बॉलीवुड

2 करोड़ रुपये की वजह से राखी संग बिग बॉस में रहे रितेश, तलाक के बाद बड़ा खुलासा

राखी सावंत के पति रितेश उनसे अलग हो गए हैं । वैलेंटाइन डे से पहले राखी ने ये दुखभरी खबर अपने फैंस के साथ शेयर की ।

New Delhi, feb 15: राखी के पति रितेश साल 2019 से चर्चा में थे, राखी सावंत ने जब मीडिया में ये बताया था कि उनकी शादी हो गई है तो सब हैरान रह गए थे । राखी ने शादी की कुछ तस्‍वीरें भी शेयर की थीं, लेकिन उनमें किसी में भी उनके पति नजर नहीं आए । राखी के पति को लोगों ने सबसे पहले बिग बॉस 15 में ही देखा । लेकिन शो के दौरान ही रितेश से जुड़े कई ऐसे खुलासे होने लगे जो चौंकाने वाले थे । जैसे कि रितेश का पहले से शादीशुदा होना, बच्‍चे होना, पत्‍नी से तलाक ना होना । लेकिन अब रितेश राखी से भी अलग हो गए हैं । लेकिन वो अब तक उनके साथ क्‍यों थे इसे लेकर बड़ी बात सामने आई है ।

राखी के घर में रह रहे थे रितेश
बॉलीवुड की ड्रामा क्‍वीन कहलाने वाली एक्ट्रेस-डांसर राखी सावंत ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए फैन्स को शॉकिंग न्यूज दी थी । रितेश से अलग होने की इस खबर को देते हुए राखी ने कहा कि उनका दिल टूट गया है । इस बारे में एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा कि रितेश उनकी मां के साथ उन्हीं के घर में रहे, क्योंकि वह बिग बॉस की टीम को दो करोड़ रुपये पेनेल्टी के तौर पर नहीं देना चाहते थे ।

2019 में हुई थी शादी
आपको बता दें साल 2019 में राखी ने रितेश संग शादी रचाई थी। हालांकि, बाद में पता चला कि दोनों की शादी लीगली वैलिड नहीं है, क्योंकि रितेश पहले से ही शादीशुदा थे । पत्नी स्निग्धा प्रिया ने अब तक रितेश को तलाक नहीं दिया है ।  ई-टाइम्स संग बातचीत में राखी ने अपने उस डर के बारे में बताया जो उन्हें बिग बॉस के घर के अंदर सता रहा था, कहीं रितेश उन्हें छोड़कर चले न जाएं । राखी ने बातचीत में कहा, “हम्म, हां, मुझे लगा कि रितेश केवल मेरे घर में इसलिए रहा, क्योंकि उस ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनना था । बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट में है कि अगर आप ग्रैंड फिनाले अटेंड नहीं करते हो तो आपको दो करोड़ रुपये का जुर्माना देना पड़ेगा । मीडिया के सामने वह मुझे न तो टच कर रहा था, न ही किस । मैं ही केवल उसे किस कर रही थी । वह बहुत ही शर्मीला इंसान है, लेकिन उन बातों से जरूर ज्यादा लगने लगा था कि मैं उससे प्यार कर बैठी हूं।”

बैग पैक किया और चला गया
इंटरव्‍यू में राखी ने कहा कि वह दर्द में हैं, डिप्रेशन महसूस कर रही हैं । राखी ने बताया, रितेश मेरे साथ शुक्रवार को था । रविवार को हम साधारण तरह से सोकर उठे, अचानक से उसने अपना बैग पैक करना शुरू कर दिया । उसने मेरे से कहा कि वह मेरे से दूर हो रहा है, क्योंकि पहली पत्नी के साथ विवाद बढ़ता जा रहा है और वह उससे डील नहीं कर पा रहा है । भगवान ही जानते हैं कि उस दिन उसकी किससे बात हुई है जो उसने यह कदम उठाया है ।

रितेश ने क्‍या कहा
वहीं हिन्दुस्तान टाइम्स संग बातचीत में रितेश ने पहले कहा था कि उनकी पहली पत्नी स्निग्धा तलाक के कागज साइन करने से इनकार कर रही हैं, जबकि वह किसी और के साथ लाइफ में सेटल हो चुकी हैं । बच्चा भी उसके पास है, पैसा भी उसके पास है, उसकी लाइफ सेटल है । मेरी लाइफ उसने जानबूझकर बर्बाद करके रखी है, ताकि यह न कहीं जा सके और कुछ कर भी न सके । तलाक के बाद मैं राखी के साथ लीगल तरह से शादी के बंधन में बंधना चाहता हूं, पता नहीं उसने क्या सोचा हुआ है जो वह मेरे साथ कर रही है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago