बॉलीवुड

#MeToo : एक और जानी मानी एक्‍ट्रेस आई सामने, कहा – जबरन कमरे में घुस आए थे आलोकनाथ, ऐसे किया था सामना

हिमानी के मुताबिक आलोकनाथ ने उनके साथ जो करने की कोशिश की तब वो उस बात से बहुत डर गई थी । बात करीब 30 साल पुरानी है, लेकिन वो डर अब भी एहसास किया जा सकता है ।

New Delhi, Oct 14 : मी टू कैंपेन की चपेट में नाना पाटेकर के बाद दूसरा नाम जो सबसे शॉकिंग रहा वो आलोकनाथ का माना जा रहा था । रील लाइफ में संस्‍कारी रोल निभाते आ रहे आलोकनाथ संस्कारी बाबू के नाम से पहचाने जाते रहे रहे है, लेकिन अब उनकी ये छवि मजाक से ज्‍यादा कुछ नहीं रह गई । पहले विंता नंदा फिर संध्या मृदुल और फिर एक ड्रेस क्रू मेंबर । अब इस लिस्‍ट में एक सीनियर एक्‍ट्रेस का नाम भी जुड़ गया है । इनका नाम और इनके आरोप आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे ।

हिमानी शिवपुरी आईं सामने
आलोकनाथ पर आरोप लगाने वाली महिलाओं में अब हिमानी शिवपुरी सामने आई हैं । हिमानी छोटे और बड़े पर्दे की जानी मानी एक्‍ट्रेस हैं । कई फिल्मों में आलोक नाथ के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं । हिमानी के मुताबिक आलोकनाथ ने उनके साथ जो करने की कोशिश की तब वो उस बात से बहुत डर गई थी । बात करीब 30 साल पुरानी है, लेकिन वो डर अब भी एहसास किया जा सकता है ।

हिमानी ने बताई आपबीती
हिमानी शिवपुरी ने अपना कड़वा अनुभव शेयर करते हुए बताया – बात उन दिनों की है जब वो 80 के दशक में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा   में कलाकारी के गुर सीख रही थीं। तब एनएसडी में ही मौजूद आलोक नाथ उनसे तीन साल सीनियर थे। वो बताती हैं कि एक शाम आलोक नाथ शराब पीकर लड़खड़ाते हुए गर्ल्स हॉस्टल में उनके कमरे में आ धमके। वो कुछ कहते हुए उनकी ओर बढ़ने लगे। आलोक नाथ को इस हालत में अपने कमरे में देखकर हिमानी घबरा गईं और उनसे बाहर जाने को कहा, लेकिन वो नहीं रुके और कमरे में और अंदर आने लगे।

हिमानी के चिल्‍लाने से जमा हुए लोग
हिमानी ने आगे बताया कि कि वो ऐसा होने पर जोर-जोर से चिल्लाकर उन्हें बाहर जाने को कहने लगीं। किस्मत अच्छी थी कि इस दौरान उनकी आवाज सुनकर उनकी रूम मेट और अन्य लोग मौके पर आ गए, जिसके बाद आलोक नाथ को कमरे से बाहर भेजा गया। हिमानी ने कहा कि इसके बाद उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में आलोक नाथ से दूरी बनाए रखी।

‘मैंने डट कर विरोध किया’
हिमानी शिवपुरी ने कहा कि वो सिर्फ आलोकनाथ ही नहीं बल्कि उस समय के कई ऐसे लोगों के सामने डटकर खड़ी हुई । ऐसा कई बार हुआ और हर बार मैंने इस बात का विरोध किया । लेकिन कई बार डर भी लगता था । करियर की शुरुआत में ऐसे बड़े लोगों के खिलाफ कुछ बोलने पर कोई यकीन करेगा या नहीं ये भी एक बड़ा सवाल था । वैसे भी तब काम इतनी आसानी से मिलता नहीं, उसके भी जाने का डर रहता था ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago