बॉलीवुड

नोरा फतेही के इन मूव्‍ज ने सलमान को भी किया घायल, कैटरीना कैफ भी पड़ी फीकीं

नोरा फतेही ने सलमान खान के सॉन्‍ग स्‍वैग से स्‍वागत है किे अरबी वर्जन पर बेली डांस किया है, इस गाने पर नोरा के मूव्‍ज सलमान खान का भी दिल लूट ले गए हैं । आप भी देखिए ये वीडियो …

New Delhi, Jan 08 : सलमान की फिल्‍म टाइगर जिंदा है का सॉन्‍ग ‘स्वैग से स्वागत’ खूब धूम मचा रहा है  ।ये गाना फिल्‍म रिलीज से पहले ही चार्टबस्‍टर में शुमार था और अब भी इस गाने पर रोजाना हिट्स और लाइक्‍स की संख्‍या बढ़ती जा रही है । 20 नवंबर को यूट्यूब पर जारी हुए इ गाने को अब तक 19 करोड़ से भी ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं । बहरहाल फिलहाल बात नोरा फतेही की । नोरा एक एक्‍ट्रेस हैं, मॉडल हैं और उससे भी अच्छी एक बेली डांसर हैं । नोरा के लेटेस्‍ट डांस ने सलमान को भी उनका फैन बना दिया है ।

स्‍वैग से स्‍वागत पर नोरा का बेली डांस
3 जनवरी को नोरा फतेही ने स्‍वैग से स्‍वागत गाने के अरबी वर्जन पर अपने बेली डांस का एक वीडियो अपलोड किया था । नोरा के इंस्‍टा  अकाउंट पर उनके इस वीडियो को ढेरों लाइक्‍स मिले हैं । करीब 9 लाख लोगों ने नोरा के इस वीडियो को देखा है और तारीफ की है । वेल आप भी ये वीडियो देखेंगे तो खुद को नोरा की तारीफ करने से रोक नहीं पाएंगे ।

नोरा की रेड ड्रेस और बेली बेल्‍ट
नोरा ने ये इस सॉन्‍ग को करने के लिए जो ड्रेस चूज की है वो भी बेहद हॉट है । रेड ड्रेस और गोल्‍डन बेली डांस बेल्‍ट के साथ सजी इस खूबसूरत ड्रेस में नोरा कमाल दिख रही हैं । ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि अपलोड होने के कुछ ही घंटो में ये वायरल हो गया है । इंस्‍टाग्राम से निकलकर सोशल मीडिया के हर प्‍लेटफॉर्म पर नोरा के बेली मूव्‍ज की चर्चा हो रही है ।

नोरा फतेही के डांस के जलवे
ये कोई पहली बार नहीं है जब नोरा ने अपने डांस का जलवा दिखाया हो । नोरा एक प्रोफेशनल बेली डांसर हैं और वो अकसर अपने वीडियोज लेकर सामने आती रही हैं । फिल्‍मी सितारों से सजे अवॉर्ड शोज में भी नोरा कई बार अपने डांस से सबको अपना फैन बना चुकी हैं । रीसेन्‍टली हुए कई अवॉर्ड शो में नोरा का अंदाज देखने लायक था । उनका बेली डांस उनके डांस को चार चांद लगा देता है ।

बॉलीवुड में डेब्‍यू
नोरा फतेही ने 2013 में फिल्म “रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन” से बॉलीवुड डेब्यू किया था । पिछले 5 सालों में नोरा डांस से लेकर कॉमेडी के टीवी शोज में नजर आती रही हैं । नोरा अपनी ब्‍यूटी, अपने कम हिंदी के ज्ञान और स्‍पेशली अपने बेली डांस की वजह से जानी जाती है । नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर ही अपनी तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं ।

बिग बॉस 9 से की एंट्री
नोरा फतेही की एंट्री बॉलीवुड में 2013 में भले हो गई थी लेकिन उन्‍हें पहचान मिली बिग बॉस से । बिग बॉस के 9वें सीजन में नोरा वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के रूप में धर में एक दूसरी मॉडल जिसेल के साथ दाखिल हुई थीं । इस सीजन में प्रिंस नरूला के साथ नोरा की कैमिस्‍ट्री देखने लायक थी । हालांकि प्रिंस इस शो में युविका चौधरी के साथ थे लेकिन फिर भी नोरा के आने के बाद से उनके इक्‍वेशन दर्शकों को ज्‍यादा पसंद आने लगे । नोरा 84वें वीक में घर से बाहर हो गई थी ।

झलक दिखला जा में भी आई नजर
नोरा फतेही ने बिग बॉस के बाद डांस शो झलक दिखला जा में भी पार्टिसिपेट किया । नोरा टॉप्‍ 5 कंटेस्‍टेंट में से एक थीं । हर हफ्ते उनकी परफॉर्मेंस देखकर दर्शक पागल हो जाया करते थे । 7 हफ्तों के बाद नोरा को शो को अलविदा कहना पड़ा । इस सीजन की विनर तेरिया मगर बनीं । डांस शो के बाद नोरा के लिए बॉलीवुड में भी कई डांस नंबर्स के लिए डोर्स ओपन हुए लेकिन नोरा ने फिलहाल कोई भड़काऊ या ऑबसीन नंबर नहीं किया है ।

19 जनवरी को रिलीज हो रही है नोरा फतेही की फिल्‍म
नोरा की की अगली फिल्‍म का नाम माई बर्थडे सॉन्ग है जो इसी महीने 19 जनवरी को रिलीज होने वाली है । नोरा फतेही के साथ इस फिल्‍म में लंबे समय बाद नजर आएंगे एक्‍टर संजय सूरी । खास बात ये कि इस फिल्‍म को एक्‍टर समीर सोनी ने डायरेक्‍ट किया है । फिल्‍म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, फिल्‍म लव, शादी धोखे, खून के सस्‍पेंस के इर्द गिर्द बनी हुई नजर आ रही है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago