बॉलीवुड

Video : लैंगिक समानता के अटपटे सवाल पर प्रियंका चोपड़ा का झन्नाटेदार जबाव, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
दुबई में इस इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा से एक शख्स ने पूछा कि वो पुरुषों के साथ होने वाले अत्याचार पर क्यों नहीं बोलती, उस समय उनका फैमेनिज्म कहां जाता है?

New Delhi, Mar 25 : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको-3 की शूटिंग पूरी कर भारत लौट आई है, लेकिन देश लौटने से पहले उन्होने दुबई में एक इवेंट में हिस्सा लिया। इस इवेंट में पूर्व मिस वर्ल्ड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल लैंगिक समानता के अटपटे सवाल का प्रियंका ने झन्नाटेदार जबाव दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रियंका से पूछा गया सवाल
दुबई में इस इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा से एक शख्स ने पूछा कि वो पुरुषों के साथ होने वाले अत्याचार पर क्यों नहीं बोलती, उस समय उनका फैमेनिज्म कहां जाता है, उस शख्स ने एक्ट्रेस से सवाल किया था कि अगर कोई लड़का किसी लड़की को छेड़े, और लड़की लड़के को थप्पड़ मार दें, तो ये पुरुष के प्रति अपराध क्यों नहीं है ?

मुस्कुराने लगी एक्ट्रेस
सवाल सुनते ही एक्ट्रेस के चेहरे पर जबरदस्त मुस्कान आ गई, उन्होने जबाव देते हुए कहा कि आप कह रहे हैं कि एक लड़का किसी लड़की को छेड़े और लड़की पलटकर थप्पड़ ना मारे, क्योंकि ये थप्पड़ उस पुरुष के प्रति अपराध हो जाएगा। इस पर उस शख्स ने महिला और पुरुष की बराबरी की बात की, जिसके बाद प्रियंका ने जो जबाव दिया, वो वायरल हो रहा है।

प्रियंका का जबाव
एक्ट्रेस ने जबाव देते हुए कहा कि शारीरिक तौर पर महिला और पुरुष पूरी तरह से एक-दूसरे से अलग होते हैं। हम कह रहे हैं, कि हमें नौकरी करने दें, हम सीईओ बन सकें। कोई उस महिला के कुछ बनने की चॉइस पर सवाल ना उठाए। अगर वह 50 साल की उम्र की हैं, तो उनके तीन बच्चे हैं, उनसे ये ना पूछा जाए, कि आप कैसे मैनेज करती हैं, आखिर में एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि अगर एक महिला एक ऐसे पुरुष को थप्पड़ मारे, जो उन्हें छेड़ रहा हो, तो वो उसी के लायक हैं।

सोशल मीडिया पर सुपरहिट
प्रियंका चोपड़ा ने जिस अंदाज में सवाल का जबाव दिया, वो सोशल मीडिया पर सुपरहिट हो गया है। महिलावाद और लैंगिक समानता पर पूछे गये अटपटे सवाल का उन्होने सीधे शब्दों में जबाव दिया, सोशल मीडिया पर उनके जबाव का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लोग एक्ट्रेस के जबाव की खूब तारीफ कर रहे हैं।

सलमान खान के साथ कर सकती हैं फिल्म
आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा भारत लौट आई हैं, वो इन दिनों कई बॉलीवुड फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ रही हैं, खबरें हैं कि वो सुपरस्टार सलमान खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में काम कर सकती हैं। इस फिल्म में पहले दबंग खान के अपोजिट दीपिका का नाम चल रहा था, लेकिन अब इस रोल के लिये प्रियंका को ऑफर किया गया है।

सलमान के साथ दूसरी फिल्म
अगर अली अब्बास जफर की फिल्म के लिये प्रियंका हां कहती है, तो सलमान खान के साथ ये उनकी दूसरी फिल्म होगी, इससे पहले वो दबंग खान के साथ मुझसे शादी करोगी में दिख चुकी हैं। सलमान और प्रियंका की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। अब देखना है कि इस बार फैंस का रिएक्शन क्या होता है।

लंबे समय से बॉलीवुड से दूर
आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं, उन्होने आखिरी फिल्म प्रकाश झा की जय गंगाजल की थी, उसके बाद से वो लगातार हॉलीवुड में व्यस्त हैं, हालांकि बीच-बीच में वो देश आती रहती हैं, उनसे जब भी पूछा जाता है कि क्या वो बॉलीवुड की फिल्में नहीं करेगी, तो हर बार वो कहती हैं कि उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार है। वो बॉलीवुड नहीं छोड़ सकती।

तीनों पहली बार एक फिल्म में करेंगे काम
अली अब्बास जफर ने इस फिल्म के लिये प्रियंका चोपड़ा से न्यूयॉर्क में मुलाकात की थी, आपको बता दें कि पूर्व विश्व सुंदरी साल 2014 में रिलीज फिल्म गुंडे में प्रियंका के साथ काम किया था। सलमान, प्रियंका और अली अब्बास जफर तीनों पहली बार एक साथ दिखेंगे। वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago