बॉलीवुड

ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा को किया विश, लेकिन आ गये ट्रोलरों के निशाने पर

ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा को उनकी फिल्म फिरंगी के लिये बधाई देनी चाही, लेकिन उन्होने कुछ ऐसा लिख दिया, जिसकी वजह से वो ट्रोलरों के निशाने पर आ गए।

New Delhi, Nov 25 : बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ट्विटर पर बड़े एक्टिव रहते हैं, वो इस प्लेटफॉर्म पर अक्सर कुछ ऐसा लिख देते हैं, जिसकी वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं, एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा को उनकी फिल्म फिरंगी के लिये बधाई देनी चाही, लेकिन उन्होने कुछ ऐसा लिख दिया, जिसकी वजह से वो ट्रोलरों के निशाने पर आ गए, फिर क्या था ट्रोलरों ने बॉलीवु़ड एक्टर को जमकर ट्रोल किया।

क्या लिखा ऋषि कपूर ने ?
ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा को उनकी फिल्म के लिये बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, कि कपिल को डेब्यू फिल्म के लिये ढेरों शुभकामनाएं। आपको बता दें कि फिरंगी कपिल की बतौर लीड रोल दूसरी फिल्म है, वो अपना डेब्यू दो साल पहले ही अब्बास-मस्तान की फिल्म किस-किस को प्यार करुं से कर चुके हैं। बॉलीवुड एक्टर ने जैसे ही गलती की, फिर ट्रोलरों ने उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोडी।

बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म
आपको बता दें कि फिरंगी कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म है, ये फिल्म के प्रोड्यूसर भी कपिल शर्मा ही हैं, बतौर प्रोड्यूसर ये उनकी पहली फिल्म है। हालांकि ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में कहीं भी ऐसी कोई बात नहीं लिखी है, जिसकी वजह वो खुद का बचाव भी नहीं कर सके, हालांकि कुछ लोगों ने उनके बचाव में ये तर्क दिया, लेकिन ट्रोलरों ने उन्हें भी ट्रोल करने की कोशिश शुरु कर दी।

कपिल और ऋषि कपूर के बीच अच्छी ट्यूनिंग
कॉमेडी स्टार और ऋषि कपूर के बीच अच्छी ट्यूनिंग है, दरअसल इसी साल ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू सिंह के साथ कपिल के शो में पहुंचे थे, तो ये ट्यूनिंग देखने को मिली थी, ये शो वैलेंटाइन सप्ताह में प्रसारित किया गया था, शो के दौरान ही ऋषि कपूर ने उनके वजन घटाने की तारीफ करते हुए उनकी फिल्म के बारे में भी पूछा था। शो देखकर लग रहा था कि दोनों के बीच अच्छी ट्यूनिंग है।

1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
कपिल शर्मा अभिनीत फिल्म फिरंगी पहले 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने में देरी होने की वजह से इस फिल्म को एक सप्ताह आगे खिसका दिया गया है, आपको बता दें कि 1 दिसंबर को संजय लीला भंसाली की पद्मावती भी रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों से उसका रिलीज फिलहाल टाल दिया गया है। यानी 1 दिसंबर को फिरंगी के साथ सनी लियोनी स्टारर फिल्म तेरा इंतजार रिलीज होगी।

स्वास्थ्य से जूझ रहे हैं कॉमेडी किंग
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पिछले कुछ महीनों से अपने स्वास्थ्य की वजह से परेशान हैं, वो लगातार डॉक्टर की सलाह ले रहे हैं, कुछ दिन पहले वो अपना इलाज कराने बंगलुरु भी गये थे, तब कहा गया था कि वो पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से फिर से उनकी तबियत बिगड़नी शुरु हो गई है, तभी तो कई टीवी शो में समय लेने के बावजूद वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिये नहीं पहुंचे।

फिल्म के प्रमोशन में हैं व्यस्त
कपिल शर्मा को टीवी ने ही स्टार बनाया, उन्हें घर-घर में पहचाना जाता है। इन दिनों कपिल अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं, वो अलग-अलग टीवी शो में अपने फिल्म के प्रमोशन के लिये पहुंच रहे हैं, हालांकि पिछले सप्ताह वो स्वास्थ्य की वजह से कुछ शो में समय लेने के बावजूद नहीं पहुंच पाये थे, लेकिन लगता है कि अब सब कुछ सामान्य है, क्योंकि सोनी टीवी के लिये उन्होने एक स्पेशल शो शूट किया है, जिसमें वो बता रहे हैं कि वो जल्द ही टीवी पर वापस आने वाले हैं।

जल्द करेंगे टीवी पर वापसी
सुनील ग्रोवर से झगड़ा और बिगड़ते स्वास्थ्य से परेशान कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो को बंद कर दिया था, तब कहा जा रहा था कि जल्द ही वो नये सीजन में शो को लेकर आएंगे, अब कपिल एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं, दरअसल सोनी टीवी के लिये उन्होने एक स्पेशल शो शूट किया है, जिसमें उनके साथ द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम है, इसके प्रोमो में कीकू शारदा कपिल से कहते हैं कि आम का सीजन तो लौट आएगा, लेकिन आपके शो का अगला सीजन कब आएगा ? जवाब में स्टार कॉमेडियन कहते हैं बहुत जल्द।

फिरंगी से पहले ‘ओए फिरंगी’
कपिल की फिल्म आने वाले शुक्रवार को रिलीज होगी, लेकिन इस फिल्म के प्रमोशन में वो कोई-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। सोनी टीवी के लिये उन्होने एक शो शूट किया है, जिसका प्रोमो ऑन एयर कर भी दिया गया है, इस शो में द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम है। इस शो का नाम ओए फिरंगी रखा गया है, कहा जा रहा है कि फिरंगी से पहले ओए फिरंगी, आपको बता दें कि इस शो को 25 नवंबर रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago