड नेहा धूपिया ने करण जौहर के सामने मैरिज का प्रपोजल अपने टॉक शो #नो फिल्टर नेहा में रखा था । इस शो के दौरान नेहा ने करण को उनके इंटरव्‍यू के दौरान कई चीजों के बारे में बातें की थीं । यहां तक कि करण ने अपने रोमांटिक सीक्रेट्स तक बता दिए थे । मौके पर चौका मारते हुए नेहा ने अपनी ओर से करण को प्रपोज किया लेकिन करण ने उन्‍हें साफ कह दिया कि वो उनके टाइप की नहीं हैं ।

ब्‍यूटी क्‍वीन रह चुकी हैं नेहा
37 साल की नेहा धूपिया 2002 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का ब्‍यूटी पेजेंट जीतकर बॉलीवुड में एंटर हुई थीं । उनकी पहली फिल्‍म 2003 में आई थी । कयामत : दि सिटी अंडर थ्रेट के बाद नेहा ने कई दूसरी सफल फिल्‍मों में भी काम किया । ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में 15 साल पूरे कर चुकीं नेहा आज एक इंडीवीजुअल हस्‍ती हैं, टीवी का जाना माना चेहरा हैं, बोल्‍ड एक्‍ट्रेस के रूप में नेहा ने अपनी एक अलग छवि बना ली है ।

बॉम्‍बे टॉकीज 2
बात करें करण की बॉम्‍बे टॉकीज 2 की तो ये फिल्‍म भी पिछली बार की ही तरह चार कहानियों पर बेस्‍ड होगी । करण की इस शॉर्ट फिल्म में नेहा धूपिया एक अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। साल 2013 में आई बॉम्बे टॉकीज चार शॉर्ट फिल्मों की सीरिज थी । इसमें करण ने ‘अजीब दास्तां है ये’ डायरेक्ट की थी । उनकी शॉर्ट फिल्‍म में रानी मुखर्जी, रणदीप हुड्डा ने काम किया था, जिसे क्रिटिक्‍स ने जमकर सराहा था ।

फिल्‍म के बाकी डायरेक्‍टर्स हैं ये
‘बॉम्बे टॉकीज-2’ के लिए बनने वाली ती और शॉर्ट फिल्मों को अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बेनर्जी डायरेक्ट करेंगे । करण जौहर की फिल्‍म को लेकर चर्चा है कि शायद वो इस बार कॉमेडी फिल्‍म लेकर आएंगे । विकी कौशल और कियारा अडवाणी दोनों ही उनके लिए नए एक्‍टर्स हैं जिन्‍हें वो अपनी फिल्‍म में मौका दे रहे हैं । देखना होगा नेहा के लिए उन्‍होने क्‍या रोल प्‍लान किया है ।

सिंगल पैरेंट हैं करण
बॉलीवुड फिल्‍ममेकर करण जौहर 45 साल के हैं और अपने दो जुड़वा बच्‍चों यश और रूही जौहर के सिंगल पैरेंट हैं । करण के दोनों बच्‍चे सरोगेसी के जरिए हुए हैं । करण बॉलीवुड का इतना नामचीन नाम होने के बाद भी आज तक अपने लिए बेटर हाफ नहीं तलाश पाए । मीडिया में कई बार उनकी प्रिफरेंसेज को लेकर भी खबरें आईं, उन्‍हें गे भी कहा गया । लेकिन करण ने इन सब बातों की कभी परवाह नहीं की ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago