बॉलीवुड

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने पोस्ट की ग्लैमरस तस्वीर, तो मॉम ने सोशल मीडिया पर ऐसे किया रिएक्ट

त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं।

New Delhi, May 18 : बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की बेटी त्रिशाला सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम और दूसरे प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में त्रिशाला ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस लुक में नजर आ रही हैं। इस बार इन तस्वीरों की चर्चा इसलिये हो रही है, क्योंकि इस बार त्रिशाला की मम्मी मान्यता दत्त ने भी उस पर कमेंट किया है।

सौतेली मां ने किया कमेंट
त्रिशाला दत्त द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों पर उनकी सौतेली मां मान्यता दत्त ने कमेंट किया है, जो कि वायरल हो रहा है। मान्यता ने त्रिशाला की तस्वीरों पर लिखा है i can’t wait for summer. संजय दत्त की पत्नी के अलावा कुछ और फैंस ने त्रिशाला की तस्वीरों पर मजेदार कमेंट्स किये हैं, ज्यादातर लोगों ने संजू बाबा की बेटी की तारीफ की है।

बड़ी बेटी है त्रिशाला
आपको बता दें कि त्रिशाला दत्त संजय और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। साल 2014 में उन्होने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशऩ लाइन शुरु की थी। वो न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल कर चुकी हैं।

ऋचा संजय दत्त की पहली पत्नी
संजू बाबा और ऋचा शर्मा ने साल 1987 में शादी की थी, अगले साल 1988 में त्रिशाला का जन्म हुआ था, ऋचा शर्मा को ब्रेन ट्यूमर था। जिसकी वजह से 10 दिसंबर 1996 को उनकी मौत हो गई। मां की मौत के बाद त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं, हालांकि बीच-बीच में वो भारत भी आती रहती है।

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा
पिछले दिनों जब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रही थी, तो संजय दत्त की बेटी को लेकर भी चर्चा गर्म थी, कि जल्द ही त्रिशाला भी बॉलीवुड में एंट्री ले सकती है। हालांकि तब खलनायक ने इस पर सफाई दी थी और कहा था कि उनकी बेटी अपने काम से खुश है।

संजय दत्त नहीं चाहते बेटी बॉलीवुड में आए
संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी परिवार की लड़कियां फिल्मों में नहीं आती, उनके पिता सुनील दत्त साहब ने उनकी दोनों बहनों को बॉलीवुड में नहीं आने दिया, त्रिशाला पर भी वो लागू होता है। वो चाहते हैं कि उनकी बेटी बॉलीवुड से बाहर ही किसी दूसरे फील्ड में अपना करियर बनाएं।

संजू बाबा ने की तीन शादियां
आपको बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त ने अब तक तीन शादियां की है, पहली पत्नी ऋचा शर्मा के निधन के बाद उन्होने रिया पिल्लई से दूसरी शादी की, हालांकि एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। उसके बाद मान्यता से उन्होने तीसरी शादी की। मान्यता और संजय दत्त के एक बेटा और एक बेटी है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago