बॉलीवुड

पद्मावत के बाद शाहिद कपूर के लिए बड़ी चुनौती, इस फिल्म में झोंकी पूरी ताकत !

पद्मावत के बाद शाहिद कपूर इस फिल्म की शूटिंग के लिए अपना सब कुछ झोंक रहे हैं। वो खुद मानते हैं कि ये फिल्म उनके करियर की बड़ी चुनौती है।

New Delhi, Mar 10: शाहिद कपूर अपने अलग अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ये बात भी सच है कि शाहिद ने बार बार अलग तरह के किरदार निभाए, जिससे लोगों का दिल जीतने की कोशिश की। हैदर फिल्म में वो एक कश्मीरी लड़के संजीता किरदार को निभाते दिखे थे, तो उड़ता पंजाब में वो एक नशे की लत का शिकार सिंगर बने थे। पद्मावत में वो अलग ही रूप में दिखे।

शाहिद ने बताई खास बातें
इस बीच शाहिद एक और फिल्म के लिए लगातार हर कोशिश कर रहे हैं कि किरदार में ढल जाएं। इस फिल्म का नाम है ‘’बत्ती गुल मीटर चालू।’’ इस फिल्म में शाहिद एक स्थानीय लड़के का किरदार निभा रहे हैं। इसके लिए शआहिद स्थानीय भाषा को सीख रहे हैं, जिसके लिए उनके साथ खास तौर पर एक स्थानीय भाषा का ट्रेनर रखा गया है।

कर रहे हैं ये काम
शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर आजकल आमतौर की बातचीत में एक खास शब्द ‘बल’ लगाने की कोशिश कर रहे हैं। ‘बल’ ऐसा शब्द है जो पहाड़ी बोली में बातचीत के दौरान अक्सर इस्तेमाल किया जाता है। इस फिल्म में शाहिद और श्रद्धा पहाड़ी युवक-युवती का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म में श्रद्धा ललिता नौटियाल के किरदार में नजर आएंगी।

इस किरदार में हैं शाहिद
इसके अलावा शाहिद कपूर पहाड़ी युवक की भूमिका में हैं, जो पेशे से वकील है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने तक एक पहाड़ी लड़के को साथ में रखा गया है। वो ही श्रद्धा को और शाहिद को स्थानीय भाषा सिखा रहे हैं। 13 मार्च से इस फिल्म की शूटिंग दून में शुरू होनी है। इसके लिए अभिनेत्री यामी गौतम समेत कई सितारे दून पहुंचने वाले हैं।

निर्देशक ने बताई जरूरी बातें
इस फिल्म निर्देशक श्रीनारायण सिंह का कहना है कि 9 फरवरी से नई टिहरी, बौराड़ी में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। खास बात ये है कि इस फिल्म में अब तक 175 लोकल कलाकारों को भी मौका दिया गया है। इस बीच इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक खास मौका भी आया जब लोगों ने श्रद्धा कपूर को अजय देवगन की तरह स्टंट करते देखा।

श्रद्धा का स्टंट
टिहरी झील में श्रद्धा कपूर ने अजय देवगन की तरह स्टंट दिखाया। हालांकि इस बार विजयपथ की तरह दो बाइक्स नहीं बल्कि दो नावों का इस्तेमाल किया गया था।श्रद्धा ने दो नावों में पैर रखकर झील में शूटिंग की। बताया जा रहा है कि दो नावों को बांधकर श्रद्धा पर ये सीन शूट किए गए। इस दौरान इस फिल्म प्रोड्यूसर ने कुछ खास बातें बताई हैं।

ये भी हैं खास बातें
फिल्म के प्रोड्यूसर सुमित अदलखा का कहना है कि ‘’हमने पहाड़ी लोगों के स्वभाव के बारे में काफी सुना था, लेकिन शूटिंग के दौरान हमें सच में ये देखने को मिला। लोगों की मदद की वजह से हम बड़ी आसानी और बिना किसी परेशानी के शूटिंग कर पा रहे हैं।’’ इसके साथ ही उन्होंने लोगों के अलावा सीएम का भी शुक्रिया अदा किया। खैर शाहिद के मुताबिक पद्मावत के बाद ये उनके लिए बड़ी चुनौती है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago