बॉलीवुड

रेखा ने अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या को लिखा लेटर, पत्र पढकर हो जाएंगे इमोशनल

रेखा ने अपने पत्र में लिखा है कि ऐश्वर्या मैं तुम्हारे लिये गर्व महसूस करती हूं, और ये मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती, तुम्हारा कूल चेहरा मुझे हमेशा अट्रैक्ट करता है।

New Delhi, Mar 18 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच कैसे संबंध हैं, ये किसी से छुपी नहीं है, एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐश ने रेखा को मां कहकर संबोधित किया था। अब बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने एक मैग्जीन में ऐश के लिये एक पत्र लिखा है, इस लेटर को पढकर कोई भी इमोशनल हो सकता है, इस पत्र को पढने के बाद आपको पता चलेगा कि रेखा के लिये ऐश्वर्या के क्या मायने हैं?

ऐसे की लेटर की शुरुआत
रेखा ने अपने पत्र की शुरुआत में लिखा है, मेरी ऐश, तुम्हारे जैसी महिला उस नदी की तरह होती है, जो बिना किसी बनावट के भी आगे बढते रहना चाहती है, वो अपनी मंजिल पर उस इरादे के साथ पहुंचती है, कि वो अपनी पहचान खोने नहीं देगी। इसके साथ ही रेखा ने और भी बहुत कुछ लिखा है।

‘तुममें साहस और हिम्मत है’
उन्होने आगे लिखा है कि तुमने जो कुछ भी कहा उसे लोग भूल जाए, तुमने क्या किया, वो भी भूल जाए, लेकिन ये कभी नहीं भूल पाएंगे, कि तुमने उन्हें क्या महसूस करवाया है। तुम एक जीती जागती मिसाल हो, तुममें हिम्मत और साहस है आगे बढने की, तुमने हमेशा नैतिकता का पालन किया है।

कुछ साबित करने की जरुरत नहीं
इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखा है कि तुम अपने आप में संपूर्ण हो, तुम्हें किसी को कुछ भी साबित करने की आवश्यकता नहीं है। इसके साथ ही ऐश को बेबी कहते हुए रेखा ने लिखा है कि तुमने बहुत लंबा सफर तय किया है, तुम्हारे सामने कई रुकावटें भी आई, लेकिन तुमने बहुत बहादुरी से उन मुश्किलों को पार किया।

प्राउड फील करती हूं
रेखा ने आगे लिखा है कि मैं तुम्हारे लिये गर्व महसूस करती हूं, और ये मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती, तुम्हारा कूल चेहरा मुझे हमेशा अट्रैक्ट करता है, तुमने अपने सभी किरदार बेहतरीन तरीके से निभाएं हैं, लेकिन जिस किरदार में तुम मुझे सबसे ज्यादा अच्छी लगी, वो है अम्मा का रोल, जो तुमने अराध्या के लिये प्ले किया। इसी तरह तुम खुशियां बांटती रहो, मेरी दुआ और आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ है, साथ ही उन्होने आखिरी में लिखा बहुत सारा प्यार, जीती रहो, रेखा मां।

ऐश रेखा को मां कहकर पुकारती हैं
आपको बता दें कि पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन रेखा को मां कहकर पुकारती हैं, फिल्म जज्बा के लिये उन्हें एक अवॉर्ड दिया गया था, जिसे रेखा के हाथों ही उन्हें दिलवाया गया था। तब ऐश ने अवॉर्ड लेने के बाद कहा था, कि मां से इस पुरस्कार को पाना मेरे लिये सम्मान की बात है। रेखा ने भी तब जबाव दिया था, कि उम्मीद करती हूं, कि अगले कई सालों तक आपको अवॉर्ड देती रहूं।

क्यों लिखा खत ?
रेखा ने ऐश्वर्या के नाम ये खतक इसलिये लिखा है, क्योंकि ऐश ने बॉलीवुड में अपने दो दशकों का सफर पूरा कर लिया है। साल 1994 में मिस वर्ल्ड बनीं ऐश ने साल 1997 में साउथ इंडियन फिल्म इरुवर के जरिये अपने करियर का आगाज किया था। फिर बॉबी देओल के साथ ‘और प्यार हो गया’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago