बॉलीवुड

तो इस वजह से 35 साल की उम्र में भी शादी को तैयार नहीं हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछे गये, तो उन्होने बेबाक अंदाज में कहा कि शादी की प्लानिंग क्या करना, जब भी कोई लायक शख्स मिल जाएगा, वो उनसे शादी कर लेंगी।

New Delhi, Dec 22 : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मुंबई में हैं, मंगलवार रात वो जो सिने अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर नजर आई, इसी दौरान वो मीडिया से मुखातिब हुई, तो रिपोर्टर्स ने उनसे अनुष्का और विराट कोहली की शादी पर रिएक्शन मांग लिया, हालांकि पूर्व विश्व सुंदरी ने बड़ी ही चालाकी से सवाल को टालते हुए कहा कि अनुष्का की शादी से उनका क्या लेना-देना। लेकिन रिपोर्टर्स भी कहां मानने वाले थे, उन्होने अगला सवाल दाग दिया, कि वो शादी कब तक प्लान कर रही हैं।

शादी के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा ने क्या कहा ?
जब बॉलीवुड एक्ट्रेस से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछे गये, तो उन्होने बेबाक अंदाज में कहा कि शादी की प्लानिंग क्या करना, जब भी कोई लायक शख्स मिल जाएगा, वो उनसे शादी कर लेंगी। आपको बता दें कि इस अवॉर्ड्स नाइट में प्रियंका चोपड़ा डिजाइनर जुबेर मुराद का पिंक गाउन पहन कर आई थीं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी।

पद्मावती विवाद पर भी बोली एक्ट्रेस
प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया से बातचीत के दौरान पद्मावती विवाद पर भी अपना स्टेटमेंट दिया, जब रिपोर्टरों ने उनसे इस विवाद पर राय देने को कहा तो उन्होने कहा कि संजय लीला भंसाली से मेरे अच्छे ताल्लुकात हैं, मैं उनकी और उनके काम दोनों की फैन हूं। उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म जल्द ही रिलीज होगी, मैं इस पूरे मामले में भंसाली, दीपिका और रणवीर के सपोर्ट में हूं।

शादी योजना से नहीं होती
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, 35 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा कि वो सही व्यक्ति की तलाश में है, उन्हें जब भी सही शख्स मिल जाएगा, वो शादी करने में देर नहीं लगाएंगी, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि शादी कभी योजना या प्लानिंग से नहीं होती।

बॉलीवुड फिल्म से मिला ऑफर
बॉलीवुड फिल्मों के बारे में पूछे जाने पर पूर्व विश्व सुंदरी ने कहा कि उन्हें राकेश शर्मा की बायोपिक के लिये ऑफर किया गया था, इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं, फिल्म को सिद्धार्थ राय कपूर और महेश मथाई निर्देशित करेंगे, हालांकि प्रियंका ने ये नहीं बताया कि वो फिल्म कर रही हैं, या नहीं।

लंबे समय से बॉलीवुड प्रोजेक्ट से दूर
प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स से दूर हैं, उन्होने आखिरी फिल्म पिछले साल जय गंगाजल किया था, प्रकाश झा की इस फिल्म में वो मुख्य किरदार में दिखी थी, इस फिल्म के बाद से वो लगातार अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं, हालांकि उन्होने ये भी कहा कि बॉलीवुड से अच्छे ऑफर मिले, तो छोड़ूगी नहीं।

अपनी फीस को लेकर रही सुर्खियों में
पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने फीस को लेकर सुर्खियों में थी, दरअसल पूर्व विश्व सुंदरी के बारे में कहा जा रहा है, कि उन्होने अपनी फीस बहुत बढा दी है, उन्होने एक अवॉर्ड शो में पांच मिनट के परफॉरमेंस के लिये 5 करोड़ रुपये की मांग की थी, इसके साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी वो स्टार एक्टर के बराबर पैसों की डिमांड करती हैं।

हॉलीवुड में बिजी
प्रियंका अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको सीजन-3 समेत दो हॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैं, इस साल की शुरुआत में वो हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में नेगेटिव किरदार में नजर आई थीं, इसके अलावा प्रियंका इन दिनों दो और हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी कर रही हैं, जिसकी वजह से वो दूसरे प्रोजेक्ट्स हाथ में नहीं ले रही हैं।

छुट्टियां मनाने देश लौटी
हॉलीवुड फिल्मों में व्यस्त प्रियंका हाल ही में मुंबई लौटी हैं, दरअसल वो क्रिसमस हॉलीडे पर मुंबई आई हुई हैं, नया साल मनाने के बाद वो वापस अमेरिका चली जाएंगी और एक बार फिर से अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर जुट जाएंगी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago