बॉलीवुड

दबंग-3 पर सलमान खान का धमाकेदार बयान, सुनकर रो पड़ेंगी सोनाक्षी सिन्हा

इसमें कोई शक नहीं कि दबंग खान से इतनी तारीफ सुनकर सोनाक्षी थोड़ी इमोशनल तो जरुर हो जाएंगी, आखिर कई फ्लॉप फिल्मों के बाद भी उन्हें दबंग-3 में फाइनल कर दिया गया है।

New Delhi, Dec 14 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग-3 को लेकर फिर से चर्चा शुरु हो गई है। इस बार दबंग खान के फैन्स के लिये खुशखबरी है, दरअसल भाईजान ने इस फिल्म को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं, फिल्म की शूटिंग से लेकर फिल्म के स्टारकास्ट तक उन्होने सब फाइनल कर दिया है। जब से दबंग सीरीज की अगली फिल्म की बात शुरु हुई है, तब से सोनाक्षी सिन्हा को लेकर चर्चा गरम है कि क्या उन्हें अगली फिल्म का हिस्सा बनाया जाएगा या नहीं ।

सलमान ने दी सोनाक्षी को खुशखबरी
सुपरस्टार सलमान खान से जब सोनाक्षी सिन्हा को लेकर सवाल पूछे गये कि क्या वो अगली फिल्म में होंगी, तो इस पर भाईजान ने बिना लाग लपेट के कहा कि दबंग सीरिज में सोनाक्षी ही बेस्ट रज्जो हैं, उनके सिवा कोई और रज्जो नहीं हो सकती। आपको बता दें कि दबंग और दबंग-2 दोनों सुपरहिट रही थी, फिल्म में सोनाक्षी के अभिनय को भी खूब सराहा गया था।

हिट फिल्म के लिये तरस रही थी रज्जो
इसमें कोई शक नहीं कि दबंग खान से इतनी तारीफ सुनकर सोनाक्षी थोड़ी इमोशनल तो जरुर हो जाएंगी, आखिर कई फ्लॉप फिल्मों के बाद भी उन्हें दबंग-3 में फाइनल कर दिया गया है। आपको बता दें कि सोनाक्षी एक हिट फिल्म के लिये तरस रही थी। ऐसे में दबंग-3 के लिये उनका नाम फाइनल किया जाना उनके लिये किसी जैकपॉट से कम नहीं है।

फिल्म की स्टारकास्ट
बॉलीवुड सुपरस्टार ने कहा कि मुझे लगता है दबंग-3, पहले की दोनों फिल्मों से ज्यादा धमाकेदार होने वाली है, फिल्म में मेरे साथ रज्जो की भूमिका में सोनाक्षी सिन्हा होंगी, इसके साथ ही फिल्म का अहम किरदार मक्खनचंद पांडे भी होंगे, सलमान के अनुसार चुलबुल पांडे मक्खनचंद के बिना अधूरा हैं, यानी फिल्म की स्टारकास्ट पहले के दो फिल्मों की तरह ही होगी।

फिल्म की शूटिंग
सलमान खान ने बताया कि फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च से शुरु होगी, फिलहाल फिल्म के प्री प्रोडक्शन पर काम शुरु हो चुका है, तीन महीने बाद सेट लगाया जाएगा, जहां पर शूटिंग शुरु होगी। आपको बता दें कि फिलहाल सलमान खान टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में व्यस्त हैं, इसी वजह से उन्होने इस फिल्म के लिये तीन महीने बाद का समय रखा है।

कैसी होगी फिल्म ?
ये सवाल जब सलमान भाईजान से पूछा गया तो उन्होने बताया कि हाल ही में उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई, जिसे सुनकर उन्हें लगता है कि दबंग-3 में मस्ती, ड्रामा, इमोशन और एक्शन है, ये फुल पैसा वसूल मूवी होगी, दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट करेगी। सलमान खान ने कहा कि मुझे लगता है कि ये सीरीज की दोनों फिल्मों से ज्यादा धमाकेदार होगी।

बदल गये निर्देशक
दबंग-3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट करने वाले हैं, इस पर दबंग-2 के डायरेक्टर अरबाज खान ने कहा कि प्रभुदेवा एक बेहतरीन निर्देशक हैं, हमें पूरी उम्मीद है कि वो दबंग-3 के साथ पूरा न्याय करेंगे, इसके साथ ही उन्होने ये भी बताया कि मैं और सलमान खान भी समय-समय पर अपने आइडिया उनके सामने रखते रहेंगें, ताकि फिल्म अच्छी बन सके।

प्रीक्वल नहीं है दबंग-3
दबंग सीरीज में मक्खनचंद की भूमिका निभाने वाले अरबाज खान ने बताया कि दबंग-3 पूरी तरह से प्रीक्वल फिल्म नहीं है, बल्कि इसके कुछ पार्ट प्रीक्वल हैं, लेकिन पूरी फिल्म नहीं। फिल्म की कहानी शानदार है, सलमान और सोनाक्षी इसे बेहतर तरीके से कर पाएंगे।

चुलबुल पांडे की कहानी
दबंग-3 की कहानी चुलबुल पांडे की कहानी होगी, दबंग और दबंग-2 में दिखाई गई कहानी से पहले उसकी लाइफ में क्या हुआ, साथ ही वो कैसे चुलबुल पांडे बना, फ्लैशबैक में ये भी दिखाया जाएगा, जबकि फिल्म के बाकी के हिस्सों में आगे की कहानी दिखाई जाएगी, एक्शन और ड्रॉमा का डोज देने की कोशिश की जाएगी, ताकि दर्शकों को मजा आए।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago